TMGM मानता है कि Atommarkets इसका ब्रांड है!चौराहाकेवल चीनी बाजार होने की घोषणा की!धोखा देने का दिल स्पष्ट है!चौराहा

2024-10-22 22:27:07 金融资讯 要懂汇

TMGM मानता है कि Atommarkets इसका ब्रांड है!चौराहाकेवल चीनी बाजार होने की घोषणा की!धोखा देने का दिल स्पष्ट है!चौराहा

कुछ दिनों पहले, भाई के अच्छे भाई के सत्य भाई ने एक लेख पोस्ट किया "टीएमजीएम पर कानूनी समाचार पर टीएमजीएम!"ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस को भ्रमित करने के लिए न्यूजीलैंड लाइसेंस का उपयोग करें!चौराहाइसके कई चल रहे काले प्लेटफॉर्म!इसमें GCG शामिल है!चौराहाचौराहा"लेख, एक बार पृष्ठभूमि प्रकाशित करने के बाद, इस लेख पर एक दर्जन से अधिक टीएमजीएम शिकायतें प्राप्त हुईं!

द ट्रुथ ब्रदर के इस लेख में, एटमॉमकर्स भरे हुए हैं, और वेबसाइट को नहीं खोला जा सकता है।लेकिन टीएमजीएम की शिकायतों में, एक शब्द था जिसने मेरे भाई का ध्यान आकर्षित किया:

क्या यह एक उचित भेस नहीं है कि AtomMarkets TMGM की सहायक कंपनी है?

TMGM स्टाफ ने कहा कि Atommarkets वेबसाइट खोली जा सकती है, लेकिन मुझे पता है कि भाई ने अलग -अलग ब्राउज़रों की कोशिश की है और अभी भी "इस पृष्ठ तक पहुंचने में असमर्थ" दिखाता है!और Atommarkets चीनी बाजार के लिए समर्पित एक ब्रोकरेज है, और इसका भ्रामक दिल स्पष्ट है!

तो आज मैं भाई को जानता हूं, आपको एक अच्छी गहराई देता हूं, टीएमजीएम सब -ब्रांड एटॉमार्केट्स पर खुदाई करता हूं!

    Atommarkets का कोई प्रभावी पर्यवेक्षण नहीं है

    चूंकि मूल Atommarkets वेबसाइट (www.atommarkets.com) प्रवेश करने में असमर्थ रही है, मुझे पता है कि मेरे भाई ने पिछली खबरों में Atommarkets के बारे में पर्यवेक्षण की जानकारी पाया, यह दावा करते हुए कि यह ब्रिटिश FCA और Vanuatu की देखरेख थी।

    1. ब्रिटिश पर्यवेक्षण लंबे समय से रद्द कर दिया गया है

    यूके की एफसीए आधिकारिक वेबसाइट पर, मुझे पता है कि मैंने पाया है कि एटमॉमकर्स लाइसेंस रद्द कर दिया गया है और अब एफसीए द्वारा विनियमित नहीं है!कंपनी की स्थिति को "रजिस्टर" में भी समायोजित किया गया है।

    और Atommarkets का पिछला लाइसेंस केवल AR लाइसेंस था, जिसे condorcapitalmarketsltd द्वारा सम्मानित किया गया था।यह मजेदार है कि इस कंपनी का लाइसेंस "ग्राहक फंड को रखने या नियंत्रित करने में असमर्थ" भी है!यही है, विदेशी मुद्रा लेनदेन का संचालन करना असंभव है!

    इसलिए, इससे पहले या अब कोई फर्क नहीं पड़ता, उनकी ब्रिटिश कंपनी विदेशी मुद्रा लेनदेन का संचालन नहीं कर सकती है!सभी को सतर्क होना चाहिए!चौराहा

    2. वानुआतु को विनियमित नहीं किया जाता है

    वानुअतु वीएसएफसी की आधिकारिक वेबसाइट पर नवीनतम निगरानी सूची में, मुझे एटमॉर्म्केट्स के बारे में जानकारी नहीं मिली!तब इसका मतलब है कि एटमॉर्म्केट्स के पास कोई नियामक लाइसेंस नहीं है और वह वानुअतु पर्यवेक्षण के अधीन नहीं है!

    दो पर्यवेक्षकों ने कि बाहरी दुनिया में दावा किया था कि वास्तव में एक चाल है!सोने में निवेशकों की जाँच करें!

      वास्तविक ट्रेडिंग कंपनी ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स में है

      यह जान लें कि मुझे MT4 ट्रेडिंग सिस्टम के माध्यम से Atommarkets मिला और पाया कि इसमें केवल एक ट्रेडिंग कंपनी है: AtommarketSltd, BVI में कंपनी के पंजीकृत पते को देखने के लिए डीलर की जानकारी पर क्लिक करें, BVI ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स का ब्रिटिश वर्जिनलैंड्स है!

      आंखों के चार शब्द "पंजीकरण संख्या" को देखते हुए यह महसूस करते हैं कि चीजें इतनी सरल नहीं होनी चाहिए!

      निश्चित रूप से, यह एक लाइसेंस के बिना एक और कंपनी है!दृश्य -श्रव्य को भ्रमित करने के लिए पंजीकरण संख्या का उपयोग करने का प्रयास करता है, ताकि निवेशकों को लगता है कि यह एक नियमित नियामक कंपनी है।मुझे नहीं पता कि मैंने किसकी जेब में प्रवेश किया है!क्या यह TMGM की जेब है?मैं अपने भाई को नहीं समझता ~

        Atommarkets केवल चीनी बाजार करते हैं

        पता है कि भाई ने इंटरनेट पर एटमॉर्म्केट्स के बारे में समाचार पाया।

        लेख में कहा गया है: "अटॉमार्केट्स जीवन के सभी क्षेत्रों के सहयोगियों के साथ चीनी विनिमय बाजार के विकास में उचित योगदान देने के लिए आश्वस्त हैं।"

        लेख में यह भी कहा गया है: "अटॉमकर्स ने चीन में चीन के अनुपालन और स्वस्थ विकास में विदेशी मुद्रा लेनदेन के स्वस्थ विकास को बढ़ावा देने और चीनी विनिमय बाजार में सकारात्मक ऊर्जा को इंजेक्ट करने के लिए हमेशा अनमोल रूप से काम किया है।"

        भाई हंसी!इस स्तर पर, इस स्तर पर विदेशी मुद्रा लेनदेन से संबंधित कोई कानूनी और नीतियां नहीं होंगी।ऐसा लगता है कि निवेशक इसके बारे में सोचते हैं, लेकिन यह वास्तव में आपकी जेब में पैसा है!जब वे दौड़ते हैं, तो आपके पास रोने के लिए कोई जगह नहीं होती है!

        इन चेहरों को देखें, स्पष्ट सूट शर्ट, उचित पूंजी डिस्क शैली!कौन पैसा डालता है जो अशुभ है!इसके अलावा, कोई भी प्रभावी पर्यवेक्षण नहीं है, क्या पागल करने के लिए पैसे इकट्ठा करने के लिए जा रहे अप्रतिबंधित atommarkets नहीं हैं?चौराहापरिवार को कौन समझता है!

          Atommarkets का नाम बदलकर Ambroker कर दिया गया है

          MT4 की जानकारी के अनुसार, मुझे पता है कि भाई को Atommarkets की वर्तमान वेबसाइट मिली: www.am-broker.com।

          परिचय में, एम्बोकर ने कहा कि उनकी कंपनी का पता हांगकांग में है, और कंपनी ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह में पंजीकृत है।इसके अलावा, हांगकांग की कंपनियों को भी संबंधित लाइसेंस के साथ व्यापार करने के लिए हांगकांग में एक पंजीकृत कंपनी आयोजित करनी होगी!एम्बोकर के पास ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह की पंजीकृत कंपनी के साथ कुछ भी नहीं था, उन्होंने हांगकांग में एक कार्यालय भवन किराए पर लिया और पैसे इकट्ठा करना शुरू कर दिया।

          और हर जगह "मैं एक फंड डिस्क" के साथ ऐसा ब्रोकर, यह वास्तव में एक TMGM उप -ब्रांड है!क्या TMGM ने दूसरे के लिए पैसा इकट्ठा करने के लिए ऐसा नया ब्रोकर बनाया है?चौराहाआखिरकार, TMGM के अपने लाइसेंस जारी किए जाते हैं!चौराहासभी को सतर्क होना चाहिए!चौराहा