Nce ग्राहक शिकायत!अनसुना नियामक फंड अक्सर अवरुद्ध होते हैं!प्लेटफ़ॉर्म ग्राहक सूचना लॉक -अप खाता निकालता है!क्या आप सोने में प्रवेश करने की हिम्मत करते हैं?

2024-09-26 9:17:00 金融资讯 要懂汇

Nce ग्राहक शिकायत!अनसुना नियामक फंड अक्सर अवरुद्ध होते हैं!प्लेटफ़ॉर्म ग्राहक सूचना लॉक -अप खाता निकालता है!क्या आप सोने में प्रवेश करने की हिम्मत करते हैं?

आज, जासूस को एक निवेशक का जोखिम प्राप्त हुआ।

श्री ए को 19 अगस्त को एनसीई पर 6799.87 जमा किया गया था।

प्लेटफ़ॉर्म ग्राहक सेवा ने श्री ए से प्रतिक्रिया प्राप्त की, और तब से कई बार एक सत्यापन कोड प्रदान करने के लिए बहुत पैसा दिया। श्री ए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करेगा।

मिस्टर ए की वापसी का अनुरोध मंच द्वारा खारिज कर दिया गया था, लेकिन दिया गया कारण "ग्राहक आवश्यकताएं" है।

हालांकि, श्री ए के मामले में, श्री ए को बिना जाने इसे बिना जानने के मंच द्वारा रद्द कर दिया गया था!भले ही श्री ए से संपर्क किया गया ग्राहक सेवा, ग्राहक सेवा ने हमेशा सोने और खाते के कारण को भ्रमित किया जब तक कि यह श्री ए के साथ बाधित नहीं हो गया।

एनसीई की बात एक ऐसी कंपनी है जो कई वित्तीय उत्पाद लेनदेन प्रदान करती है, उत्पादों को विदेशी मुद्रा, माल, इंडेक्स और डिजिटल मुद्राओं जैसे बाजारों को कवर करता है।विविध निवेश की जरूरतों को पूरा करने के लिए कई तरलता प्रदाताओं के साथ सहयोग करें।

हालांकि, चीनी और विदेशी नेटवर्क पवन समीक्षाएं अधिक नहीं हैं, क्योंकि तीसरे -समय के प्लेटफार्मों पर भी, कई निवेशकों ने एनसीई पर ब्लैक प्लेटफॉर्म के लिए एक्सपोज़र जानकारी का आरोप लगाया है।

आधिकारिक वेबसाइट ए: https://xnce.com/cn/

आधिकारिक वेबसाइट बी: https://www.ncetrader.com/

हालांकि, दोनों आधिकारिक वेबसाइटों को सामान्य रूप से संचालित किया जा सकता है, लेकिन न तो पर्यवेक्षण की जानकारी दिखाती है।

प्रतिभूति फर्मों के लिए, इसे लगभग प्रतिभूति फर्मों के लिए एक प्रचार पूंजी कहा जा सकता है।अधिकांश प्लेटफ़ॉर्म जो सामान्य रूप से पर्यवेक्षण की जानकारी नहीं दिखाते हैं, वे थोड़ा "बिल्ली के बच्चे" हैं, और निवेशकों को अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।

जोखिम चेतावनी में बार NCE अधिकार क्षेत्र में निवासियों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है, इसमें चीन शामिल नहीं है, और वेबसाइट भी स्पष्ट रूप से सरलीकृत चीनी भाषा से सुसज्जित है।

सरल शब्दों में, एनसीई विदेशी मुद्रा न केवल झेंगडा ब्राइट में "मुख्य भूमि बाजार" में प्रवेश करती है, बल्कि 30%आकाश के कारण प्रमुख नियामक एजेंसियों में भी प्रतिबंधित कर दिया गया है। nce की।

विकास और सुधार आयोग ने पहले से ही "चीन के व्यापक मुद्रा लेनदेन के व्यापक निषेध" को बढ़ावा दिया है।दान गतिविधियाँ ग्राहकों को प्रेरित करती हैं और मुख्य भूमि के विदेशी मुद्रा लेनदेन का मार्गदर्शन करती हैं।NCE अवैध रूप से है।

पीड़ित ए का एनसीई का ट्रस्ट एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में एमटी 5 के उपयोग पर आधारित है। वैश्विक नियामक एजेंसियों की मान्यता।

डिटेक्टिव ने NCE के MT5 ट्रेडिंग अकाउंट की जाँच की, और केवल यह दिखाया कि निवेशकों के साथ वास्तविक ट्रेडिंग संस्थाओं में से एक [NCESClimited] सेशेल्स में पंजीकृत एक कंपनी थी।

निरीक्षण के बाद, एनसीई के पास केवल एक सेग्रेमियर एफएसए का अपतटीय नियामक लाइसेंस है।

अपतटीय नियामक लाइसेंस के लिए आवेदकों को अधिकार क्षेत्र में वित्तीय सेवाएं प्रदान करने की आवश्यकता नहीं है, अर्थात्, दलालों को नियामकों के अधिकार क्षेत्र में भौतिक कार्यालयों को स्थापित करने की आवश्यकता नहीं है।

यही कारण है कि एनसीई को स्पष्ट रूप से "ऑस्ट्रेलिया इंटरनेशनल" कहा जाता है, जिसे सेशेल एफएसए के माध्यम से अपतटीय नियामक लाइसेंस प्लेट और निवेशक लेनदेन के माध्यम से कारोबार किया जा सकता है, लेकिन सर्वर को चीन में सेट किया जा सकता है।

पूर्ण पर्यवेक्षण की तुलना में, अपतटीय पर्यवेक्षण का मतलब है कि नियामक एजेंसी केवल डीलर के कुछ व्यवसाय की देखरेख करती है, इसलिए पूर्ण पर्यवेक्षण की तुलना में, पर्यवेक्षण वातावरण अपेक्षाकृत ढीला है।सेमी -एफएसए का अपतटीय नियामक लाइसेंस स्वाभाविक रूप से मजबूत नहीं है।

डिटेक्टिव ने पाया कि एनसीई के पास यह तथ्य है कि आधिकारिक वेबसाइट पर निवेशकों को अन्य दलालों को स्थानांतरित करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर प्रोत्साहित किया जाता है, जो एक ही समय में ग्राहकों को प्रेरित करता है। प्राप्त होना। "

उपरोक्त में धन के दान के तथ्यों को मिलाकर, एनसीई ने "प्रतिभूतियों और दलालों के व्यवसाय प्रबंधन उपायों के लिए प्रशासनिक उपायों" का गंभीरता से उल्लंघन किया है (सीएसआरसी [नंबर 204]), "किसी भी निवेश को प्रेरित करने की इच्छा को रोकते हुए या कोई नहीं है जोखिम सहिष्णुता क्षमताएं निवेशक खाते खोलते हैं, निवेशकों की जानकारी, सीधे या भ्रामक निवेशकों की जानकारी प्रदान करते हैं, निवेशकों को आयोग, उपहार उपहार वाउचर, या अन्य गैर -सेक्युरिटीज़ व्यावसायिक सेवाएं प्रदान करते हैं "और अन्य शर्तें।" चीनी लोगों के साथ एक वास्तविक लेनदेन है। ।वापस लेने के लिए नहीं!

जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

探 कोड को स्कैन करें और सीधे जासूसी पृष्ठभूमि पर जाएं, और एक संदेश छोड़ दें ~ ~ यदि जासूस आपकी बुद्धि नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~