बैंकाक, थाईलैंड का समन्वय करें!Ifxexpoasia2024 सफलतापूर्वक समाप्त हो गया!

2024-09-20 9:21:08 资讯 要懂汇

बैंकाक, थाईलैंड का समन्वय करें!Ifxexpoasia2024 सफलतापूर्वक समाप्त हो गया!

दिलचस्प वित्तीय प्रदर्शनी IFXEXPO 18 सितंबर को बैंकॉक, थाईलैंड में समाप्त हो गई!

यह प्रदर्शनी दुनिया के शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापार विशेषज्ञों, संस्थानों और तकनीकी नवप्रवर्तकों को एक साथ लाती है, जो विदेशी मुद्रा बाजार में नवीनतम रुझानों और नई तकनीकी सफलताओं को दिखाने पर ध्यान केंद्रित करती है!

स्थान: 16 सितंबर-सितंबर 18 वीं शेंगटेलन बैंकॉक सम्मेलन केंद्र।

IFXEXPO प्रदर्शनी के आकार ने दुनिया से 140 प्रदर्शकों को आकर्षित किया है, जिसमें कई क्षेत्रों जैसे कि विदेशी मुद्रा, क्रिप्टोक्यूरेंसी और फिनटेक शामिल हैं। प्रौद्योगिकी कंपनियों ने नवीनतम उत्पादों और सेवाओं को एकत्र और प्रदर्शित किया है।

प्रदर्शनी के दौरान, प्रतिभागियों की संख्या हजारों लोगों तक पहुंच गई, और विभिन्न देशों और क्षेत्रों के वित्तीय उद्योग के पेशेवरों ने बाजार के रुझानों और विकास के अवसरों का पता लगाने के लिए उद्योग में विनिमय और सहयोग के लिए एक मंच बनाने के लिए एक साथ इकट्ठा किया!

प्रदर्शनी के दौरान, IFXEXPO ने विशेष रूप से फिनटेक के क्षेत्र में नवीनतम विकास और अवसरों का पता लगाने के लिए संगोष्ठी में भाग लेने के लिए वित्तीय उद्योग में कई बैंक अधिकारियों और नेताओं को आमंत्रित किया।

संगोष्ठी ने न केवल दुनिया के शीर्ष वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बातचीत के माध्यम से वैश्विक फिनटेक विकास की व्यापारियों की समझ की समझ को बढ़ाया है, बल्कि उद्योग में तकनीकी सहयोग और व्यापार विस्तार के लिए मूल्यवान मार्गदर्शन और रहस्योद्घाटन भी प्रदान करता है!

इस घटना के चरण को समझने के लिए, IFXEXPOASIA2024 के चरण में भी निवेशकों को प्रदान करने और फिनटेक के भविष्य के विकास पर अपनी अनूठी अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए दुनिया भर के उद्योग के नेताओं के साथ इकट्ठा होने की उम्मीद है।

हम यह पता लगाएंगे कि नवीनतम तकनीकों का प्रभावी ढंग से उपयोग कैसे किया जाए, व्यावसायिक नवाचार को बढ़ावा दिया जाए, ग्राहक अनुभव को बढ़ाया जाए, और संयुक्त रूप से वित्तीय उद्योग के भविष्य के अवसरों और चुनौतियों का पता लगाया जाए।मेरा मानना ​​है कि आपका मूल्यवान अनुभव और फॉरवर्ड -लूकिंग सोच इस एक्सचेंज में नई जीवन शक्ति को इंजेक्ट करेगी!

बैंकॉक, थाईलैंड की IFXEXPO प्रदर्शनी सफलतापूर्वक समाप्त हो गई!क्या कोई ब्रोकरेज प्लेटफॉर्म है जिसे हर कोई जानना चाहता है, जासूस निवेशकों के लिए नवीनतम प्रथम -हैंड उद्योग की जानकारी लाना जारी रखेगा!

डिटेक्टिव कुछ प्रमुख वित्तीय संस्थानों के साथ -साथ साक्षात्कार में भी अपने नवीनतम तकनीकी आवेदन और विकास के रुझानों को प्राप्त करने के लिए इंटरव्यू का संचालन कर रहा है। जासूस, हमें वह ब्रोकरेज बताएं जिसे आप सबसे अधिक जानना चाहते हैं!

ifxexpoasia2024

बैंकॉक, थाईलैंड की IFXEXPO प्रदर्शनी सफलतापूर्वक समाप्त हो गई!

आपके निरंतर ध्यान के लिए आगे देख रहे हैं!