HUI को समझें: आप ब्रोकरेज FBS जैसे बड़े मंच को कितना जानते हैं?

2024-09-30 17:01:58 资讯 要懂汇

फिसलने वाले अंक यह है कि निवेशक हमेशा चिंतित रहे हैं।चौराहा

1. जुननू फाइनेंस

एक वैश्विक वित्तीय गतिविधि के रूप में, विदेशी मुद्रा लेनदेन में विशाल धन और उच्च जोखिम शामिल हैं।विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, सख्त विदेशी पर्यवेक्षण के साथ एक विदेशी मुद्रा दलाल का चयन करना धन की सुरक्षा सुनिश्चित करने और लेनदेन के जोखिम को कम करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

और यह ब्रोकर Junomarkets, Junnuo Financial Ference Exctraing Platform, हमने कई लोगों को इंटरनेट पर देखा है जो उन्होंने इंटरनेट पर कहा था: "सिंगल स्लिप पॉइंट बहुत गंभीर है, Junnuo दुर्भावनापूर्ण रूप से लाभ आदेशों को हटा देता है, और यह सोने और अन्य नहीं मिल सकता है समस्या।"

2.eightcap yihui

 

उपरोक्त वोटिंग से, मुझे पता चला कि पहले ग्राहक का दावा है कि आठ सीएपी YIXI अंक बहुत अधिक हैं। सोने में $ 10,000 में प्रवेश करते हुए, इसे कुछ दिनों में अच्छा लाभ मिला है, लेकिन यिहुई ने सभी लाभ में कटौती की और ग्राहक के खाते को बिना किसी कारण के बंद कर दिया।

3. ब्रोकरेज एफबीएस

एफबीएस का दावा है: "यह एक अंतरराष्ट्रीय ब्रोकर है, जिसमें व्यापार में 150 से अधिक देश, 230,000 व्यापारियों और 410,000 भागीदारों ने एफबीएस को अपनी पसंदीदा विदेशी मुद्रा कंपनी के रूप में चुना है।" सार

प्रमुख नियामक क्वेरी वेबसाइटों पर, हम देखते हैं कि सभी का इसके मंच का मूल्यांकन आदर्श नहीं है। विभिन्न प्रकार के पदों को और इतने पर।

उपरोक्त कुछ प्लेटफ़ॉर्म हैं जिन्हें मैं प्लेटफ़ॉर्म के लिए एक बड़े मंच के साथ प्लेटफॉर्म को देखना जानता हूं!सभी की मदद करने की उम्मीद है!