Gtsenenergymarkets "बैंडिंग" को नियंत्रित करता है और मेहमानों का स्वागत करने की हिम्मत करता है!अवैध मंच भयभीत है!

2024-09-24 1:32:56 金融资讯 要懂汇

GtsenenergyMarkets अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय केंद्र -ब्रिटेन पर आधारित होने का दावा करता है, और दुनिया को देखता है कि वैश्विक निवेशकों के लिए एक विश्व -वित्तीय सेवा मंच, उन्नत और गारंटीकृत तकनीकी सहायता और भरोसेमंद ग्राहक सेवाएं प्रदान करते हैं।

   

हालांकि, यह दिलचस्प है कि GtsenenergyMarkets, जिसे "ब्रिटिश पर आधारित" के रूप में जाना जाता है, ब्रांड, ब्रिटिश कंपनी Gtssenenergymarketsgrouplimited में सूचना प्रौद्योगिकी परामर्श सेवाओं के लिए सिर्फ एक सामान्य पंजीकृत कंपनी है!

इसका मतलब यह है कि इकाई ब्रिटिश एफसीए लाइसेंस नहीं रखती है, जिसका अर्थ यह भी है कि इसका उपयोग वित्तीय बाजार के रूप में नहीं किया जा सकता है।और वह दावा करता है कि "यूके पर आधारित" निश्चित रूप से कुत्ते के मांस को बेचने के लिए एक नौटंकी है!चौराहा   

यह स्पष्ट रूप से नहीं माना जा सकता है!क्योंकि gtsenergymarkets वास्तव में GtsenenergyMarketSgrouplimited GtsenenergyMarketSgrouplimited, MT5 पर पंजीकृत और ट्रेडिंग सेवाओं के लिए उपयोग किया जाता है, का उपयोग करता है, जिसका अर्थ है कि इसका लेनदेन अब नियामक "स्पंदन" की स्थिति में है!   

उसी समय, जासूस ब्रिटिश उद्योग और वाणिज्य प्रशासन की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पाया गया, और पाया कि कंपनी मूल रूप से दो लोगों द्वारा स्थापित की गई थी, जो चीनी लोगों के संदिग्ध थे, जिसका नाम वांगक्सिन और लिगेन था।उनमें से, वांगक्सिन इक्विटी का 70%हिस्सा लेता है, और लिगेन शेष 30%रखता है।

और यह कंपनी हमेशा वास्तविक व्यावसायिक संचालन के बिना एक निष्क्रिय स्थिति में है।28 जून, 2020 तक, कंपनी को Zhengliuping नाम के एक व्यक्ति द्वारा खरीदा गया था।इसलिए, इसकी संभावना है ब्रोकरेज ब्रांड चीनी लोगों द्वारा हंसी!हालांकि, इस बात के लिए दो संभावनाएं हैं कि क्या GtsenenergyMarkets प्लेटफॉर्म बदल गया है।   

यह संभव है कि इसे Zhengliuping में स्थानांतरित कर दिया गया हो और एक हिरासत सेवा या उसके आवास में बदल दिया गया हो!या मैंने कभी भी उनके हाथ नहीं बदले हैं।

   

उसी समय, जब जासूस ने हाल ही में GtsenergyMarkets को ब्राउज़ किया, तो जासूस ने गलती से पाया कि इंटरनेट पर "gteprime.com" वेबसाइट के अलावा, एक "ट्विन" ब्रदर्स "GTSEFX.com" भी है!

"GTSEFX.com" के साथ तुलना में, यह पाया जाता है कि इन दो URL द्वारा प्रदान की गई उच्च स्तर की जानकारी लगभग समान है, और सामग्री बहुत अलग है।लेकिन कनेक्शन विधि और प्रदान किया गया मंच अलग हैं!   

उनमें से, "GTSEFX.com" द्वारा प्रदान किए गए MT4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ने मेरा मजबूत ध्यान आकर्षित किया है!डिटेक्टिव ने पाया कि मंच वास्तव में एक 2018 संस्करण था।   

   

आप जानते हैं कि यह एक वेबसाइट है जो अभी फरवरी 2023 में पंजीकृत है!यह 2018 संस्करण के लिए सॉफ्टवेयर कैसे प्रदान कर सकता है?

इस कारण से, जासूसी रवैया आयोजित किया गया था, और मैंने "Gtsenergy" की खोज के लिए मोबाइल फोन पर MT4 प्लेटफॉर्म का उपयोग किया।इसका मतलब है कि "GTSEFX.com" द्वारा प्रदान किया गया MT4 निश्चित रूप से एक समस्या है!यह भी कहा जा सकता है कि MT4 प्लेटफॉर्म जो प्रदान करता है वह एक गलत मंच है!

   

और दिलचस्प सवाल यहाँ है!GtsenergyMarkets की ये दो समस्याएं, कौन हैं मास्टर?या यह एक है?जासूस अज्ञात है!हालांकि, जासूस का पालन करना जारी रहेगा, इसलिए बने रहें!

      

मैं निवेशकों को याद दिलाना चाहूंगा कि निवेशकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है, कृपया अपनी आँखें रोशन करें!चौराहा

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें ~

क्वेरी प्लेटफॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें ~

   

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए सत्य QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें !!

   

हमसे संपर्क करने के लिए सभी का स्वागत करें ~

जासूस 1 3464399446 डिटेक्टिव 23147677259

जासूस 3 2389671330 डिटेक्टिव 4 212422872