पीजीएम प्लेटफॉर्म एक्सपोज़र, एएसआईसी नियामक की आड़ में कोई नियामक छायादार, लोगों के मनी बैग के जाल में विशेषज्ञता!

2024-08-28 9:29:13 资讯 要懂汇

पीजीएम प्लेटफॉर्म एक्सपोज़र, एएसआईसी नियामक की आड़ में कोई नियामक छायादार, लोगों के मनी बैग के जाल में विशेषज्ञता!

पिछले हफ्ते, सच भाई को एक निवेशक से भारी शिकायत मिली, और उसका अनुभव ट्विस्ट और टर्न से भरा था।

निवेशकों ने खुलासा किया कि एक अनुशंसाकर्ता को एक मध्यस्थता परियोजना में भाग लेने की सिफारिश की गई थी, और इसलिए एक मंच पर $ 2,000 का निवेश किया गया था।

हालांकि, निवेश ने उम्मीद के मुताबिक लाभ नहीं लाया, लेकिन इसने जल्दी से नुकसान का सामना किया, और प्रारंभिक नुकसान 325 अमेरिकी डॉलर तक पहुंच गया।

मामलों को बदतर बनाने के लिए, जब निवेशकों ने इसका उल्लेख करने की कोशिश की, तो उन्हें अभूतपूर्व बाधाओं का सामना करना पड़ा।

पिछले दिन, पृष्ठभूमि प्रणाली समय में सत्यापन कोड भेजने में विफल रही, जिसके परिणामस्वरूप वापसी की प्रक्रिया का जबरन रुकावट हुई।

अगले दिन, निवेशकों ने पाया कि वे प्लेटफ़ॉर्म में लॉग इन नहीं कर सकते हैं, और सिस्टम ने बार -बार त्रुटियों की सूचना दी, जिससे उपयोगकर्ता नाम या पासवर्ड त्रुटि को प्रेरित किया, जिससे निवेशकों को बहुत भ्रमित और चिंतित महसूस हुआ।

यह विशेष रूप से आकर्षक है कि यह सब एक दिन पहले निवेशकों की इच्छा के साथ निकटता से जुड़ा हुआ लगता है!चौराहा

निवेशकों ने याद किया कि एक रात पहले, उन्होंने सिफारिश की सिफारिश के साथ सोने की इच्छाओं को पारित किया, लेकिन केवल एक दिन बाद, यह प्लेटफ़ॉर्म लॉगिन कठिनाइयों की समस्या का सामना करना पड़ा।

इससे भी अधिक अपमानजनक है कि एमटी 4 खाते में फंड उनकी अनुमति के बिना बहुत खो गए थे, और नुकसान की राशि $ 941 के रूप में अधिक थी। इस अवधि के दौरान, निवेशक के खाते ने मेजबानी करने के लिए अनुशंसाकर्ता को दिया ...

इसके अलावा, यह अनुशंसाकर्ता उच्च -गुणवत्ता वाले परिसंपत्ति प्रबंधन और एजेंसी सहयोग की रणनीति को बढ़ावा देने के लिए हर दिन दोस्तों का एक सर्कल भेजेगा।चौराहा

वर्तमान में, निवेशक का दावा है कि उसे दूसरे पक्ष द्वारा हैक कर लिया गया है। ..

इसके बाद, निवेशकों द्वारा प्रदान किए गए ट्रेडिंग खातों के स्क्रीनशॉट के माध्यम से, हमने देखा कि खाता हांगकांग कंपनी के नाम से खोला गया था, जिसका नाम प्राइमेटिमग्लोबालमार्केट्सलिमिटेड (गोल्डन टाइम्स ग्लोबल फाइनेंशियल कंपनी, लिमिटेड) है।

हालांकि, इन -डेप्थ जांच के बाद, सत्य भाई ने पाया कि वास्तव में लेन -देन कंपनी में इस्तेमाल किया जाने वाला पीजीएम इस हांगकांग कंपनी तक सीमित है।

प्रमुख समस्या यह है कि PrimetimeglobalMarketSlimited ने हांगकांग सिक्योरिटीज एंड फ्यूचर्स अफेयर्स सुपरविजन कमेटी (SFC) से नियामक लाइसेंस प्राप्त नहीं किया है, जो केवल हांगकांग में पंजीकृत कंपनी है।

इसके अलावा, राष्ट्रीय कॉर्पोरेट क्रेडिट सूचना प्रचार प्रणाली की आधिकारिक वेबसाइट पर, सत्य भाई कंपनी की किसी भी प्रासंगिक जानकारी के बारे में पूछताछ करने में विफल रहा, जिसने इसकी पारदर्शिता और अनुपालन के बारे में अपने संदेह को और बढ़ा दिया।

इसके अलावा, MT4 प्लेटफॉर्म पर "आधिकारिक" वेबसाइट लिंक वास्तव में PrimetimeglobalMarkets के लिए एक प्रचारक इंटरफ़ेस है, न कि PGM की आधिकारिक वेबसाइट।

प्रचार पृष्ठ पर, छूट खंड स्थापित किया गया था, जिसमें सीधे कहा गया था कि PrimetimeglobalMarketSlimited केवल तकनीकी सेवा कार्यों को ग्रहण किया गया था, और ऑनलाइन खुदरा लेनदेन (विदेशी मुद्रा, अंतर अनुबंध और अन्य व्यवसायों सहित) के बीच सीमा को पूरी तरह से मंजूरी दे दी।

सेवा क्षेत्र में कंपनी की पसंद बेहद सतर्क है और भारत, चीन, दक्षिण कोरिया, संयुक्त राज्य अमेरिका और FATF को सीधे अस्वीकार करती है।

इस तरह की सावधानीपूर्वक नियोजित बाजार पहुंच नीति के लिए यह मुश्किल है कि वह जानबूझकर सख्त नियामक प्रणाली के साथ संपर्क से बचने की याद दिलाए, और पर्यवेक्षण से बचने के लिए यह स्पष्ट है।

अंत में, PGM प्लेटफॉर्म ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर PrimetimeglobalMarkets कहा और ऑस्ट्रेलियाई ASIC वित्तीय नियामक एजेंसी द्वारा सख्ती से देखरेख की गई।चौराहा

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, PrimetimeglobalMarketsptyltd को ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग (ASIC) द्वारा विनियमित किया जाता है, लेकिन नियामक लाइसेंस प्राधिकरण शर्तों को स्पष्ट रूप से कहा जाता है कि वे खुदरा ग्राहकों की सेवा नहीं करते हैं।

इसके अलावा, भले ही PGM इस ऑस्ट्रेलियाई कंपनी के शेल -टो -प्ले लेनदेन को उधार लेना चाहता है, यह "बांस की बास्केट पानी के पानी के लिए खाली है" ~ ~

क्योंकि ASIC ने पहले ही प्रतिबंध जारी किया है, इसे खुदरा निवेशकों को पैसे भेजने की अनुमति नहीं है।चौराहा

संक्षेप में, पीजीएम प्लेटफॉर्म एक नीच ब्लैक प्लेटफॉर्म है।चौराहा

निवेशकों को सतर्क रहना चाहिए, अपने मनी बैग की रक्षा के लिए उनके झूठे प्रचार से भ्रमित न हों!चौराहा

सत्य छोटे बल्ब, सभी तरह से मोड़ो !!

एक और रेपोस्ट, एक कम व्यक्ति मूर्ख है!

मौलिकता का सम्मान करें, हम नॉन -ऑरिजिनल बेंड ~ की ओर नहीं जाते हैं

सच्चाई को प्रकट करें और सड़क को रोशन करें, आप और मैं सभी शांत पुरुष हैं!

扫 शिकायतें प्रस्तुत करना, कोड को स्कैन करना

संदेश क्षेत्र आपको सत्य शहर बनाने के लिए इंतजार कर रहा है ~