ATFX प्रॉक्सी ऑपरेटिंग ग्राहक खाते परिसमापन के लिए नेतृत्व करते हैं!सहकारी लॉन्च करना "ग्राहक फंड बीमा" एक छोटी चेक है!

2024-08-22 9:13:49 资讯 要懂汇

ATFX प्रॉक्सी ऑपरेटिंग ग्राहक खाते परिसमापन के लिए नेतृत्व करते हैं!सहकारी लॉन्च करना "ग्राहक फंड बीमा" एक छोटी चेक है!

हाल ही में, कुछ निवेशकों ने एटीएफएक्स एजेंट एसयू पर ट्रेडिंग के दौरान एक उच्च -रिस्क रणनीति पर आरोप लगाया, जिसके परिणामस्वरूप उनके खातों का गंभीर नुकसान हुआ।आज, मैं एजेंट ट्रेडिंग की अतिथि शिकायतों के बारे में सभी से बात करूंगा।

इस साल फरवरी में, निवेशक और एटीएफएक्स एजेंट एसयू ने सु मूस के पूर्ण प्रबंधन संचालन के लिए अपने खाते में $ 5,000 सौंपने के लिए एक समझौते पर पहुंचे।समझौते की सामग्री एजेंट और सु मौ के सहमत लेनदेन लाभ के अनुसार, सु मौ को अधिकतम सीमा तक प्रिंसिपल और पदों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए।हालांकि, एटीएफएक्स एजेंट सु माउ की भारी स्थिति (5000 खातों ने एक ऑर्डर 1.6 हाथ रखा) और ऑर्डर का विरोध किया।

हालांकि, "प्रिंसिपल और पोजीशन की सुरक्षा की गारंटी" के आधार पर, सु मूस ने ट्रेडिंग प्रक्रिया के दौरान एक उच्च -ट्रेडिंग ट्रेडिंग रणनीति अपनाई।

हाई -रिस्क ट्रेडिंग रणनीति के बाद निवेशक खाते में विस्फोट हो जाता है, यह इस बात पर जोर देता है कि "निवेशकों के साथ" मान्यता की सूची बनना चाहते हैं "," मुझे नहीं पता कि क्या चल रहा है "," फिर से देखने के लिए आगे देख रहे हैं "और अन्य गैर -जिम्मेदार भाषण।

सबसे पहले, मुझे पता है कि भाई निवेशकों को अपने खातों को अन्य लोगों को सौंपने की सलाह नहीं देता है, और बाजार का जोखिम अधिक है।स्थिर लाभ सुनिश्चित करने के लिए निवेश असंभव है।आसानी से विश्वास न करें कि प्लेटफ़ॉर्म विक्रेता के "पैकिंग टिकट" की सिफारिश की जाती है।

जनवरी की शुरुआत में, दुबई को पता था कि भाई को एटीएफएक्स चीनी निवेशकों के वित्त पोषण सुरक्षा मुद्दों द्वारा संक्षेप में साक्षात्कार दिया गया था?ATFX का उत्तर परिहार हल्का है, केवल यह वादा करने के लिए कि उनके प्लेटफ़ॉर्म सुरक्षित हैं, क्योंकि दुबई, हांगकांग और ब्रिटेन में शाखाएं हैं, आप पहले से ही प्रदर्शनी स्थल पर देख सकते हैं कि निवेशकों के मुख्य मुद्दों से परिहार प्रकाश है, और यह प्रकाश है, और यह "फंड सिक्योरिटी" के लिए भी हल्के से वर्णित है।

तब आइए एक नज़र डालते हैं कि "सुरक्षा उपायों" ने ATFX के इतने -"पूंजी सुरक्षा" में क्या लिया है।

एटीएफएक्स ग्राहक फंड के लिए बीमा करने का वादा करता है।तो सभी को बीमा कंपनी का मुआवजा मिलेगा?ATFX वास्तव में इतना ईमानदार है?

आइए इस बीमा की सामग्री पर एक नज़र डालें।

यह एक बीमा कंपनी है: लंदन लेबर सोसाइटी का ARCH2012, बीमाधारक के लिए: [AtglobalMarketsllc] (सेंट विंसोंट और ग्रीनिन)।लाभार्थी बीमाकृत ग्राहक हैं जो बीमा पॉलिसी द्वारा आवश्यक दावों को पूरा करते हैं।

सट्टेबाजी की अवधि: 1 अगस्त, 2024 से जुलाई 31, 2025 तक

बीमा की गुंजाइश: यदि पॉलिसी अवधि के दौरान दिवालियापन की घटना होती है, तो बीमा कंपनी दावे के लाभ के लिए इस नीति के नियमों, शर्तों, उन्मूलन शर्तों और देयता सीमा के अनुसार बीमाधारक के अंतिम शुद्ध घाटे के लिए बीमाकृत का भुगतान करेगी।

आइए समझें कि बीमा दावों को ट्रिगर करने की स्थिति यह है कि "पॉलिसी के दौरान दिवालियापन की घटना होती है"। दावेदार को लाभ पहुंचाने के लिए बीमा प्रीमियम।

इसलिए, भले ही निवेशक फट गए हों, उन्हें इस बीमा का मुआवजा नहीं मिला।इसके बजाय, कई नौसिखिए निवेशकों को पैसे के लिए आकर्षित करें!

इस [AtGlobalMarketSllc] सेंट विंसन ने भी ATFX के MT4/MT5 प्लेटफॉर्म खाते में बड़ी संख्या में वास्तविक लेनदेन का उपयोग किया!

ATFX स्पष्ट रूप से दावा करता है कि कई उच्च सोने की सामग्री पर्यवेक्षण हैं, लेकिन निवेशकों को इस [AtGlobalMarketSllc] सेंट विंसोंट में खाता खोलने के लिए गाइड करें?

सेंट विंसेंट के एफएसए को 22 साल की शुरुआत में पोस्ट किया गया है, और सेंट विंसेंट ने विदेशी मुद्रा लेनदेन को विनियमित नहीं किया है।

एटीएफएक्स, एक दलाल है, यह नहीं जानता कि क्या नियामक एजेंसी ने दो साल पहले घोषणा की थी, निश्चित रूप से, नहीं।ATFX ने न केवल जानबूझकर सेंट विंसेंट के साथ पर्यवेक्षण से बचने के लिए चुना!यह पूरी तरह से "कैपिटल सिक्योरिटी इंश्योरेंस" से संबंधित है, जो निवेशकों को नियामक संस्थाओं के बिना सोने में प्रवेश करने के लिए बहकाता है। अपने भाई के बारे में!

जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~