चीन निवेशकों के लिए समर्पित fuckaredfinancial fang वित्तीय अधिपति शर्तें!क्या आप वास्तव में "गोपनीयता की शर्तों" को समझते हैं?

2024-08-15 13:39:50 金融资讯 要懂汇

चीन निवेशकों के लिए समर्पित fuckaredfinancial fang वित्तीय अधिपति शर्तें!क्या आप वास्तव में "गोपनीयता की शर्तों" को समझते हैं?

यह जानकर कि भाई ने पाया कि कई नौसिखिया हुयौ ने आँख बंद करके विश्वास किया कि मंच द्वारा दी गई गारंटी और कानूनी शर्तों को ब्लैक प्लेटफॉर्म द्वारा कंपनी के पीछे देखे बिना धोखा दिया जाएगा। लीक हो गया!

आज हम एक उदाहरण के रूप में स्क्वैरेडफाइनेंशियल स्क्वायर फाइनेंस लेते हैं, यह देखने के लिए कि सो -"जोखिम प्रकटीकरण", "गोपनीयता नीति" और "कानूनी शर्तों" में क्या समस्याएं हैं।

Squardfinancial Fangfang छात्र ने दावा किया कि यह 2005 में एक अनुभवी वित्तीय सेवा पेशेवरों द्वारा स्थापित किया गया था। यह अपने संचालन के बाद से साइप्रस के लिमासो में काम कर रहा है।एक ब्रोकर के रूप में जो लगभग 20 वर्षों तक काम करने का दावा करता है, आधिकारिक वेबसाइट पर स्क्वैरेडफिनेंशियल फेंग फाइनेंस के 24 -वर्ष के खंड को चकाचौंध के रूप में वर्णित किया जा सकता है।

जैसा कि आंकड़े में दिखाया गया है, 19 नवंबर में क्लॉज के उपयोग के उपयोग के उपयोग के अन्य 11 खंडों को छोड़कर, इसे 24 साल के रूप में दर्शाया गया था।

तो 19 -वर्ष के आरक्षित क्लॉज की सामग्री क्या है?

पहले वाले में, फैंगफैंग फाइनेंस का दावा है कि सेशेल्स [स्क्वैरेडफिनेंशियल (सेशेल्स) लिमिटेड] निवेशकों के साथ प्रतिभूति दलाल के रूप में विशिष्ट निवेश सेवाएं और गतिविधियाँ प्रदान करेगा।फिर, जब स्क्वैरेडफिनेंशियल स्क्वायर फाइनेंस लक्षित निवेशकों के लिए क्लॉज का उपयोग करता है, तो निवेशक जो इस [स्क्वैरेडफिनेंशियल (सेशेल्स) लिमिटेड] के साथ एक वास्तविक लेनदेन पर हस्ताक्षर करते हैं, को सेशेल्स के लिए खोला जाएगा।

इस समझौते में, स्क्वायर फाइनेंस ने "आदेशों को निष्पादित करने में असमर्थ, त्रुटि रिपोर्टिंग सिस्टम विफलताओं, कंप्यूटर वायरस, त्रुटियों या गलत डेटा के कारण होने वाले नुकसान का उल्लेख किया, ट्रांसमिशन, हस्तक्षेप, कपटपूर्ण प्रतिरूपण, या गैर -अभिभावक या अन्य गैर -नॉन -कॉम्पैनी उल्लंघन के दौरान गलत तरीके से उल्लंघन किया गया। उपरोक्त प्रावधानों के कारण होने वाले कारणों के कारण होने वाली समस्याओं की श्रृंखला ... "और इसी तरह। यह संभावना है कि प्लेटफ़ॉर्म प्लेटफ़ॉर्म के स्व -विकास किए गए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म या एक सहकारी तीसरे -पारी प्लेटफॉर्म के डिफ़ॉल्ट उपयोग के कारण होता है। चौराहा।

जिन निवेशकों को सेशेल्स में खोला गया है, हालांकि उन्होंने स्क्वायर फाइनेंस के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, फंगफैंग फाइनेंस के तीसरे -पार्टी प्लेटफॉर्म और इन निवेशकों के बीच ऑपरेशन प्रैक्टिस और बिजनेस एक्सचेंजों में परिचित हो गए और इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं?यह वास्तव में शर्तों में जिम्मेदारी बता रहा है!स्क्वायर फाइनेंस के अधिकार को गैर -वर्ग वित्त के कारण होने वाले कुछ नुकसान से निपटने का अधिकार है, इसलिए इस फंड का नुकसान कौन करेगा?क्या यह तीसरे -तृतीय प्लेटफॉर्म के लिए है या निवेशकों को खुद को लात मार रहा है?

समझौते के अनुच्छेद 8 में, फैंगफैंग फाइनेंस अधिक कठिन है, और स्क्वायर फाइनेंस के कानूनों और नियमों के अनुसार, कंपनी ग्राहक के व्यक्तिगत डेटा, लेनदेन की जानकारी, खाता खोलने के दस्तावेजों, संचार रिकॉर्ड और संबंधित ग्राहकों को ग्राहकों से संबंधित ग्राहकों से बचाए रखेगी। समझौते या लेनदेन की समाप्ति के कम से कम पांच साल बाद।और निवेशक निवेशक के व्यक्तिगत डेटा को संभालने के अधिकार के लिए सहमत हैं!

जाहिर है, इस स्क्वैरेडफिनेंशियल (सेशेल्स) लिमिटेड का उपयोग एक प्रतिभूति दलाल के रूप में किया जाएगा, जो विशिष्ट निवेश सेवाओं और गतिविधियों को प्रदान करने के लिए निवेशकों के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए है।इस समझौते द्वारा प्रतिबंधित निवेशक, यहां तक ​​कि व्यक्तिगत डेटा को भी प्लेटफ़ॉर्म द्वारा छेड़छाड़ या हटा दिया जा सकता है!

तो लोगों के समूहों को Seachelles के लिए इस तरह के कठिन खंडों के साथ स्क्वैरेडफिनेंशियल फैंग फाइनेंस के लिए खोला जाएगा।

आधिकारिक वेबसाइट: https://lp.sqfin.com/25-frl-global-non-losable/en

भाई ने पाया कि स्क्वैरेडफिनेंकियल स्क्वायर फाइनेंस की आधिकारिक वेबसाइट पर, भीड़ द्वारा बहुत सारा पैसा चिह्नित किया गया है:

स्क्वैरेडफिनियल फैंग फाइनेंस विभिन्न क्षेत्रों में ग्राहक अधिमान्य गतिविधियों के लिए पूरी तरह से अलग है।

यहाँ, मुझे यह समझाने की आवश्यकता है कि CSRC ऑर्डर [नंबर 204] अनुच्छेद 08 क्योंकि मेरे देश के "प्रतिभूतियों और ब्रोकरेज व्यवसाय प्रबंधन के उपाय" (CSRC [नंबर 204]) स्पष्ट रूप से "सीधे या निवेशकों को वापस करने के लिए प्रच्छन्न हैं। निवेशकों के लिए।

और गतिविधि पहली बार निवेशकों के लिए है, और लागू नियम और शर्तें भी प्रस्तावित हैं।

यह स्क्वैरेडफिनियल फैंग फाइनेंस "पहली डिपॉजिट का 25%और डिपॉजिट बोनस की प्रमोशन प्रमोशन गतिविधि" "चीनी ग्राहक" शर्तों के लिए उपयुक्त है।

और स्क्वैरेडफिनकियल की आधिकारिक वेबसाइट की कानूनी शर्तों में, सेशेल्स की नियामक संस्थाओं को स्पष्ट रूप से बहुत स्पष्ट रूप से प्रदर्शित किया गया था, जिसका नाम [SQSeyltd] है, और यह वास्तव में सेशेल्स एफएसए का लाइसेंस लाइसेंस रखता है।[SQSEYLTD] नामक सेशेल संस्थाओं की पंजीकृत संख्या C8423788 है, और पता शर्तों के समान है।

तो क्या पुष्टि की जा सकती है कि यह गतिविधि चीनी लोगों के साथ हस्ताक्षरित है, सेशेल्स इकाई [Sqseyltd] है।

Seychelles FSA द्वारा अधिकृत SecuritiesDealer लाइसेंस समझते हैं कि भाई थोड़ा सा परिचय करना चाहता है, यह लाइसेंस मुख्य रूप से प्रतिभूतियों के लेनदेन में संलग्न होने के लिए स्थापित है।

हालांकि, कुछ मामलों में, विदेशी मुद्रा लेनदेन डेरिवेटिव, कमोडिटीज और डिफरेंशियल कॉन्ट्रैक्ट्स सीएफडी सेवाएं भी की जा सकती हैं, लेकिन यह लाइसेंस और स्थानीय वित्तीय नियमों की विशिष्ट शर्तों पर निर्भर करता है।उदाहरण के लिए, कई न्यायालयों में, विदेशी मुद्रा लेनदेन और सीएफडी जैसे डेरिवेटिव को आमतौर पर अलग सेवा श्रेणियां माना जाता है, जिन्हें अन्य प्राधिकरण या लाइसेंस की आवश्यकता हो सकती है।

और सेशेल्स का लाइसेंस अपतटीय पर्यवेक्षण से संबंधित है।पर्यवेक्षण प्रभावशीलता के दृष्टिकोण से, यह पूरी तरह से पर्यवेक्षण की तुलना में अपेक्षाकृत कमजोर है, और धनराशि जोखिम भरा है!

सेशेल फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी के एफएसए के एफएसए में 22 -वर्षीय नियामक नियामक एजेंसी की चेतावनी की चेतावनी की चेतावनी को जानना।इसलिए, कम नियामक ताकत और हल्की सजा के कारण 22 वर्षों के स्क्वैरेडफाइनेंशियल में, ओवर -लिमिट ऑपरेशन की समस्या हुई है!

संक्षेप में:

चीनी कानून के अनुसार, केवल पीपुल्स बैंक ऑफ चाइना या अन्य प्रासंगिक नियामक एजेंसियों द्वारा अनुमोदित मंच कानूनी रूप से विदेशी मुद्रा व्यवसाय का संचालन कर सकता है।स्क्वैरेडफिनिया फैंगफैंग फाइनेंस की आधिकारिक वेबसाइट, और विभिन्न क्षेत्रों की नीति शर्तों का निरीक्षण, स्क्वैरेडफिनिया स्क्वायर फाइनेंस न केवल चीनी लोगों के लिए विदेशी मुद्रा व्यवसाय का संचालन करता है, बल्कि सीएसआरसी के आदेश का भी उल्लंघन करता है [नंबर 204]। , या अन्य गैर -सेक्युरिटीज़ व्यवसाय -जैसी सेवाएं।जोखिम से दूर रहने के लिए भाई के सुझाव को जानें!जितनी जल्दी हो सके सोना!

जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~