Triumphfx dehui प्लेटफॉर्म मून ली का प्रलोभन, एक जाल की स्थापना!

2024-08-07 9:11:22 金融资讯 要懂汇

Triumphfx dehui प्लेटफॉर्म मून ली का प्रलोभन, एक जाल की स्थापना!

सच्चाई भाई अक्सर बड़े परिवार को सलाह देता है कि वह राजधानी को कभी न छुएं, क्योंकि एक दिन यह ढह जाएगा, लेकिन समय तेज है।

यह बात आकर्षक लगती है, लेकिन वास्तव में, यह रहस्य को छुपाता है, यह उल्लेख करने के लिए नहीं कि यह इस खेल में पैसा कमा सकता है!चौराहा

सच्चाई क्रूर है, या तो फंड डिस्क अचानक ढह गई, जिससे आप खून रहित हो गए;

इस खेल में, साधारण निवेशक शतरंज पर छोटे स्ट्रोक की तरह हैं, जो कभी भी समग्र स्थिति के पीछे खिलाड़ियों को नहीं खेल सकते हैं।

हाल के वर्षों में, विदेशी मुद्रा और एकल बाजार लगातार "गड़गड़ाहट" बन गए हैं।

आज, हमारी आँखें फिर से Triumphfx (TFXI के नीचे TFXI) के मंच पर गिरती हैं।

मई 2022 में, देहुई ट्रायम्फफएक्स ने सूचित किया कि भुगतान कंपनियों के मुद्दे के कारण जमा में देरी होगी, लेकिन अधिकारी के पास स्पष्ट अवधि नहीं है, जिससे निवेशक दृढ़ता से असहज हो सकते हैं।

जुलाई 2022 में एक फंड मैनेजर टीम ऑपरेशन के संचालन के दो महीने बाद, देहुई की एक और आधिकारिक घोषणा ने कहा कि क्योंकि चीन में कुछ आईबी आईबीएस इम्पोंसिंग कर रहे थे और फंड जुटाए थे, इसलिए इसने ट्रायम्फफैक्स की प्रतिष्ठा को गंभीरता से क्षतिग्रस्त कर दिया, इसलिए इसे समाप्त करने का निर्णय लिया गया। कंपनी और ग्राहक अधिकार सुनिश्चित करने के लिए कंपनी को सुनिश्चित करने के लिए राजेशट्रैडर फंड मैनेजर टीम का संचालन।

दिसंबर 2022 से जून 2023 तक, देहुई निवेशकों के प्रिंसिपल और मुनाफे में योगदान नहीं दिया जा सकता था, और धन को जमे हुए और वर्चुअल मुद्रा टीएफएक्स में बदल दिया गया, जिसका आदान -प्रदान नहीं किया जा सकता था।पीड़ितों को धोखा देने के लिए कंपनी को डांटा गया था, लेकिन ऋण निवेश उदासीन था।

जुलाई 2024 में, देहुई ने लेनदेन के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए 0.1%का संकल्प लिया, लेकिन निवेशकों ने इसे नहीं खरीदा क्योंकि प्रमुख जमे हुए समस्या को हल नहीं किया गया था, निवेशकों की कॉल, जो हम चाहते हैं वह प्रिंसिपल है, न कि देहुई सिक्का!चौराहा

अनुस्मारक ~

यह समझा जाता है कि उस समय देहुई की नई नीति यह थी कि मंच पर अमेरिकी डॉलर के निवेशक अपने खाता निधि को TFX सिक्कों में बदल देंगे!

यदि उपयोगकर्ता सोने का भुगतान करना चाहता है, तो TFX सिक्कों को USDT (1TFXCOIN = 1USDT) में बदलना आवश्यक है। 1 घंटे के भीतर।

सारांश में, देहुई ने स्पष्ट रूप से इन समस्याओं से निपटने के लिए मानकों का इलाज किया है, प्रभावी संचार और समाधानों का अभाव है, और समय में निवेशकों की उचित मांगों का जवाब देने में विफल रहता है।

यह दृष्टिकोण न केवल वित्तीय सेवाओं के बुनियादी सिद्धांतों का उल्लंघन करता है, बल्कि कानूनों और नियमों का भी उल्लंघन करता है!चौराहा

इसके अलावा, कुछ हुयौ ने प्रदान किया: "गानो और एकल समुदाय के अधिकांश नेता बस से उतर गए हैं और पहले से ही ट्रायम्फफएक्स डीहुई सीसीटी हिरासत में आ चुके हैं।"

गानो और एकल समुदाय के रूप में एक संकट का सामना करने वाले थे, सत्य भाई ने उस समय गानो और हीरो पर जांच प्रतिक्रिया का संचालन किया था। जल्दी से सफल समापन।

इसके तुरंत बाद, वे जल्दी से एक नए मंच, Triumphfx Dehui CCT हिरासत में बदल गए, और अधिक लोगों को शामिल होने के लिए मार्गदर्शन करने की कोशिश करने के लिए दूसरों को इस मंच को सक्रिय रूप से सिफारिश करना शुरू कर दिया।

इस व्यवहार ने निस्संदेह सवाल किया कि क्या वे वास्तव में निवेशकों के हितों के बारे में सोचते हैं, या बस अपने स्वयं के हितों के लिए एक नया तरीका खोजते हैं।

जब सत्य भाई को अस्वीकार कर दिया गया था जब उसने TriumPHFX प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक लेनदेन खाता आवेदन प्रस्तुत करने की कोशिश की, और एक विशिष्ट सिफारिश कोड के साथ एक नया आवेदन प्रस्तुत करने के लिए कहा ...

यह स्पष्ट रूप से एक प्रश्न को प्रकट करता है: TriumPHFX प्लेटफॉर्म लगता है

ग्राहकों से संपर्क करने और स्क्रीन करने के लिए निजी चैनल हैं।

इस स्थिति का मतलब यह हो सकता है कि TriumPHFX प्लेटफॉर्म में ग्राहक अधिग्रहण और प्रबंधन में विशिष्ट रणनीति या नियम हैं, और ये सभी संभावित उपयोगकर्ताओं के लिए पूरी तरह से पारदर्शी नहीं हैं।

एक सहायक फंड प्रबंधन योजना के साथ एक सिफारिश कोड प्रस्तुत करना आवश्यक है।

उसके बाद, TriumPHFX DEHUI CCT ट्विटर खातों और टेलीग्राम जैसे मीडिया चैनलों के माध्यम से, आप बड़ी संख्या में निवेश योजनाओं को देख सकते हैं, और दावा कर सकते हैं: "मासिक लाभ 5%-12%, साप्ताहिक निपटान," कम निवेश और उच्च आय हैं। एक पदोन्नति और बिक्री बिंदु के रूप में नौटंकी ~

यह प्रचार विधि वास्तव में एक सामान्य निवेश धोखाधड़ी संकेत है।

अंत में, सत्य भाई ने उस आदमी को याद दिलाया कि कई सोशल मीडिया अकाउंट, मल्टी -लेवल पुल -थ्रू मॉडल मॉडल के माध्यम से, आप कुछ कमीशन और लाभकारी लाभांश प्राप्त कर सकते हैं। इनाम।

टीम और टीएफएक्स सिक्के सभी आड़ में क्या हैं, इसका उद्देश्य आपके मनी बैग को खाली करना है!चौराहा

भविष्य में, भविष्य में देहुई शब्दों को देखकर, हर कोई याद रखना याद करता है, इसके आकर्षक बड़े केक को मन को मोहित नहीं करते हैं, "कम निवेश और उच्च आय" के भूत में विश्वास नहीं करते हैं, यह सब इसके लिए है लालची भूत।

औपचारिक चैनल चुनें, इन फंडों के घोटालों से दूर रहें, और अपने कठिन धन की रक्षा करें!

सत्य छोटे बल्ब, सभी तरह से मोड़ो !!

एक और रेपोस्ट, एक कम व्यक्ति मूर्ख है!

मौलिकता का सम्मान करें, हम नॉन -ऑरिजिनल बेंड ~ की ओर नहीं जाते हैं

सच्चाई को प्रकट करें और सड़क को रोशन करें, आप और मैं सभी शांत पुरुष हैं!

扫 शिकायतें प्रस्तुत करना, कोड को स्कैन करना

संदेश क्षेत्र आपको सत्य शहर बनाने के लिए इंतजार कर रहा है ~