अनुसंधान और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से Goldfun24k Jinfeng को शुरुआत से अंत तक विनियमित नहीं किया जाता है, जोखिम अधिकतम!क्या यह तेज नहीं है?

2024-08-01 11:29:05 金融资讯 要懂汇

अनुसंधान और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से Goldfun24k Jinfeng को शुरुआत से अंत तक विनियमित नहीं किया जाता है, जोखिम अधिकतम!क्या यह तेज नहीं है?

Goldfun24k [Goldfuncorporationltd] 2016 में स्थापित किया गया था, जिसमें गोल्ड रिफाइनिंग, उत्पादन, व्यापार, निवेश और विपणन मूल्य हेज सहित एक -सभी सेवाएं प्रदान करते हैं।

डिटेक्टिव ने पाया कि क्या यह प्रचार और नकारात्मक समाचार है, पूरे नेटवर्क पर जिनफेंग लाई से लगभग कोई प्रासंगिक समाचार नहीं है। कोई शिकायत"?चलो एक साथ एक नज़र डालते हैं?

जासूस को जिनफेंग की दो आधिकारिक वेबसाइट मिली:

आधिकारिक वेबसाइट ए: https://www.goldfun24k.com/

आधिकारिक वेबसाइट ए जिनफेंग पर, उन्होंने कीमती धातु व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित करने का दावा किया, और हांगकांग गोल्ड और सिल्वर ट्रेड स्टेडियम के आधिकारिक सदस्य (सदस्य संख्या: 064)।सेवाओं में गोल्डन शोधन, उत्पादन, सोने के लेनदेन, सोने के निवेश, विपणन और मूल्य हेजिंग शामिल हैं।

नि: शुल्क विवरण के एक बयान में, "कुछ कीमती धातु निवेश से संबंधित उत्पादों और सेवाओं द्वारा प्रदान किए गए किसी भी संबंधित कंपनी (सामूहिक रूप से" GFCORP "के रूप में संदर्भित)।

हालांकि, हांगकांग एसएफसी की जासूसी जांच में पाया गया कि [GoldfuncorporationLimited] एक हांगकांग निजी स्टॉक कंपनी है, जो अभी भी 16 नवंबर में पंजीकृत थी, लेकिन हांगकांग एसएफसी का नियामक लाइसेंस प्राप्त नहीं किया था!तब यह इस समय निर्धारित किया जा सकता है कि ग्राहक के फंड सीधे गैर -प्रासंगिक निजी खाते में लेनदेन में प्रवेश करेंगे!

यहां एक स्पष्टीकरण है: हांगकांग का गोल्ड एंड सिल्वर ट्रेड फील्ड केवल एक उद्योग संघ है, न कि एक सरकारी नियामक कार्यात्मक एजेंसी, इसलिए कोई पर्यवेक्षण शक्ति नहीं है।पर्यवेक्षकों और पर्यवेक्षकों के सदस्य प्रत्येक गोल्डन कंपनी के सभी प्रमुख हैं, और कई निजी लेनदेन नियम हांगकांग एसएफसी के प्रतिबंधों से अधिक हैं!औपचारिक पर्यवेक्षण के लिए हांगकांग सिक्योरिटीज रेगुलेटरी कमीशन एसएफसी की आवश्यकता होती है, लेकिन जिन फेंगलाई, जो हांगकांग गोल्ड और सिल्वर ट्रेड फील्ड सीजीएसई के साथ नियामक लाइसेंस रखते हैं, को औपचारिक रूप से विनियमित नहीं किया जाता है।इसलिए [GoldfuncorateInlimited] कंपनी लेनदेन के दौरान निवेशकों की सुरक्षा की गारंटी नहीं दे सकती है।

यह आधिकारिक वेबसाइट पर भागीदार के परिचय कॉलम पर भी देखा जा सकता है।

आधिकारिक वेबसाइट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की सामग्री सरल है।

GFGOLD Financial Services का दावा है कि निवेशक निवेशकों को उत्तोलन सोने/चांदी के अनुबंध के माध्यम से काफी लाभ प्राप्त करने की अनुमति दे सकते हैं।फिर एक बड़ी संभावना है कि यह स्व -संचालन है।

यहां एक मुंहफट जासूस है, हांगकांग सिक्योरिटीज रेगुलेटरी कमीशन एसएफसी ने कहा कि वित्तीय निवेश केवल 20 गुना तक हो सकता है। प्रतिभूति नियामक आयोग।

एक अन्य Sampattisafar एक आत्म -व्यापारिक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, जो लिंक के लिंक के बाद, यह सिर्फ एक वेब संस्करण ट्रेडिंग इंटरफ़ेस है।

आधिकारिक वेबसाइट B: https://www.goldfun24k.in/online-marketplaces

जिन फेंगलाई ने इस लेनदेन सॉफ्टवेयर के लिए आधिकारिक वेबसाइटें स्थापित की हैं, जो उपयोग और महत्व की डिग्री दिखाती है!

यद्यपि इस Sampattisafar प्लेटफॉर्म की सतह ग्राहकों की जानकारी के बराबर नहीं है, केवल एक व्यवसाय (भारत) व्यवसाय।हालांकि, वेबसाइट की भाषा चीनी और अंग्रेजी में द्विभाषी है।

सभी में, जिन फेंगलाई ने हांगकांग एसएफसी का नियामक लाइसेंस नहीं रखा है। डेटा पर्याप्त स्थिर नहीं है।

जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~