व्लाडो की आधिकारिक वेबसाइट रखरखाव मॉडल शुरू करती है और विदेशी मुद्रा कोष परियोजना के किराये सर्वर की ओर मुड़ती है!चौराहा

2024-08-01 6:58:05 资讯 要懂汇

अतीत में, कुछ खराब विदेशी मुद्रा काले प्लेटफार्मों ने धोखाधड़ी के लिए MT4/5 सॉफ्टवेयर के कुछ कार्यों का उपयोग किया।ये व्यवहार न केवल निवेशकों के हितों को नुकसान पहुंचाते हैं, बल्कि एमटी 4/5 सॉफ्टवेयर डेवलपर्स मिडक पर भी प्रतिष्ठा प्रभाव डालते हैं।

इस मुद्दे से निपटने के लिए, MIDAQ ने अपने सॉफ़्टवेयर को अवैध गतिविधियों के लिए उपयोग किए जाने से रोकने के लिए पर्यवेक्षण और ऑडिट को मजबूत करने के लिए कई उपायों को अपनाया है, जिसमें मुख्य मानक सर्वर की तेजी से कठोर अनुप्रयोग समीक्षा भी शामिल है, और अब लॉर्ड बोली की अनुमति नहीं है प्रतिभूति फर्म निजी तौर पर सफेद लेबल सर्वर को अधिकृत करते हैं।

कहा गया है कि, मुझे व्लादो ब्रोकरेज प्लेटफॉर्म का नाम देना होगा। अन्य प्रोजेक्ट पार्टियों के लिए MT4/5 सर्वर किराए पर लें!चौराहा

बस निकट भविष्य में, सत्य भाई ने देखा कि ब्रोकरेज व्लाडो की आधिकारिक वेबसाइट इसे खोलने में असमर्थ रही है। ! "

तो आज, चलो एक या दो साल के लिए व्लादो के "लाइव" के लिए आगे और पीछे चलते हैं!चौराहा

▶ व्लादो और TitanfxClub टीमों को लोगों को खींचने के लिए!चौराहा

पिछले साल, उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रिया थी कि एक नया विदेशी मुद्रा फंड डिस्क वुहान: प्लेटफ़ॉर्म व्लादो और टाइटनफ्लब में बड़ी संख्या में लोगों में दिखाई दी।

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, प्लेटफ़ॉर्म व्लादो और टाइटनफक्सक्लब फंड डिस्क द्वारा प्रदान की गई लाभप्रद अपेक्षाओं के अनुसार, निवेश पर रिटर्न 5%-15%है, तो यह कहना है, सबसे कम सात -मोन्थ निवेशक के खाते में, यह कर सकते हैं डबल, और यह बहुत आकर्षक लगता है, लेकिन वास्तव में, यह उच्च जोखिम है।

प्लेटफ़ॉर्म को देखें व्लादो और टाइटनफक्सक्लब के एजेंट का स्तर लगभग PTFX के अनुरूप है, लेकिन एक शीर्षक जोड़ते हुए PTFX स्तर के नाम IB, MIB, PIB, आदि का शीर्षक जोड़ें।

इससे इन प्लेटफार्मों की समस्याओं के बारे में संदेह बढ़ गया है। समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या समान या शायद समान जोखिम।

जब एजेंट सिस्टम को निवेशकों के प्रवाह के साथ निकटता से जोड़ा जाता है, तो शॉर्ट -टर्म रिटर्न पर अत्यधिक ध्यान आकर्षित करना और लंबे समय तक स्थिर विकास को अनदेखा करना आसान है।यह "पुल -आउट" इनाम तंत्र वास्तव में ब्रोकर्स को प्रेरित करेगा कि वह नए निवेशकों को उज्जवल आयोगों को प्राप्त करने के लिए शामिल होने के लिए जारी रखे।

हालांकि, इस मॉडल की स्थिरता बहुत नाजुक है, क्योंकि यह पुराने निवेशकों के लाभों को बनाए रखने के लिए नए निवेशकों की निरंतर आमद पर निर्भर करता है।

क्योंकि इतने सारे एजेंटों को उठाने के लिए, आपको अधिक जमा की आवश्यकता होती है।

व्लादो ने इसे कवर करने के लिए टाइटनफेक्स प्रोजेक्ट को कवर किया।

उनमें से, TitanFxClub आधिकारिक वेबसाइट का डोमेन नाम इस साल 8 फरवरी को समाप्त हो गया है, और यह वर्तमान में खोलने में असमर्थ है।

हाल ही में, रोंगसॉन्ग टेक्नोलॉजी जीपीसी (ग्लोरीपिनकैपिटल) ने भी व्लादो के एमटी 4/5 सर्वर को किराए पर लिया!चौराहा

रोंगसॉन्ग टेक्नोलॉजी जीपीसी (ग्लोरीपिनकैपिटल) ने एक हड़ताली एआई सिस्टम प्रोजेक्ट में लगे हुए हैं।चौराहा

इसलिए, सत्य भाई सभी को याद दिलाता है कि निवेश या भाग लेने का निर्णय लेने से पहले, उन्हें सिस्टम को समझने और विश्लेषण करने की आवश्यकता है। व्यावसायिक मॉडल, और संभावित जोखिम।

इसके अलावा, यूके में पंजीकृत कंपनी यूके में पंजीकृत एक शेल कंपनी (डॉर्मेंट कंपनी) है, और यहां तक ​​कि £ 10,000 की पंजीकृत पूंजी का भुगतान नहीं किया गया है (नोटपेड), तो आप कहां जाते हैं?चौराहा

यहाँ सच्चाई यह बताती है कि उपरोक्त स्थिति के अनुसार, निवेश फंड निम्नलिखित पहलुओं पर प्रवाहित हो सकते हैं:

金 व्यक्तिगत खाता: फंड को कंपनी के अधिकारियों या संबंधित कर्मियों के व्यक्तिगत खाते में स्थानांतरित किया जा सकता है, न कि कंपनी के खाते में।

金 अन्य कंपनियों या परियोजनाओं: फंड का उपयोग अन्य कंपनियों या परियोजनाओं में निवेश करने के लिए किया जा सकता है, और ये परियोजनाएं सीधे रोंगसॉन्ग प्रौद्योगिकी के जीपीसी से जुड़ी नहीं हो सकती हैं।

अवैध गतिविधियाँ: धन का उपयोग अवैध गतिविधियों के लिए भी किया जा सकता है, जैसे कि मनी लॉन्ड्रिंग, धोखाधड़ी, आदि।

किसी भी मामले में, निवेशकों के धन को बहुत जोखिम का सामना करना पड़ रहा है।

चूंकि वर्तमान Vlado आधिकारिक वेबसाइट रखरखाव मॉडल में है, इसलिए रोंगसॉन्ग टेक्नोलॉजी जीपीसी में व्लादो के साथ सहयोग करने की विधि रोंगसॉन्ग टेक्नोलॉजी जीपीसी में पेश नहीं की गई है, और सच भाई को कंपनी के सहयोग को देखने के लिए बहुत अधिक मूल्यांकन करना आसान नहीं है। "पानी" अभी भी गहरा है ~