चेतावनी!Triumphfx Dehui का एक छिपा हुआ जोखिम है, पैसे का भुगतान करने से इनकार करता है, और स्व -अपवर्जन ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर छिपा हुआ जाल!

2024-08-04 12:23:14 资讯 要懂汇

हाल ही में, जहरीले टोंग्यूजुन ने देखा कि ट्रायम्फेक्स डेहाई ब्रोकरेज के वोटों में बहुत वृद्धि हुई है।

जैसा कि ऊपर कई ग्राहक पैसे का भुगतान नहीं कर सकते हैं, वे आधे महीने और एक महीने के लिए पैसे नहीं दे सकते।

जहर जीभ जून आज इस मंच की जांच करने के लिए सभी को ले जाएगा ताकि अधिक ग्राहक समझ सकें, अब और धोखा न करें!

TriumPHFX एक अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज कंपनी है जिसे आधिकारिक तौर पर 2009 की शुरुआत में दुनिया भर में उच्च -गुणवत्ता वाली वित्तीय और निवेश सेवाएं प्रदान करने के लिए स्थापित किया गया था।Triumphfx ने पहले एक बहु -विनियामक लाइसेंस आयोजित किया है।

1. सेशेल्स लाइसेंस

जहर जीभ ने पाया कि ट्रायम्फिंट।

1. सख्त पर्यवेक्षण: सेशेल्स की नियामक एजेंसी अपतटीय कंपनी के लिए अपेक्षाकृत ढीली है, जो कुछ अपराधियों की ओर ले जाती है जो इन कंपनियों का उपयोग मनी लॉन्ड्रिंग और धोखाधड़ी जैसी अवैध गतिविधियों का संचालन करने के लिए कर सकते हैं।

2. सूचना अपारदर्शी: अपतटीय कंपनियों की सूचना प्रकटीकरण आवश्यकताएं कम हैं, जो ग्राहकों को कंपनी के व्यवसाय, वित्तीय स्थितियों और जोखिमों को पूरी तरह से समझने में असमर्थ बनाता है, इसलिए सही निवेश निर्णय लेना मुश्किल है।

3. कम सेवा की गुणवत्ता: सेशेल्स के अपेक्षाकृत छोटे वित्तीय बाजारों के कारण, कुछ अपतटीय कंपनियों की सेवा की गुणवत्ता कम हो सकती है, जैसे कि लेनदेन में देरी, खराब ग्राहक सेवा, आदि, ग्राहकों को असुविधा और नुकसान लाना।

4. क्रेडिट जोखिम: अपतटीय कंपनियों की क्रेडिट स्थिति अपेक्षाकृत जटिल है।

इसलिए, अपतटीय पर्यवेक्षण के लिए लाइसेंस अनावश्यक नुकसान से बचने के लिए अभी भी बहुत दूर है।

दूसरा, साइप्रस लाइसेंस

जहरीले जीभ को ट्रायम्फिंट मिला।तो यह लाइसेंस चीनी ग्राहकों के लिए उपयुक्त नहीं है!

तीसरा, स्व -विकास ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर

आधिकारिक वेबसाइट पर, जहर जून ने पाया कि Triumphfx Dehui ने लेन -देन के लिए MT4/5 का उपयोग नहीं किया, लेकिन इसका अपना ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर था।

यह Triumphfx dehui self -Research ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर की शुरूआत से देखा जा सकता है। कंपनी को लगातार आगे बढ़ाने के लिए हमारा लक्ष्य आपके और हमारे ग्राहकों के साथ भविष्य की ओर बढ़ना है।

आप बैलेंस की जांच कर सकते हैं, फंड ट्रांसफर कर सकते हैं, पैसे तक पहुंच कर सकते हैं, और सेशेल लाइसेंस द्वारा देखरेख कर सकते हैं।

स्व -सेव्ड सॉफ्टवेयर में बहुत नुकसान होता है।और यह आपको विभिन्न कठोर सोने के नियमों के साथ पैसा कमाना चाहता है, और अपने पैसे को सीमित करने के लिए विभिन्न उच्च हैंडलिंग शुल्क का उपयोग करेगा!इसलिए, निवेश करते समय, हमें इन जोखिमों को कम करने के लिए एक नियमित और प्रतिष्ठित तीसरे -ट्रेडिंग ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का चयन करना चाहिए।

जासूस 1: 3464399446

जासूस 2: 3147677259

जासूस 3: 2124228721

जासूस 4: 2389671330

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए एक जासूस क्यूक्यू जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप डाउनलोड करें