ब्लैक प्लेटफॉर्म ईटीओ को वैश्विक धोखाधड़ी में विस्फोट किया गया है?लघु ग्राहक शिकायतें!घड़ी भाई लगातार गड्ढे की घटना द्वारा पीछा किया गया था!

2024-08-26 17:48:24 金融资讯 要懂汇

यह वास्तव में एक स्क्रीन लाइटनिंग स्ट्राइक है!किस तरह के काले फ्लैट प्लेटफॉर्म को प्रशंसकों में सबसे आगे ले जाया जा सकता है, और वीबो को डांटा गया?आज हम वॉच ब्रदर के ब्लैक प्लेटफॉर्म फ्रॉड के साथ फॉलो करना जारी रखते हैं!

● etomarkets

मैंने सुना है कि Etomarkets के Huiyou को ब्रोकरेज और घड़ियों की स्थिति के बारे में सुना जाना चाहिए था।वॉच ब्रदर फॉलोमी प्लेटफॉर्म का तीन -टाइम ट्रेडिंग चैंपियन है, जिसमें वैश्विक बाजार में $ दसियों लाख डॉलर हैं।पता है भाई ने हमेशा इस मामले पर ध्यान दिया है!

हाल ही में, कुछ निवेशकों ने वॉच ब्रदर वीबो और कुछ दिनों पहले एटोमार्केट्स के पीड़ित निवेशक के एक्सपोज़र से भी पूछा:

घड़ी भाई Etomarkets धोखाधड़ी के ins और outs पर प्रासंगिक प्रमाण प्रदान करता है।आज हम Etomarkets सीरियल थंडर की सच्चाई को समझेंगे।

● घटना कारण: Etomarkets प्लेटफ़ॉर्म लेनदेन के बीच बिंदु अंतर 5%से अधिक है?

31 अक्टूबर को, वॉच ब्रदर ने 350,000 अमेरिकी डॉलर का निवेश एटोमार्केट्स प्लेटफॉर्म लेनदेन में किया। 5%से अधिक था!अप्रत्याशित रूप से, Etomarkets सिल्वर Xagusd ने असामान्यताओं की कीमत खोली, और असामान्य कीमत 22.4612 तक पहुंच गई, जिससे घड़ी भाई ने एक पल में फटने का कारण बना दिया। लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि Etomarkets का सीरियल विस्फोट गड़गड़ाहट शुरू हुई!

● Etomarkets प्लेटफॉर्म ने इस मामले को स्वीकार नहीं किया, यहां तक ​​कि अफवाह भी?

यह स्पष्ट रूप से एक असामान्य उद्धरण है जो परिसमापन की ओर जाता है।

वॉच ब्रदर ने समापन मूल्य के बीच समापन मूल्य के लिए दावा किया।

● Etomarkets प्लेटफ़ॉर्म के मालिक अंतरराष्ट्रीय धोखाधड़ी के "संयोग" का "संयोग" है?

मैंने अपने भाई के सर्वेक्षण में Etoro नामक एक काले मंच का उल्लेख किया:

पता वही है।

और Etomarketslimited, ETO के सेशेल FSA पर्यवेक्षण में एक कंपनी, TMGM के मूल मालिक का एक संयोग है?यह ध्यान देने योग्य है कि Etomarkets और डेक्सुआन का पंजीकृत पता भी पूरी तरह से समान है।

और ब्रोकरेज Etoro etomarkets, etomarkets के समान है, और संख्या समान है?क्या बिल्लियाँ थक गई हैं, मुझे भाई को समझने के बारे में अधिक कहने की जरूरत नहीं है।

ब्लैक प्लेटफॉर्म Etoro, TMGM, DEXUAN और ETORO पहले ही दान कर चुके हैं।लाइसेंस प्लेटों के पीछे के निर्देशक सभी अक्षम्य हैं, जो थोड़ा बहुत संयोग है।

● DER सर्कुलेशन विस्फोट, Etomarkets प्लेटफ़ॉर्म ग्राहक शिकायतों को लगातार विस्फोट करना?

घड़ी के भाई ने एटोमार्केट्स के बदसूरत चेहरे को उजागर करने के बाद, ईटीओ के पीड़ित निवेशकों ने भी एक के बाद एक प्लेटफॉर्म को ढूंढना जारी रखा, एटोमार्केट्स की धोखाधड़ी दिनचर्या के संपर्क में आने के लिए कहा, और वे सभी असामान्य डेटा थे!

क्या अधिक है, यहां तक ​​कि निवेशकों ने एक अद्भुत टिप्पणी की: ईटीओ ग्राहकों को पैसा नहीं बनाने दे सकता है!

इन अद्भुत टिप्पणियों के बाद, ETO का त्वरित रोल घरेलू बाजार से वापस ले लिया गया है!बड़ी संख्या में निवेशक पैसे का भुगतान नहीं कर सकते हैं।

आज, वॉच ब्रदर और ईटीओ के बीच टकराव और ईटीओ के घरेलू बाजार की घोषणा के लॉन्च ने कई हुई दोस्तों का ध्यान आकर्षित किया है, और पीड़ितों ने भी बात की है!प्लेटफ़ॉर्म ग्राहक शिकायतें और एक्सपोज़र बहुत बढ़ा है!

बड़ी संख्या में निवेशक हैं जो आज बाहर नहीं निकल सकते हैं, और ईटीओ अभी भी क्षेत्र के विस्तार के लिए निवेशकों के पसीने के पैसे का उपयोग करता है!भाई ने ब्रोकरेज प्लेटफॉर्म के लिए नए लोगों के निवेशकों के परामर्श को भी सुना। घड़ी के भाई की घटना और Huiyou का अनुसरण करने के लिए उजागर!

मुझे उम्मीद है कि Huiyou धोखाधड़ी के जोखिम से बच सकता है।

जासूस (1): 3464399446

जासूस (2): 3147677259

जासूस (3): 2124228721

जासूस (4): 2389671330

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने और सुराग का खुलासा करने की आवश्यकता है, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए एक जासूस QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

पूछताछ प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें।