क्या आप अभी भी इस पर विश्वास कर सकते हैं?Opixtech Chende की समस्या प्लेटफ़ॉर्म सहयोग इतना अविश्वसनीय है!

2024-08-09 3:05:49 资讯 要懂汇

हमारे निवेशक जानते हैं कि वास्तव में, हम प्लेटफ़ॉर्म के साथी को भी देख सकते हैं।अन्य अजीब सॉफ्टवेयर के साथ सहयोग इसके मूल्यांकन पर थोड़ी छूट है।कुछ समस्या प्लेटफ़ॉर्म सहयोग समस्या प्लेटफ़ॉर्म भी हैं, निवेशकों के लीक में कटौती, ये और भी अधिक सावधान हैं!चौराहा

1.opixtech चेंडे

Opixtech Chende Raynargroup के ब्रोकर और ट्रेडिंग टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन प्रदाता Onezero के साथ खुद को बढ़ावा दे रहा है, और फिर बाहरी दुनिया को प्रदर्शित बहुत भव्य ट्रेडिंग डिलीवरी सूची के ऐतिहासिक रिकॉर्ड का उपयोग अपनी ताकत दिखाने के लिए किया जाता है!

हालांकि, Onezero केवल एक लेनदेन प्रौद्योगिकी समाधान प्रदाता है।

इसलिए, यह प्रासंगिक वित्तीय पर्यवेक्षण के अधीन नहीं है!वित्तीय -संबंधित निवेश सेवाओं के बजाय!

और Raynargroup एक आर्थिक प्रदाता है जो केवल 2 वर्षों के लिए स्थापित है!और आयोजित लाइसेंस बहुत अधिक नियामक नहीं हैं, जो कि Ar -license ASIC ASIC के ASIC AR लाइसेंस को HolesaleInvicesptyltd द्वारा धारण करते हैं।

         

सिद्धांत रूप में, तीन कार्यों के बीच संबंध: Raynargroup को Onezero के माध्यम से एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का निर्माण करना चाहिए और opixtech चेंडे के एल्गोरिथ्म तक पहुंचना चाहिए।

लेकिन यह स्पष्ट है कि opixtech चेन डे खत्म हो गया है!ऐसा क्यों?यह जान लें कि भाई ने पाया कि Raynargroup का AR लाइसेंस इस पर केंद्रित है -हालांकि लाइसेंस में लेन -देन की एक विस्तृत श्रृंखला है, यह केवल थोक ग्राहकों की सेवा कर सकता है!   

2.quadcodemarkets

सिक्योरिटीज फर्म की आधिकारिक वेबसाइट की यह लीग प्लान एक स्वतंत्र आधिकारिक वेबसाइट है।

SO -Called Alliance वास्तव में एक ऐसा मंच है जो QuadCodemarkets ~ के साथ निकटता से सहयोग कर रहा है

उदाहरण के लिए, सिक्योरिटीज फर्म IQOPTION, अपनी आधिकारिक वेबसाइट के ट्रेडिंग सर्वर में, क्वाडकोड का B2B कस्टम ब्रोकरेज सॉफ्टवेयर होगा!चौराहा

क्वाडकोड एक अंतरराष्ट्रीय आईटी कंपनी है जो ट्रेडिंग और निवेश सॉफ्टवेयर विकसित करती है, उद्यमों के लिए उद्यम अनुकूलित ब्रोकरेज सॉफ्टवेयर प्रदान करती है।

3. Brownbrothorsharriman (BBH)

न तो भाई MT4 और MT5 प्लेटफार्मों के नाम पर BBH (Brownbrothorsharriman) नामक ट्रेडिंग कंपनी को समझता है।इसलिए यह बहुत संभावना है कि BBH का अपना ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है।

आधिकारिक वेबसाइट में, BBH ने दो प्लेटफार्मों का उल्लेख किया [INFOFX] [FXHEDGEHUB®]

INFOFX का मूल आईटी प्रोजेक्ट्स और टीम मैनेजमेंट है।उदाहरण के लिए, यह जानकर, InfOFX टीम द्वारा INFOFX टीम द्वारा विकसित किए गए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में से एक InfoFX टीम द्वारा शुरू किया गया है: अंतर्राष्ट्रीय और वियतनामी शेयरों को अपडेट करने के लिए उपकरण के रूप में पेश किया गया है।

FXHEDGEHUB® के रूप में वर्णित है: लेनदेन निगरानी, ​​लेनदेन कंप्यूटिंग और लेनदेन निष्पादन, और मल्टी -बैंक निष्पादन कार्यों।जाहिर है, FXHEDGEHUB® भी BBH द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्व -अपवर्जन ट्रेडिंग प्लेटफार्मों में से एक है।   

यह लेख से देखा जा सकता है कि बीबीएच ने सॉफ्टवेयर और प्लेटफार्मों के विकास को 19 साल की शुरुआत में एक प्रमुख दिशा के रूप में तैयार किया है, और लेख में उल्लेख किया गया है कि बीबीएच उत्पाद विकास को मजबूत कर रहा है: SecripitiesLendingHub, Infofxlive, FXHEDGEHUB, और डीलबोर्ड।यह देखा जा सकता है कि बीबीएच ऑनलाइन स्व -डेवलप्ड ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का पैमाना बड़ा है। 

BBH एक स्व -विकास वाले मंच के विकास के साथ सहयोग करता है, और क्या प्रौद्योगिकी -सेंट्रिक है।

उपरोक्त वह सहयोग है जिसे भाई ने संकलित और अविश्वसनीय किया है।