ब्लैक प्लेटफॉर्म रॉकफोर्ट स्टोन सिक्योरिटीज का नाम बदलकर चीनी धन को धोखा देने के लिए रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल रखा गया है!

2024-08-30 15:29:03 资讯 要懂汇

ब्लैक प्लेटफॉर्म रॉकफोर्ट स्टोन सिक्योरिटीज का नाम बदलकर चीनी धन को धोखा देने के लिए रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल रखा गया है!असली आईपी वास्तव में बीजिंग में है!

आपको लंबे समय से नहीं देखा है!सच भाई वापस आ गया है!उन दिनों में जब सत्य भाई अनुपस्थित था, एक दलाल ने फिर से अपना सिर बदल दिया ... लेकिन अभ्यास ने अभी भी दवा को बदले बिना सूप बदल दिया, और यह अभी भी गड्ढे निवेशकों के पैसे पर आधारित था!यह रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल (पूर्व में रॉकफोर्ट स्टोन सिक्योरिटीज) है!

आप देख सकते हैं कि किंग Yixi एक ग्राहक की शिकायत है:

और ये अतिथि शिकायतें बिल्कुल वैसी ही हैं, जो पूर्ववर्ती रॉकफोर्ट स्टोन सिक्योरिटीज भी चलती हैं:

इसके बाद, रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल के कोर कार्ड का अनावरण करने के लिए एक -एक करके ट्रुथ ब्रदर का पालन करें!

एक की गणना: रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल सोना नहीं छोड़ेंगे

(1) रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल में नियमित पर्यवेक्षण नहीं है

रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल इतना अभिमानी क्यों हो सकता है?सच्चाई भाई ने इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर कुछ जवाब पाए।

रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल की आधिकारिक वेबसाइट पर, हम सबसे नीचे जोखिम प्रकटीकरण देख सकते हैं, रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल ने कहा कि वह सैन वेंडेंट और ग्रेनेडिन के साथ पंजीकृत है, और कंपनी का पंजीकृत नाम है: रॉकग्लोबालिनलिमिटेड।

द ट्रूथ ब्रदर ने सैन विंसेंट की आधिकारिक वेबसाइट की आधिकारिक वेबसाइट पर रॉकग्लोबल रॉकग्लोबालिनलेशनलिमिटी की कंपनी की जानकारी पाई, लेकिन यह दिलचस्प है कि सेंट विंसेंट की वेबसाइट पर कंपनी का पंजीकरण समय 16 मई, 2023 है!वह एक महीने पहले है!

और कंपनी की एजेंसी का नाम है: wilfredservicesltd।

कंपनी के पिछले सत्य भाई ने अन्य पिकर्स में सभी को भी पेश किया।

सैन विंसेंट ने पहले आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि समाचार में कहा गया है कि गैर -शूपरविज़न विदेशी मुद्रा!यह एक कारण है कि रॉकग्लोबल लोके ने पैसे कमाने की हिम्मत करने की हिम्मत क्यों की!उसे प्रतिबंधित करने के लिए कोई पूर्ण नियामक प्रणाली नहीं है, धन की आवाजाही अज्ञात है, और एक माध्यम के रूप में आधिकारिक और आधिकारिक बैंक, आपको इसे धन्यवाद देना चाहिए!आपको बाहर देने के लिए अगली लहर की उम्मीद न करें!

(२) न्यूजीलैंड लाइसेंस संदिग्ध डेक रॉकफोर्ट स्टोन सिक्योरिटीज

द ट्रूथ ब्रदर ने रॉकग्लोबल की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से MT4 को डाउनलोड किया।

न्यूजीलैंड में एफएसपी और एफएमए पर सच्चाई भाई ने रॉकफोर्टमार्केट्सलिमिटेड पाया।नहीं, नहीं, नहीं!चौराहायह लाइसेंस रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल बिल्कुल नहीं है!चौराहा

आप ऐसा क्यों कहते हैं, कृपया सत्य भाई की खोज के प्रमाण देखें!

रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल के बारे में जानकारी की तलाश में, द ट्रुथ ब्रदर ने रॉकफोर्टमार्केट्स वेबसाइट पाया, और वेबसाइट रॉकफोर्ट स्टोन सिक्योरिटीज की आधिकारिक वेबसाइट है!

नीचे देखते हुए, आप पा सकते हैं कि वेबसाइट के नीचे कंपनी का नाम और पता रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल में न्यूजीलैंड लाइसेंस के अनुरूप हो सकता है!

इसलिए!केवल एक सत्य है!रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल न्यूजीलैंड लाइसेंस एक डेक रॉकफोर्टमार्केट (रॉकफोर्ट स्टोन सिक्योरिटीज) है!और रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल रनिंग का मूल रॉकफोर्टमार्केट है!चौराहाअच्छा आदमी, मैंने एक बनियान बदल दी और पैसा इकट्ठा करना जारी रखा!क्या आप अभी भी सोच सकते हैं कि ऐसी परिस्थितियों में सोना सरल है?

अतिथि 2: रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल रॉकफोर्ट स्टोन सिक्योरिटीज है

पिछली तुलना के माध्यम से, यह निर्धारित किया जा सकता है कि रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल का ट्रेडिंग लाइसेंस एक डेक रॉकफोर्ट स्टोन सिक्योरिटीज है।

(रॉकग्लोबल आधिकारिक वेबसाइट डोमेन नाम क्वेरी परिणाम)

(रॉकफोर्ट स्टोन सिक्योरिटीज आधिकारिक वेबसाइट डोमेन नाम क्वेरी परिणाम)

रॉकफोर्ट स्टोन सिक्योरिटीज की आधिकारिक वेबसाइट जून 2019 थी। यह इस साल जून में समाप्त हो गया।दूसरी ओर, रॉकग्लोबल की आधिकारिक वेबसाइट 2004 में स्थापित की गई थी और 2025 में समाप्त हो गई थी। यह भी समाप्त होने के लिए दो साल नहीं है।

द ट्रुथ ब्रदर के साथ मिलकर, रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल सेंट विंसन की कंपनी केवल इस साल पंजीकृत थी। ... संयोग से?नहीं!यह सब पूर्वनिर्मित है!3 पर जाएँ: लोके में रॉकग्लोबल का वास्तविक संचालन पता चीन में है

(रॉकलोबाल लोके इंटरनेशनल हिडन आईपी जांच परिणाम)

(रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल रियल आईपी जांच परिणाम)

सत्य भाई मूल रूप से रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल के वास्तविक आईपी पते पर एक संक्षिप्त नज़र रखना चाहते थे, लेकिन उन्होंने पाया कि उन्होंने वर्चुअल आईपी को छिपाने के लिए कुछ साधनों का उपयोग किया था, इसलिए सत्य भाई ने कुछ तकनीकी साधनों का उपयोग किया और इसके वास्तविक आईपी को पाया: 106.75.10.112 द सर्वर बीजिंग में है!

तो रॉकग्लोबल लोके इंटरनेशनल हमारी तरफ से है!और उन चीजों को करें जो लोगों को नुकसान पहुंचाते हैं!चौराहाचीन में कोई प्रासंगिक कानूनी प्रतिबंध नहीं है।चौराहा

प्रिय मित्र जागो!अब मैला मत बनो!सच्चाई भाई ने आपके सामने जीवन -तंग स्ट्रॉ को सौंप दिया है!इसे अभी तक मत पकड़ो!चौराहा

तुम और क्या जानना चाहते हो?चलो सच बताओ भाई!