यह हमारा "पुराना दोस्त" डोप्राइम डेक्सुआन है।

2024-08-11 2:19:23 资讯 要懂汇

बड़ी संख्या में मेहमान!फ्रांसीसी समाचार!

Dooprime dexuan, आप वास्तव में अपमानजनक हैं!

हाँ, यह अभी भी एक doprime doprime dejo है!मेरा मानना ​​है कि पिछले दो लेखों के माध्यम से, निवेशकों ने सीखा है कि डोप्राइम देजुन ने गेंद खेली और इसे बढ़ावा देने के लिए जारी रखने के लिए समाप्त नियामक लाइसेंस निकाला!

(विवरण के लिए, कृपया पहले दो लेख देखने के लिए होमपेज पर क्लिक करें ~)

Doprime दानव ने आधिकारिक तौर पर जासूस के दो ट्वीट देखे, शिकायतों के माध्यम से जासूसी खाते को सील करने की कोशिश की, और जासूस के लिए गंदा पानी डाला!निवेशकों को अदृश्य लेख और तथ्य दें!

आप देख सकते हैं कि 15 मार्च, 2023 की शुरुआत में जासूस के खाते में डेज़ेंग को पहली शिकायत थी, लेकिन उनकी शिकायतें सफल नहीं थीं!

ऐसा इसलिए है क्योंकि जासूसी लेख में चित्र और साक्ष्य कानूनी वेबसाइट की सभी सार्वजनिक सामग्री हैं!लेख में सभी टिप्पणियां पूछताछ की सार्वजनिक सामग्री की पूछताछ से आती हैं!इसमें झूठी जानकारी शामिल नहीं है!

Dooprime Dexuan ने अंतिम उल्लंघन को विफल कर दिया।बहुत पागल, सीधे चार हैं!

ऊपर की तस्वीर विशिष्ट शिकायत की सामग्री को दर्शाती है।

यदि शिकायतों की संख्या जासूसी लेख की गुणवत्ता को अभिभूत कर सकती है, तो यह वास्तव में सहेजा नहीं गया है!जासूस अभी भी एक ही वाक्य है, प्रासंगिक जानकारी खोजने के लिए सब कुछ ऑनलाइन पाया जा सकता है!जासूस कभी भी निचोड़ और बदनाम नहीं किया!

मीडिया लोगों का मुखपत्र है!तो जासूस निवेशकों का मुखपत्र है!यदि आप जासूस को बोलने नहीं देते हैं, तो आप उन निवेशकों को नहीं जाने देंगे जो धोखा देते हैं!Dooprime dexuan दोषी है!चौराहाचौराहाचलो नए पाए गए सबूतों पर एक नज़र डालते हैं!

    निवेशक Doaprime डेक्सुआन को पैसे देने में असमर्थ हैं!

    साईं लेई की सुर्खियों ने डेजुन के पैसे बनाने से इनकार कर दिया है, कई बार शिकायत की है, और प्लेटफॉर्म के अंदर को सोना बनाने की अनुमति नहीं है।जासूसी अटकलें एक दूसरे के लिए सिर्फ एक बहाना है।

    श्री ए इसके लिए तत्पर थे, और परिणामस्वरूप, दूसरे सप्ताह में, उन्हें एक ईमेल मिला, जिसमें पैसे के लिए भुगतान करने से इनकार कर दिया गया था, इस आधार पर कि जिन फंडों ने अपनी MT4 डेब्यू कैपिटल के खाते का खाता हस्तांतरित किया था कि वह वह उसे सुरक्षित नहीं था।

    श्री ए और प्लेटफ़ॉर्म थ्योरी, प्लेटफ़ॉर्म को सहायता और जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता है, जिसमें बैंक में जाना शामिल है, जो जमे हुए खाते को हल करने में सहायता करता है और जमा में प्रवेश करने के लिए जमा में एक धनराशि हस्तांतरित करता है। अभी भी उपलब्ध नहीं है।

    "ग्राहक सेवा ने कहा कि डोप्राइम डॉक के लिए भुगतान प्रदाताओं के फंड जमे हुए थे, और भुगतान डीलर प्लेटफॉर्म पर पैसे खो देंगे, इसलिए उन्होंने पैसे नहीं दिए।"

    सोना नहीं मिल सकता है, ब्लैक प्लेटफॉर्म चलाने से पहले यह एक सामान्य दिनचर्या नहीं है ~

    इंटरनेट पर एक अतिथि शिकायत भी है कि डेज़ेंग पैसा नहीं कमा सकता है:

      कानूनी समाचार पर Dooprime Dezheng!प्रसिद्ध!

      डेक्सुआन पर एक से अधिक कानूनी समाचार हैं।जासूस कभी नकली नहीं होगा!

      (कानूनी समाचार 1 स्क्रीनशॉट का कानून)

      (कानूनी समाचार 2 का स्क्रीनशॉट)

      पुलिस द्वारा रिपोर्ट की गई "चार जनजातियाँ" निम्नानुसार हैं:

      चरण 1: संख्या बढ़ाएँ

      स्कैमर्स ने पहले "उठाने" के लिए साधारण वीचैट सिग्नल स्थापित किए।"संख्या बढ़ाने" का मतलब है कि यह वीचैट सिग्नल सामान्य दिखता है। भावना।

      चरण 2: चूसो पाउडर

      "संख्या बढ़ाने" की एक निश्चित डिग्री पर, पीड़ितों को स्टॉक मार्केट की स्थापना में प्रवेश करने के लिए निर्देशित किया।

      चरण 3: रोलिंग

      वीचैट समूह में, पीड़ितों को छोड़कर, उनमें से लगभग सभी "देखभाल" थे।मैंने हर दिन समूह में चर्चा की और "महान भगवान" की सलाह को सुनने के बाद मैंने कितना बनाया, पीड़ितों को सेट में प्रवेश करने के लिए प्रोत्साहित किया, और जब पीड़ित का दिल आगे बढ़ रहा था, तो धोखाधड़ी का समय आ जाएगा।

      चरण 4: घोटाला

      पीड़ित ने "ग्रेट गॉड" के मार्गदर्शन के आधार पर एक निवेश मंच में प्रवेश किया। कोई धनराशि नहीं बहती है।

      यदि कोई कंपनी पहले से ही कानूनी समाचारों में रही है, तो कंपनी की स्थिति बहुत खराब होनी चाहिए!यदि डेक्सुआन ने कहा कि यह केवल एक एजेंट का एकतरफा मुद्दा है, और इसका डेक्सुआन के साथ कोई लेना -देना नहीं है, तो जब डीजुन एजेंटों की भर्ती कर रहा है, तो इसे सख्ती से नियंत्रित किया जाना चाहिए, बजाय इन ब्लैक -हर्ड एजेंटों को एक डिफ़ॉल्ट के रूप में। अभिनय अधिनियम!सबसे लंबा रास्ता एक स्कैमर की दिनचर्या है ~

        Dejun अधिकारी "डेक्सुआन कैपिटल" ऐप डाउनलोड कर सकते हैं!

        कानूनी समाचार के अनुसार, यह उल्लेख किया गया था कि डेक्सुन कैपिटल ऐप डाउनलोड करने के बाद निवेशक वापस नहीं ले सकते थे, और धन को धोखा दिया गया था!

        जासूसों को इस सुराग के आधार पर सत्यापित किया गया है।