सिक्योरिटीज फर्म वेटे का नियामक कार्ड नकली, धोखाधड़ी निवेशक है!

2024-08-06 23:13:34 资讯 要懂汇

वेटे चल रहा है, और प्रबंधक भाग जाता है।

सच्चाई भाई, हाल ही में इंटरनेट पर एक वेटे डीलर को देखा।

निम्नलिखित इंटरनेट से ग्राहक की शिकायत का एक स्क्रीनशॉट है।

स्क्रीनशॉट में पीड़ित के अनुसार, वू नामक एक व्यक्ति, जो वाटे वांटेंग प्लेटफॉर्म होने का दावा करता है, ने पीड़ित के साथ थोड़ी देर के लिए बात की, जब आप आते हैं, तो बहुत ही अनुशंसित होते हैं। जमा के लिए धन दिया जाएगा।

प्लेटफ़ॉर्म ट्रेडिंग नियमों और व्यापारिक तरीकों की बार -बार पुष्टि करने के बाद, पीड़ितों ने 16 मार्च को $ 5,000 के लिए वेटे प्लेटफॉर्म पर स्वर्ण रखा, और फिर वू नाम के व्यक्ति के साथ एक संचार किया, जिसने पीड़ित को "विश्वसनीय" बना दिया, जमा में प्रवेश करने के लिए।

हालांकि, पीड़ित को यह नहीं पता था कि बाद में उसके लिए जो इंतजार कर रहा था, वह उसे पैसा नहीं बनाने के लिए था। व्यवसाय प्रबंधक जिस पर चर्चा की जा सकती है, लेकिन इस बार जानकारी प्राप्त नहीं की जा सकती है, और व्यवसाय प्रबंधक सीधे आपके साथ गायब हो गया है।

निम्नलिखित सत्य भाई इस बेईमान डीलर की जांच करने के लिए सभी को ले जाएगा!चौराहाचौराहा

सत्य 1. आधिकारिक वेबसाइट पर नियमों की संख्या अलग है

आधिकारिक वेबसाइट पर, वानुअतु में वानुअतू में पंजीकृत है।

आइए पहले वानुआ के लाइसेंस पर एक नज़र डालें

    वानुआ के पैटर्न का उपयोग लेनदेन के लिए नहीं किया जाता है

    Wanteng की लाइसेंस प्लेट वास्तव में वानुअतु की आधिकारिक वेबसाइट पर Vateeglobalimited नाम का एक लाइसेंस है।द्वीप राष्ट्रीय लाइसेंस का विनियमन अपेक्षाकृत कम है।ग्राहकों को निवेश करने से पहले स्पष्ट रूप से जांच करने के लिए याद दिलाएं, और सो -"बिजनेस मैनेजर" पर भरोसा न करें।

    MT4 पर इस्तेमाल की जाने वाली Vateeptylimited कंपनी भी वानुअतु द्वारा पंजीकृत है, लेकिन वानुअतु के लाइसेंस पर्यवेक्षण में Vateeptylimity नहीं मिला।चौराहाचौराहाक्या आप इस कंपनी को बिना लाइसेंस के व्यापार करते हैं?चौराहा

      इस नंबर के बिना ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस की जाँच करें

      कंपनी की लाइसेंस प्लेट को Vateecoptyltd की कंपनी कहा जाता है।

      ASIC का AR ASIC पर्यवेक्षण कंपनियों द्वारा अधिकृत कंपनियों या व्यक्तियों को संदर्भित करता है (यहां हम सौंपा विषय कहते हैं), और कंपनी या व्यक्ति को ASIC द्वारा सीधे विनियमित नहीं किया जाता है।एक व्यक्ति या कंपनी के लिए जो गतिविधियों को मानकीकृत करना चाहता है, यह ASIC बनने के लिए एक बहुत ही सुविधाजनक और उच्च -उच्चारण तरीका है।वास्तव में, एआर अधिकृत प्रतिनिधि लाइसेंस को ASIC समीक्षा की आवश्यकता नहीं है।

      MGFCAPITALPTLTD को ऑस्ट्रेलियाई आधिकारिक वेबसाइट पर कई कंपनियों के लिए एक कॉर्पोरेट प्राधिकरण मिला है।

      इस तरह के लाइसेंस की सोने की सामग्री बहुत सीमित है।

      यद्यपि MGFCapitalptyltd ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज इनवेस्टमेंट कमीशन ASIC द्वारा जारी ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय लाइसेंस रखता है, यह केवल ऑस्ट्रेलियाई निवासियों को वित्तीय सेवाएं प्रदान करता है।

        अमेरिकी लाइसेंस धोखा निवेश xiaobai

        Wantegloballimity नामक अमेरिकी लाइसेंस प्लेट पर्यवेक्षण के अधीन नहीं है।CFTC एक वायदा लेनदेन है, और NFA विदेशी मुद्रा लेनदेन है, क्योंकि NFA विदेशी मुद्रा उद्योग पर्यवेक्षण का सबसे प्रत्यक्ष संस्थान है, और FINRA अमेरिकी स्टॉक लेनदेन का प्रबंधन करता है।हालांकि, अमेरिकी व्यापारियों को विकसित करने से पहले, विदेशी मुद्रा दलालों को CFTC में पंजीकरण करना होगा और NFA के सदस्य बनना चाहिए, और वे दो लिंक में अपरिहार्य हैं।यहां तक ​​कि कई बड़ी और लंबी कंपनियों ने अमेरिकी लाइसेंस की देखरेख नहीं की है।

        दूसरा, वह देश जहां MT4 पर सर्वर स्थित है

        MT4 लेनदेन को डेमो और लाइव में विभाजित किया जाता है।क्योंकि वे सिमुलेशन सिक्कों के साथ कारोबार करते हैं, व्यापारियों के लिए जीत या हारने के लिए कोई नुकसान और लाभ नहीं है।

        एक वानुअतु सिक्योरिटीज फर्म, सर्वर संयुक्त राज्य अमेरिका में है, और कोई अमेरिकी नियामक लाइसेंस नहीं है।

        वांटेंग रिलेशनशिप मैप गलत है

        सच्चाई भाई ने प्रकृति को देखा, एक कंपनी, जिसने वान टेंग के नक्शे से संचालन बंद कर दिया, और आइए देखें कि ये दोनों क्या कनेक्शन हैं।

        NatureForex प्लेटफॉर्म जो केवल कुछ महीनों के लिए संचालित होता है, और यह उच्च संख्या में ग्राहक धन जुटाने के बाद उच्च -विदेशी मुद्रा वित्तीय प्रबंधन भी प्रदान करता है। 'टी अंदर जाओ।

        Vatee के संबंधित प्लेटफ़ॉर्म नेचरफॉर्म को इंटरनेट पर कई शिकायतें मिलीं।और अभी भी विदेशी मुद्रा योग्यता के बिना वित्तीय लाइसेंस का उपयोग करते हैं, और चीन में लीक की कटाई जारी रखने के लिए एक ही डोमेन नामों और एक ही वेबसाइट टेम्प्लेट का उपयोग करते हैं।

        यह वेटे वांटेंग डोमेन नाम से देखा जा सकता है कि पंजीकरण की तारीख जुलाई 2021 है, लेकिन यह 2013 से आधिकारिक वेबसाइट पर है। क्या चल रहा है?बीच में कोई आधिकारिक वेबसाइट नहीं है, किसी ने भी इसकी जाँच नहीं की है?इस अवधि में, कारोबार करने का क्या मतलब है?हम नहीं जानते ~

        जब आप प्लेटफ़ॉर्म चुनते हैं तो आपको सतर्क रहना चाहिए, और आप इन काले प्लेटफार्मों से गलती से उलझ जाएंगे और सब कुछ खो देंगे!

        तो एक विश्वसनीय विदेशी मुद्रा मंच कैसे चुनें?

        "टू समझने" ऐप डाउनलोड करें, आप प्लेटफ़ॉर्म की जांच कर सकते हैं, रिश्तों की जांच कर सकते हैं और बिना पंजीकरण के जोखिमों की जांच कर सकते हैं।

        ✉ अधिसूचना:

        已 यह समझने के लिए कि वर्तमान बाजार को विभिन्न मॉलों पर लॉन्च किया गया है, उपयोगकर्ता क्यूआर कोड के माध्यम से iOS संस्करण और एंड्रॉइड संस्करण को स्कैन कर सकते हैं:

        एक्स एक्सचेंज ऐप को समझने के लिए "एक्सपोज़र" चैनल को समझकर:

        讯 अधिक जानकारी जैसे कि ब्रोकरेज सूचना रैंकिंग और अन्य जानकारी प्रेषण को समझना है: