फंड डिस्क मबिकॉन के साथ पेगासस्ट्रैडिंग सहयोग को फसल के लिए एक साथ बुलाया जा सकता है!"शुगर -कोन्ड तोपबॉल" से सावधान रहें!

2024-07-23 9:36:57 金融资讯 要懂汇

फंड डिस्क मबिकॉन के साथ पेगासस्ट्रैडिंग सहयोग को फसल के लिए एक साथ बुलाया जा सकता है!"शुगर -कोन्ड तोपबॉल" से सावधान रहें!

पिछले हफ्ते, जासूस ने फंड डिस्क मबिकॉन की जांच की।

फंड डिस्क मबिकॉन के नियामक और कानूनी दस्तावेज विश्वसनीय नहीं हैं, लेकिन कई नौसिखिया निवेशक अभी भी खाता और कैपिटल डिस्क मबिकॉन क्यों खोल रहे हैं?यह मबिकॉन के "तकनीकी भागीदार" पेगाससस्ट्रैडिंग का उल्लेख है।

Pegasustrading की जानकारी लगभग प्रमुख प्लेटफार्मों पर ट्रेस के बिना है।Pegasustrading 2017 में स्थापित किया गया था। यह प्रौद्योगिकी द्वारा संचालित एक कंपनी है।

Pegasustrading को प्रचार में नहीं रखा गया है, इसलिए तकनीकी प्रदाता को खोजने के लिए नौसिखिया निवेशकों की खोज करना मुश्किल है, लेकिन आप जासूस द्वारा प्रदान किए गए लिंक के माध्यम से पेगासस्ट्रैंडिंग की आधिकारिक वेबसाइट होमपेज पा सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.pgstech.co/

5 -वर्ष की उपलब्धि पुरस्कार बहुत कुछ लगता है। ‌ ग्लोबल एमबीए प्रोजेक्ट 100 और "जिम्मेदार वाणिज्यिक शिक्षा पुरस्कार" सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग सिस्टम अवार्ड "से संबंधित नहीं है।जासूस को केवल "पुरस्कार हो सकते हैं" कहा जा सकता है, लेकिन यह स्पष्ट रूप से आधिकारिक और आश्वस्त नहीं है।

यह देखा जा सकता है कि पेगासस्ट्रैडिंग मुख्य रूप से वैलेट वेल्थ मैनेजमेंट के लिए फंड बनाने के लिए फंड चलाने के लिए जिम्मेदार है। सावधान रहने की आवश्यकता है एजेंसियों या व्यक्तियों को चुनने की आवश्यकता है जो अपनी योग्यता और प्रतिष्ठा सुनिश्चित करने के लिए पैसा कमाने का विकल्प चुनते हैं।

Huiyou को कुछ लेनदेन के दौरान भी महसूस करना चाहिए कि प्रति माह 2-4 अंक तक पहुंचने के लिए पहले से ही अच्छा है।हालांकि, Pegasustrading ने आधिकारिक वेबसाइट पर घोषणा की कि रणनीति की उम्मीदें 6-16%तक पहुंच सकती हैं, जिसे बहुत अधिक डेटा कहा जा सकता है!यदि मार्टिन को चलाने के समान रणनीति प्राप्त की जा सकती है, यदि आप पैसे खोना जारी रखते हैं, तो निवेशक निवेश को दोगुना कर देंगे जब तक कि बाजार मूल्य विद्रोह और लाभ या धन समाप्त नहीं हो जाएगा।तो मुझे क्या करना चाहिए?इतना उच्च लाभ कैसे सुनिश्चित करें, अगर यह गलत प्रचार नहीं है, तो बड़ी समस्याएं होंगी!

और आधिकारिक वेबसाइट पर क्लिक करने के बाद, आपको लेनदेन डेटा देखने के लिए सीधे वेबपेज को पंजीकृत करने के बजाय एक संपर्क जानकारी छोड़ने की आवश्यकता है, और खुदरा निवेशकों पर कोई प्रतिबंध नहीं है।फिर, पंजीकरण के बाद, Pegasustrading श्रमिकों को नौसिखिया निवेशकों के लिए ट्रेडिंग चैनल और रणनीति प्रदान करने के लिए निवेशकों को अपने स्वयं के ट्रेडिंग प्लेटफार्मों पर भेजना चाहिए।निवेशकों को फ़िल्टर करें और इसे ट्रेडिंग सर्कल में खींचें।वास्तव में, यह एक ही है कि पेगासस्ट्रैडिंग के साथ एक साथी माबिकन बनने के लिए सच है।

डिटेक्टिव ने पेगासस्ट्रैडिंग और सहयोग मंच मबिकॉन के पोस्टर पाए।

Mabicon एक अच्छी तरह से ज्ञात फंड डिस्क है!इब के रूप में पंजीकृत करने के लिए नौसिखिया निवेशकों को आकर्षित करने के लिए दान के रूप में दान और पुरस्कार का उपयोग, एजेंटों के लिए विशेष नियंत्रण खंड स्थापित किए गए हैं, और लाभ वितरण, पुरस्कार, पर्यटन आदि जैसे निवेशक नहीं हैं। उच्च उत्तोलन कटाई संसाधन!

(रुचि Huiyou Mabicon की हालिया स्थिति को स्थानांतरित कर सकती है।)

Mabicon चीनी लोगों के लिए एक नया फंड है, प्रिंसिपल से सावधान रहें और कोई वापसी नहीं!

और पेगासस्ट्रैडिंग, जो कि मबिकॉन के साथ सहयोग करता है, ने उच्च वापसी प्रचार के माध्यम से कुछ आधे -सामने या छोटे सफेद ग्राहकों को आकर्षित किया है, और फिर भागीदार मबिकॉन में एक खाता खोलने के लिए सहमत हुए, और फिर सहमत हुए कि ब्रशिंग फीस के माध्यम से लाभ साझा करने और लाभप्रदता कितनी है।कटाई रैंक में शामिल होने के लिए लगातार स्थिर धाराओं की आवश्यकता वाले ग्राहक!

निवेशकों द्वारा प्रदान की गई तस्वीरों के माध्यम से, यह पाया जा सकता है कि स्पष्ट अपूर्ण लाभ और हानि!लाभ और परिसमापन, जोखिम मोनोक्लोनल प्रतिरोध पर निर्भर करता है!इसे विशाल जोखिम के रूप में वर्णित किया जा सकता है!

एक ही उद्देश्य वाले ये दो काले प्लेटफॉर्म समान हैं!SO -CALLED तकनीकी सहयोग के माध्यम से, मार्केटिंग जो एजेंट बनने की सिफारिश की जाती है, अधिक निवेशकों को आकर्षित कर सकती है!तकनीकी पार्टी पेगासस्ट्रैडिंग फीस खाती है, और मबिकॉन प्लेटफॉर्म पर्यवेक्षण के बिना पैसे नहीं खोएगा।निवेशक के फंड अंततः एक रहस्य बन जाएंगे!

निवेश जोखिम भरा है, तर्कसंगत निवेश, अतिरंजित विज्ञापन घोटालों के लिए सोने में अंधाधुंध न करें!बहुत कुछ खाने के लिए सस्ता है!जासूसों का सुझाव है कि Huiyou ध्यान से पहचानें और "चीनी तोपबॉल" से दूर रहें!

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!

एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव: 3464399446

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें