पाकतन हरपन CXM फंड निस्संदेह हैं!किसी भी पर्यवेक्षण ने सोना पाने से इनकार नहीं किया!अवैध विपणन "नकली" शुद्ध वित्तीय धोखाधड़ी!

2024-07-22 9:20:18 金融资讯 要懂汇

पाकतन हरपन CXM फंड निस्संदेह हैं!किसी भी पर्यवेक्षण ने सोना पाने से इनकार नहीं किया!अवैध विपणन "नकली" शुद्ध वित्तीय धोखाधड़ी!

जहर जीभ जून ने दो हाल के सीएक्सएम अभियोगों पर ध्यान दिया।

शिकायतकर्ता ए ने हिगन लीग सीएक्सएम के ऐप को एक लड़की के माध्यम से एक लड़की के माध्यम से डाउनलोड करने के लिए लिंक पेश किया। 750,000 से अधिक।

एक एकल के साथ शिक्षक का कहना है कि आंतरिक मूल्यांकन को सूचित किया जाता है कि 70,000 को सोने में प्रवेश करने की अनुमति देने के लिए पैसे का जोखिम है।निवेशक प्लेटफ़ॉर्म प्रॉम्प्ट के अनुसार बैंक जानकारी भरते हैं, और प्लेटफ़ॉर्म संकेत देता है कि उपयोगकर्ता की जानकारी बैंक की जानकारी से मेल खाने में विफल रहती है और पैसे खेलने में विफल रहती है।यह सूचित किया गया कि 20%मार्जिन में प्रवेश करने की आवश्यकता है, अर्थात, 165,000 का प्रमाण पत्र यह है कि निवेशक को स्वयं बैंक जानकारी के संशोधन के लिए आवेदन करने के लिए आवेदन की आवश्यकता होती है। सुरक्षा जमा का भुगतान करने के बाद बैंक के लिए बैंक सूचना आवेदन को संशोधित करें, और ग्राहक सेवा के साथ पुष्टि करें कि मेरे खाते में और कुछ नहीं है।नतीजतन, निवेशक ने 165,000 सुरक्षा जमा में प्रवेश किया।लेकिन!मुझे 24 घंटे के लिए भुगतान करने से इनकार कर दिया गया था, यह कहते हुए कि क्रेडिट स्कोर पर्याप्त नहीं था, और 20 अंक और 10,000 अंक बनाए गए, जिससे मुझे 200,000 उच्च क्रेडिट स्कोर मिले।

अब तक, निवेशक पाकतन हरपन सीएक्सएम खाते के पंजीकरण से जमे हुए हैं और अभी भी सोना नहीं देते हैं!

संयोग से, एक अन्य निवेशक बी को भी 30W पर धोखा दिया गया था।

यह देखकर कि Huiyou को यहाँ पता लगाना चाहिए कि निवेशकों ने उल्लेख किया है कि पाकटन हरपान CXM को ऐप डाउनलोड करने की आवश्यकता है, और फिर शिक्षक द्वारा एक ही दिन के साथ संचालित किया जाता है।तो एक बड़ा मंच क्यों है जो कानूनी और आज्ञाकारी है, "एक एकल शिक्षक" धोखाधड़ी लाने में क्यों लिप्त है?चौराहाया यह इसलिए है क्योंकि पकाटन हरपन CXM ही फंड डिस्क है?चौराहा

इस पर प्रतिक्रिया "नकली मंच" क्या करती है, या शिक्षक के अपने व्यक्तिगत व्यवहार का अभिनय करता है।लेख में प्रस्ताव है कि "पाकतन हरपन सीएक्सएम ने ग्रेटर चीन में कोई आधिकारिक ग्राहक सेवा नहीं स्थापित की है", इसलिए निहितार्थ यह है कि पाकतन हरपन सीएक्सएम देश में किसी भी चीनी बाजार और एजेंट और घरेलू विपणन व्यवहार को नहीं मानता है।

फिर चलो पाकतन हरपन सीएक्सएम की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.cxmtrading.com/zh-hans/

रोलिंग बैनर और आधिकारिक वेबसाइट की वेबसाइट सामग्री पूरी चीनी है, और यहां तक ​​कि चीनी लोगों के लिए नियामकों द्वारा निषिद्ध विपणन और गतिविधि भी स्थापित की है।

क्या आधिकारिक वेबसाइट लिंक इस "गंभीर कथन" द्वारा दिया गया है जो "नकली प्लेटफ़ॉर्म" भी है?

और चीनी आधिकारिक वेबसाइट पर वित्तीय सेवा उत्पादों में "उद्योग में सबसे पूर्ण क्रिप्टोक्यूरेंसी उत्पाद" शामिल हैं?

"पीपुल्स बैंक ऑफ चाइना ने 24 वें पर एक नोटिस जारी किया ताकि वर्चुअल मुद्रा निपटान के निपटान से संबंधित सेवाओं को पूरी तरह से प्रतिबंधित किया जा सके और व्यापारियों की जानकारी प्रदान की जा सके। अवैध वित्तीय गतिविधियों में प्रवेश करना आपराधिक रूप से जिम्मेदार होगा।" 2013 में, लेकिन नेचर डिवीजन और प्रभाव के संदर्भ में उपरोक्त नोटिस, यह अतीत की तुलना में अधिक कठोर है।

चीन विकास और सुधार आयोग ने आभासी मुद्रा वित्तीय गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया है, जबकि पकाटन हरपन सीएक्सएम ने चीनी लोगों के लिए एक चीनी वेबसाइट पर घोषणा की है जो "उद्योग में सबसे पूर्ण क्रिप्टोक्यूरेंसी उत्पादों" का व्यापार कर सकते हैं?यह अवैध का संदेह है!निवेशकों को सतर्क रहने की जरूरत है!

पाकतन हरपन सीएक्सएम ने आधिकारिक वेबसाइट पर कहा कि उसे एफसीए द्वारा विनियमित किया गया था, इसलिए जहर टोंगजुन यह जांचने के लिए आया था कि पाकतन हरपन सीएक्सएम के वास्तविक लेनदेन संस्थाओं को कहां खोला गया था, और क्या वैध अनुपालन अधिकृत और विनियमित किया गया था।

व्यापार मंच

पाकतन हरपन CXM की आधिकारिक वेबसाइट कई ट्रेडिंग चैनल, MT4 प्लेटफॉर्म, पाम सिस्टम और सेल्फ -डेवलप्ड प्लेटफॉर्म दिखाती है।

पाम सिस्टम एक एकल ट्रेडिंग मॉड्यूल है, न कि एक स्पष्ट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म।"मुख्य खाते ऑर्डर हैं, उप -अकाउंट ऑर्डर नहीं करते हैं।"तो नुकसान आता है:

    फंड मैनेजरों के लेनदेन निष्पादन में देरी या फिसलन वाले बिंदु हो सकते हैं जो निवेश परिणामों का कारण बनते हैं जो अपेक्षाओं के साथ असंगत हैं।

    एक अविश्वसनीय या अनप्रोफेशनल फंड मैनेजर चुनने से निवेश की कमी हो सकती है।

    PAMM प्रणाली में तकनीकी दोष या परिचालन त्रुटियां हो सकती हैं, जिसके परिणामस्वरूप लेनदेन निष्पादन समस्याएं या धन का नुकसान हो सकता है

    कुछ विदेशी मुद्रा बाजारों में अपर्याप्त तरलता हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप लेनदेन निष्पादन में कठिनाई हो सकती है।

    अतिथि शिकायतों में, दोनों निवेशकों ने पाकतन हरपन CXM ऐप डाउनलोड किया, इसलिए यह बहुत संभावना है कि CXMFIXAPI को पकाटन हरपन द्वारा प्रचारित किया गया था।यह उल्लेख किया गया है कि इससे पहले, मात्रात्मक तकनीक (के शुओ टेक्नोलॉजी) ने कहा कि यह 2 साल से सीएक्सएम पकाटन हरपान के साथ सहयोग कर रहा है। तूरुचि Huiyou लिंक को स्थानांतरित कर सकते हैं:

    Ke Shuo Technology 15%-20%की मासिक आय का वादा करता है, कोई अनुबंध नहीं, अंतहीन नुकसान लाइन, और लाभ और हानि निवेशकों को अपने जोखिम पर!

    MT4

    जहर जीभ ने पाकतन हरपन सीएक्सएम आधिकारिक वेबसाइट के एमटी 4 को डाउनलोड किया है, लेकिन पाकतन हरपन सीएक्सएम एमटी 4 का खाता कंपनी के खाते हैं [Cxmtradingltd], जिसका अर्थ है कि चीनी लोगों के खाते सेंट विंसेंट में खोले गए हैं।

    हालांकि, सैन विंसेंट में SVGFSA ने [Cxmtradingltd] के नियामक प्राधिकरण के बारे में पूछताछ नहीं की, [Cxmtradingltd] 18 अगस्त में पंजीकृत एक वाणिज्यिक कंपनी है।सारांश में, वर्तमान ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और पाकटन हरपन सीएक्सएम के चैनल को विनियमित नहीं किया गया है।ज़हर जीभ जून आपको नौसिखिया निवेशकों को याद दिलाता है कि चाहे आपको ऐप डाउनलोड करने की आवश्यकता हो, आप केवल तीसरे -पार्टी प्लेटफॉर्म MT4/MT5 लेनदेन को पहचानते हैं।लेन -देन से पहले, सावधानी के साथ मंच चुनें, एक जहरीली जीभ, जासूसी, सत्य भाई और अन्य पेशेवरों ने खाते के खुलने की जगह के बारे में पूछताछ की या पूछताछ की।हर समय अपने स्वयं के फंड पर ध्यान दें!

    यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

    कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!

    एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव: 3464399446

    आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

    क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

    या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

    कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें