फंडिंग मैबिकॉन का उपयोग लाइसेंस संचालित करने के लिए!5000 बार उत्तोलन और आधिकारिक वेबसाइट की शर्तें छिपी हुई वित्तीय घोटाले!

2024-07-18 13:46:58 资讯 要懂汇

फंडिंग मैबिकॉन का उपयोग लाइसेंस संचालित करने के लिए!5000 बार उत्तोलन और आधिकारिक वेबसाइट की शर्तें छिपी हुई वित्तीय घोटाले!

आज, चलो मबिकन के बारे में बात करते हैं।ऑनलाइन मबिकॉन में एक मजबूत 10 -वर्ष की ऑपरेटिंग ताकत है, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी लाइसेंस 2 साल पहले पंजीकृत था?यह असामान्य स्थिति मबिकॉन कोहरे को एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में भारी होने की अनुमति देती है, जासूस को देखें कि क्या चल रहा है!

आधिकारिक वेबसाइट ए: https://mabiconfx.com/

Mabicon का दावा है कि ऑपरेशन सेंटर दक्षिण अफ्रीका के दलालों में स्थित है, और प्रमुख प्लेटफार्मों पर सूचीबद्ध आधिकारिक वेबसाइट सामग्री भी दक्षिण अफ्रीका के विदेशी मुद्रा, मूल्य अनुबंधों में अंतर और कमोडिटी लेनदेन में स्थित है।परिचय में, मबिकॉन का दावा है कि "तकनीकी प्रगति और बाजार के रुझानों के प्रति एक सकारात्मक दृष्टिकोण अग्रणी है, और इसने लगातार उत्कृष्ट व्यापार अनुभव प्रदान किया है।"

कुछ निवेशक अक्सर जासूसों से परामर्श करते हैं, और मंच के कानूनी दस्तावेजों को बहुत समझ में नहीं आता है।

प्रवेश लेनदेन से पहले, नौसिखिया निवेशकों को यह समझने की सुविधा के लिए प्लेटफ़ॉर्म की शर्तों को ध्यान से पढ़ने की आवश्यकता है कि क्या प्लेटफ़ॉर्म लेनदेन आज्ञाकारी है और धन के ठिकाने की स्थिति है।

जासूस ने मबिकॉन के कानूनी दस्तावेजों को देखा। अन्य पुरस्कार या अन्य पुरस्कार या अन्य पुरस्कार या अन्य पुरस्कार या अन्य पुरस्कार मूल्यवान विचार।

और हम जानते हैं कि फंड के आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले तरीके बड़ी संख्या में उपहार, लाभ, दान, छूट और अन्य मोहक संचालन सामग्री हैं, जो निवेशकों को सोने में प्रवेश करने के लिए अधिक नौसिखिया निवेशकों को आकर्षित करने के लिए एजेंट बनने के लिए प्रेरित करता है। धन की सुरक्षा पर ध्यान दें।

[Mabicon (Pty) लिमिटेड] कंपनी और निवेशकों ने Mabicon जोखिम प्रकटीकरण घोषणा में एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, जिसका अर्थ है कि निवेशक खाता अनुबंध के अनुसार [Mabicon (Pty) लिमिटेड] कंपनी के तहत खोला जाएगा।यदि नहीं, तो इस अनुबंध का निवेशक पर कानूनी प्रभाव नहीं होगा।

ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की शुरूआत में, वेबसाइट Mabicon द्वारा प्रदर्शित ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म केवल MT5 है, लेकिन पंजीकृत वास्तविक खाते के पृष्ठ पर पॉप -अप की सामग्री केवल निवेशक की संपर्क जानकारी में भर रही है। लेनदेन के लिए प्लेटफ़ॉर्म।

आइए सबसे पहले एक नज़र डालते हैं कि क्या खाता संस्थाएं जो इस आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रदान किए गए MT5 प्लेटफॉर्म का लेन -देन करती हैं, वे आज्ञाकारी हैं।

MT5 पर Mabicon द्वारा उपयोग की जाने वाली इकाई [Mabicon (Pty) Ltd] है, जो एक दक्षिण अफ्रीकी कंपनी है।

]

दक्षिण अफ्रीका के लाइसेंस में तीन श्रेणियां हैं।श्रेणी I केवल वित्तीय उत्पादों की संबंधित श्रेणी पर सुझाव या मध्यस्थ सेवाएं प्रदान करता है।

दूसरे शब्दों में, यह दक्षिण अफ्रीका की FSCA सीमा में सबसे कम है, और इसका मतलब यह भी है कि लेनदेन में एक उच्च सीमा और ऑपरेशन में सबसे छोटा लाइसेंस है।प्राधिकरण का दायरा केवल वित्तीय उत्पादों की संबंधित श्रेणियों के लिए सुझाव या मध्यस्थ सेवाएं प्रदान कर सकता है, जिसका उपयोग लेनदेन के लिए नहीं किया जा सकता है।

हालांकि, Mabicon आधिकारिक वेबसाइट छूट विवरण और जोखिम चेतावनी में, "Mabicon (Pty) लिमिटेड विदेशी मुद्रा प्रदान करता है और अंतर अनुबंध लेनदेन" स्पष्ट रूप से ओवर -ऑपरेशन से अधिक है।

हमने ऊपर की जाँच की है कि यह दक्षिण अफ्रीकी इकाई [Mabicon (Pty) लिमिटेड] है, जो दक्षिण अफ्रीकी FSCA लेनदेन द्वारा विनियमित है, एक ऐसी इकाई भी है जिसने Mabicon जोखिम प्रकटीकरण की घोषणा में निवेशकों के साथ एक लेनदेन अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। घटित हो, और लेन -देन अनिवार्य रूप से विनियमित किया जाएगा!Mabicon के कानूनी दस्तावेज निष्पक्ष और कठोर लगते हैं, लेकिन वे दोहरे जाल हैं!

Mabicon उत्तोलन 1: 5000 के रूप में भी अधिक है, जो नियमित नियामक एजेंसियों द्वारा लीवर की पूर्ण संख्या है!

लीवरेज जोखिम को बढ़ाते हुए आय को बढ़ाता है!निरंतर और स्थिर लाभ की गारंटी कौन कर सकता है?एक बार जब बाजार में उतार -चढ़ाव हो जाता है, तो परिसंपत्ति की कीमतें गिर जाती हैं, लीवरेज नुकसान को बढ़ा देगा, जिसके परिणामस्वरूप प्रिंसिपल का नुकसान होता है!एक मंच पर जो पर्यवेक्षण के संचालन से बचता है, उच्च उत्तोलन लेनदेन के जोखिम को एक तेज सिकल काटने वाले लीक्स कहा जा सकता है!

संदेह के साथ निवेशकों को सतर्क होना चाहिए।लेनदेन के नुकसान से बचें!उसी समय, कृपया मंच के अलोकप्रिय दान के लिए सतर्क रहें और पुरस्कार की सिफारिश करें, और आकाश में कोई पाई नहीं होगी!इनाम तंत्र में समस्याएं होनी चाहिए!आप जो लालची हैं, वह पैसा और पुरस्कार देना है, और फंड आपके प्रमुख और मित्र की सिफारिश को देखते हैं!

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!

एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव: 3464399446

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें