पर्यवेक्षण और परिवर्तन डेटा से बचने के लिए Zhihui थिंकमार्क्स को चीनी लोगों के लिए "ट्रिपल ट्रैप" कहा जा सकता है!

2024-07-16 9:40:18 资讯 要懂汇

पर्यवेक्षण और परिवर्तन डेटा से बचने के लिए Zhihui थिंकमार्क्स को चीनी लोगों के लिए "ट्रिपल ट्रैप" कहा जा सकता है!

डिटेक्टिव ने आज Zhihui Thinkmarkets का एक स्वीकारोक्ति सुना है।

निवेशकों को तीसरे -अपारदर्शी उद्धरण त्रुटियों के कारण निवेशकों से काट दिया गया है, और निवेशकों ने $ 120 के लिए निवेशकों के लिए मुआवजे के बाद प्लेटफॉर्म पाया है। स्थिति को एक बदमाश ZHIHUI मंच के रूप में माना जाएगा।

प्लेटफ़ॉर्म ग्राहक की पुस्तक की लाभप्रदता को कम कर देता है जैसा कि आप चाहते हैं, लेकिन सिर्फ ईमेल का जवाब दिया कि उसे असुविधा के लिए खेद है।

आइए एक नज़र डालते हैं कि ज़ीहुई थिंकमार्केट निवेशकों की कटौती को "कटौती" क्यों कर सकते हैं?

Zhihui Thinkmarkets

Zhihui ThinkMarkets एक विदेशी मुद्रा दलाल है।

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.thinkmarkets.com.cn/

हालांकि झीहुई थिंकमार्केट्स इस बात पर जोर देते हैं कि आधिकारिक वेबसाइट पॉप -अप विंडो में ताइवान, हांगकांग या मुख्य भूमि चीन में कोई कार्यालय और कर्मचारी नहीं हैं, आधिकारिक वेबसाइट ने एक पूर्ण सूक्ष्म चीनी वेबपेज स्थापित किया है, और सरलीकृत चीनी को स्रोत कोड में जोड़ा गया है। यह देखा जा सकता है कि थिंकमार्केट्स का सामना करने का इरादा है, जिसका सामना चीन का सामना करने का सामना करना पड़ रहा है, ने एक व्यापक वित्तीय बाजार का गठन किया है।

सरलीकृत चीनी वेबसाइट पर प्रदर्शित वित्तीय उत्पादों में बड़ी मात्रा में डिजिटल मुद्रा शामिल है?

क्योंकि देश में वित्तीय उत्पादों के पास कोई वित्तीय लाइसेंस नहीं है जिसमें कोई ट्रेडिंग क्रिप्टोक्यूरेंसी नहीं है, क्रिप्टोक्यूरेंसी ब्लॉकचेन चीन में अवैध है!

राष्ट्रीय विकास और सुधार आयोग के "चाइना कॉम्प्रिहेंसिव वर्चुअल एब्स ऑफ वर्चुअल मुद्रा लेनदेन" ने 24 सितंबर, 21, 21 को एक नोटिस जारी किया: आभासी मुद्राओं के निपटान से संबंधित सेवाओं का व्यापक निषेध और लेनदेन की जानकारी प्रदान करना।आपराधिक जिम्मेदारी के लिए अवैध वित्तीय गतिविधियों में प्रवेश की जांच की जाएगी, और चीनी बैंकों को 2013 की शुरुआत में क्रिप्टोक्यूरेंसी व्यवसाय में संलग्न होने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

सेल्फ -डेवलप्ड प्लेटफॉर्म थिंकट्रैडर और ट्रेडिंगव्यू।

थिंकमार्केट्स की आधिकारिक वेबसाइट के बड़े -स्केल लेआउट को सेल्फ -डेवलप्ड ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर, थिंकट्रैडर और तीसरे -पिपार चार्ट प्लेटफ़ॉर्म ट्रेडिंगव्यू के बड़े -स्केल विकास की शुरूआत के साथ जोड़ा गया है, इसलिए वे निवेशकों की सिफारिश करने के लिए पहली पसंद मंच बन जाएंगे। निवेशकों को।

इस गतिविधि का भी अतिथि शिकायत में उल्लेख किया गया है: थिंकमार्केट्स में निवेशकों ने यूरोप, अमेरिका, संयुक्त राज्य अमेरिका, जापान और मंच पर पाउंड के मंच का सामना किया। डॉलर।यूएस -जापान और ब्रिटिश पाउंड स्टॉप लॉस में दसियों डॉलर से लेकर थे।

जाहिर है, निवेशक थिंकमार्केट्स के सेल्फ -डेवलप्ड ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में शामिल हो गए हैं।

तो क्या थिंकमार्केट में MT4/MT5 में वास्तविक व्यापारिक संस्थाएं और खाते हैं?

थिंकमार्केट्स सेल्फ -डेवलप्ड प्लेटफॉर्म थिंकट्रैडर के अलावा, थिंकमार्केट एक ही समय में एमटी 4 और एमटी 5 प्लेटफॉर्म लेनदेन का समर्थन करता है।

ThinkMarkets केवल एक इकाई है जिसका उपयोग MT4 और MT5 पर लेनदेन के लिए किया जाता है, जिसका नाम [TFGlobalMarkets (AUST) PTYLTD] है, जो एक ऑस्ट्रेलियाई इकाई है।

]ऑस्ट्रेलियाई ASIC नियामक लाइसेंस चीनी ग्राहकों के लिए नियामक लेनदेन में कोई भूमिका नहीं है!

इसलिए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सा मंच एक खाता खोलना चाहता है, लेन -देन की देखरेख नहीं की जाएगी।

ऊपर उल्लिखित स्व -डेवलप्ड ट्रांजेक्शन सॉफ्टवेयर में तीसरे -अपारदर्शी पर्यवेक्षण और समीक्षा का अभाव है।

    लेन -देन की निष्पक्षता और निष्पक्षता सुनिश्चित करना असंभव है।

    अपारदर्शी लेनदेन डेटा और नियमों के कारण, निवेशकों के लिए सटीक और व्यापक जानकारी प्राप्त करना मुश्किल है, और सही निवेश निर्णय लेना मुश्किल है।

    लेन -देन के लिए सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते समय, निवेशकों को प्लेटफ़ॉर्म के खाते में धन जमा करने की आवश्यकता होती है, लेकिन प्लेटफ़ॉर्म में फंड सुरक्षा मुद्दे हो सकते हैं, जैसे कि ग्राहक फंड और गलत प्रचार को गलत तरीके से करना, जिसके परिणामस्वरूप निवेशकों के फंड को नुकसान पहुंच सकता है।

    सॉफ्टवेयर समय पर और प्रभावी ग्राहक सेवाएं प्रदान करने में सक्षम नहीं हो सकता है, और समय में हल नहीं किया जा सकता है जब निवेशक समस्याओं का सामना करते हैं, जो निवेशक के निवेश के अनुभव को प्रभावित करेगा।

    यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

    कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!

    एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव: 3464399446

    आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

    पूछताछ प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया एक्सचेंज ऐप को समझने के लिए कोड पढ़ें या प्रमुख एप्लिकेशन बाजारों और मोबाइल स्टोर की खोज करें

    कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें