Shanhai प्रतिभूति ZFX निवेशक खाते को फ्रीज करने के लिए बहुत सारी अप्रासंगिक जानकारी का अनुरोध करती है!पैसे देने से इंकार!

2024-07-11 9:30:45 资讯 要懂汇

Shanhai प्रतिभूति ZFX निवेशक खाते को फ्रीज करने के लिए बहुत सारी अप्रासंगिक जानकारी का अनुरोध करती है!पैसे देने से इंकार!

हाल ही में, हुइयू ने जहरीले जीभ राजा को परामर्श करने के लिए पाया कि क्या शन्हाई प्रतिभूतियां विश्वसनीय थीं।

जहर जीभ जून ने वर्तमान अतिथि शिकायत में सामना की गई समस्याओं को हल किया:

सोने की प्रक्रिया में लगातार देरी होती है, और जानकारी को बार -बार प्रस्तुत करने की आवश्यकता होती है।ग्राहक मंच से पैसे निकालने की कोशिश करते हैं।दूसरे निकासी आवेदन को मंच द्वारा खारिज कर दिया गया था।क्या अधिक है, कुछ उपयोगकर्ता न केवल पैसे निकालने में असमर्थ हैं, लेकिन यहां तक ​​कि प्रिंसिपल को भी प्लेटफ़ॉर्म द्वारा बंद कर दिया जाता है, और उन्हें बीमा लाभ का भुगतान करने की आवश्यकता होती है।

बड़ी संख्या में अतिथि शिकायतें देखी जा सकती हैं कि शन्हाई सिक्योरिटीज जानकारी प्रस्तुत नहीं करने के कारण के कारण से भुगतान करने से इनकार करती हैं।तब ग्राहक के लेन -देन के खाते में संस्थानों द्वारा लगातार देखरेख नहीं की जानी चाहिए।

लेन -देन पर्यवेक्षण

Dishan See Securities की आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित:

[ZealcapitalMarket (Seychelles) लिमिटेड] सेशेल फाइनेंशियल सर्विसेज एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा पर्यवेक्षण किया गया।लाइसेंस संख्या: SD027।

]

व्यापार मंच

लेन -देन प्लेटफॉर्म विकल्प में, झोंगशानहाई सिक्योरिटीज ने सेल्फ -डेवलप्ड ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म "ZFX मोबाइल ट्रांजेक्शन" लॉन्च किया।यह ऑनलाइन कारोबार किया जा सकता है, जो सतह पर सुविधाजनक और तेज है। जीभ की सिफारिश नहीं की जाती है।

MT4

फिर एक और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म चयन MT4 प्लेटफॉर्म है।

शन्हाई सिक्योरिटीज भौतिक खाता जो वास्तव में MT4 पर उपयोग किया जाता है, वह है [ZealcapitalMarket (Seychelles) लिमिटेड], (जोश कैपिटल मार्केट (Seychelle) Co., Ltd.),

सेशेल्स मध्य और पश्चिमी हिंद महासागर में एक देश है।

विदेशी मुद्रा डीलरों की वर्तमान पर्यवेक्षण को दो प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है:

पूर्ण पर्यवेक्षण:

यह वित्तीय बाजारों और प्रतिभागियों के लिए सख्त पर्यवेक्षण और लाइसेंस प्रणाली को संदर्भित करता है।इस तरह के नियामकों को आमतौर पर सरकारी या स्वतंत्र नियामक एजेंसियों द्वारा लागू किया जाता है ताकि बाजार की निष्पक्षता, पारदर्शिता और स्थिरता सुनिश्चित हो सके।उदाहरण के लिए: नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन (NFA), ब्रिटिश फाइनेंशियल बिहेवियर रेगुलेटरी एडमिनिस्ट्रेशन (FCA), ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इन्वेस्टमेंट काउंसिल (ASIC), जापान फाइनेंशियल एजेंसी (JFSA), आदि।

अपतटीय पर्यवेक्षण:

"अपतटीय पर्यवेक्षण" का नियामक वातावरण अपेक्षाकृत ढीला है और वैश्विक प्रमुख नियामक नीतियों से शायद ही प्रभावित होता है।अपतटीय पर्यवेक्षण आमतौर पर कुछ छोटे देशों या क्षेत्रों द्वारा प्रदान किया जाता है।उदाहरण के लिए, सेशेल्स फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी (एफएसए): अंतरराष्ट्रीय कंपनियों को ढीली पर्यवेक्षण और अधिमान्य कर नीतियों के साथ प्रदान करता है।

इसलिए, भले ही नियामक नियमों का उल्लंघन किया जाता है, शक्ति की पूरी शक्ति की सजा अधिक है, और धन की सुरक्षा भी जोखिम भरी है।

यह पॉप -अप विंडो केवल सरलीकृत चीनी के विकल्पों में दिखाई देती है।कई दलाल इस पद्धति का उपयोग चीनी निवेशकों को सोने में प्रवेश करने के लिए करते हैं।

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!

एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव: 3464399446

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें