ब्लैक प्लेटफॉर्म एनसीई, गिफ्टेड गोल्ड ट्रैप पर्यवेक्षण कमजोर है!सतही "ब्रांड अपग्रेड" वास्तव में त्वचा धोखाधड़ी बदल रहा है!

2024-07-15 22:27:06 资讯 要懂汇

जब मुझे पता है कि मेरा भाई निजी पत्र को सवाल पूछते हुए ब्राउज़ करता है, तो मैंने एक नौसिखिया हुइयू को एनसीई की हालिया स्थिति के बारे में पूछते हुए देखा?यह देखकर कि NCE का दावा है कि यह कम -cost, तेजी से लेनदेन हो सकता है, और यहां तक ​​कि US NFA लाइसेंस भी जल्दी से जारी किया जा सकता है!क्या मैं अब पैसे की कोशिश कर सकता हूं?

सबसे पहले, मुझे पता है कि सीधे इंटरनेट पर खोज करने के बाद, मैंने पाया कि कई एनसीई अभियोजन पाए गए थे।एनसीई के "फास्ट गोल्ड" विज्ञापन के विपरीत, इसके विपरीत, आप वेबसाइट पूछताछ पर Huiyou का एक्सपोज़र रिकॉर्ड भी देख सकते हैं।

कई निवेशकों के कठोर पैसे को लुढ़का दिया गया था, और यहां तक ​​कि उपचार के लिए पैसे बचाने भी शामिल थे!यहां तक ​​कि अभिनय ग्राहक का घर पैसे का उपयोग करने के लिए उत्सुक था, लेकिन जब उसने एनसीई में पैसे के लिए आवेदन किया, तो उसे मंच द्वारा इस आधार पर अस्वीकार कर दिया गया कि "खाता उल्लंघन"!

क्या यह नहीं है कि "लोकप्रियता" के दलाल nce में ये वास्तविक और बड़ी संख्या में अतिथि शिकायतें हैं?

ये दो लोगो उद्योग में उन लोगों के लिए बहुत परिचित होना चाहिए।हालांकि, अब एनसीई लोगो ने नए ब्रांड अपग्रेड को बदल दिया है, और एएनसी मूल लोगो को केवल पिछली गतिविधियों और पुरस्कारों में देखा जा सकता है।

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.ncetrader.com/

यह जानकर कि भाई ने एनसीई की आधिकारिक वेबसाइट को ब्राउज़ किया, आधिकारिक वेबसाइट पर कई "गोल्ड -गिफ्ट गतिविधियाँ" थीं।

ग्राहकों को उनके प्रभाव का विस्तार करने के लिए आकर्षित करें।"उपहार उपहार गतिविधियों" सभी की गणना सोने की मात्रा में बाध्यकारी लेनदेन की संख्या के आधार पर की जाती है, और घटना के बाद पुरस्कार समान रूप से वितरित किए जाते हैं!यह सोने को लुभाने के लिए प्रतिभूतियों के लिए एक अधिक सामान्य विपणन विधि है, और यह भी यही कारण है कि कई निवेशकों को अनुमति दी गई होने की अनुमति दी गई है।

नीचे के बयान में नियामक लाइसेंस और वर्तमान भौतिक कंपनी पंजीकरण का उल्लेख नहीं किया गया था, लेकिन कुछ स्ट्रोक्स क्षेत्रीय प्रतिबंधों में उल्लेख किया गया है कि उन्होंने ईरान, उत्तर कोरिया, सीरिया, सूडान, गाम्बिया, बांग्लादेश, बोलीविया, इक्वाडोर, किर्गिस्तान का उल्लेख नहीं किया था , संयुक्त राज्य अमेरिका, जापान और हांगकांग, हांगकांग के नागरिक, सेवाएं प्रदान करते हैं।

हालांकि, जब पुरस्कार -सूचना की जानकारी ब्राउज़ करती है, तो मुझे पता है कि एक मंच पर NCE की गतिविधि अभी भी एक ANC मूल लोगो का उपयोग करती है।

यहाँ मुझे पता है कि मेरे भाई के सवाल हैं। "

व्यापार मंच

प्रमुख प्लेटफार्मों पर, NCE मुख्य मानक MT4 सर्वर होने का दावा करता है, लेकिन वास्तव में, आधिकारिक वेबसाइट पर, NCE केवल MT5 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को दर्शाता है।

समझने के बाद, मैंने पाया कि NCE का MT5 ट्रेडिंग खाता सेशेल्स में स्थित है।

यह जानते हुए कि भाई के पास सेशेल्स एफएसए में आधिकारिक लाइसेंस था, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सेशेल लाइसेंस अपतटीय नियामक लाइसेंस से संबंधित है।

सेशेल्स का लाइसेंस मुख्य रूप से अपतटीय वित्तीय व्यवसाय है।

और इस लाइसेंस पर पंजीकृत आधिकारिक वेबसाइट वेबसाइट प्रमुख प्लेटफार्मों पर घोषित एनसीई से अलग है।

इस आधिकारिक वेबसाइट b [https://nde.sc/products/] पर, दो वेबसाइटों की सामग्री उपयोगकर्ता वर्गीकरण के माध्यम से बहुत बड़ी है, और आधिकारिक वेबसाइट B किसी "उपहार और छूट" को आगे नहीं बढ़ाती है।

अमेरिकी लाइसेंस

भाई को समझना भी Huiyou द्वारा उल्लिखित NCE की समस्या की जाँच की।

पूछताछ के बाद, न तो एनसीई और न ही एएनसी एक यूएस एनएफए सदस्य है।

संक्षेप

एनसीई की शिकायतों के मुद्दे यह है कि वे दावा करते हैं कि विभिन्न कारणों से निवेशकों के लिए सोना जल्दी से देखा जाता है!यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा कि एएनसी चलाने से पहले दिखाई दिया था।आधिकारिक वेबसाइट पर एकमात्र MT5 ट्रेडिंग चैनल का एकमात्र खाता भी सेशेल एफएसए का अपतटीय नियामक लाइसेंस है। निवेशकों से दूर!

उपरोक्त सामग्री एक लेनदेन का माहौल है जो कागज की जानकारी के आधार पर भाई -इन -लाव को समझता है।सत्यापन सामग्री केवल HUI दोस्तों के लिए संदर्भ के लिए है।