हाल ही में -of --box समस्या प्लेटफ़ॉर्म रैंकिंग!जूनियर जिन रोंग चीन और अन्य प्रसिद्ध हैं!

2024-07-27 20:54:12 金融资讯 要懂汇

निवेशकों के रूप में, हमें समस्या मंच से बचने की कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि समस्या प्लेटफॉर्म में एक निश्चित प्रतिष्ठा नींव नहीं है, और कई साधन हैं।कुछ प्लेटफार्मों का संचालन वास्तव में बेशर्म है, और कारण बहुत दूर हैं।चौराहा

चौथा स्थान: जूनियर जिन रोंग चीन

     

     

श्री ए ने हमें बताया कि जिन रोंग चीन ने सीधे अपने खाते को सील कर दिया। $ 30,000!जब आपका दिमाग गर्म होता है, तो आप प्रवेश कर सकते हैं!भेजे गए चित्र भी जिन रोंग चीन की छूट गतिविधियों की एक बड़ी संख्या है।

     

 

     

श्री ए और ग्राहक सेवा के बीच संवाद के माध्यम से, जिन रोंग केवाईसी के बैकग्राउंड सॉफ्टवेयर ने स्पष्ट रूप से "ओवरलॉर्ड क्लॉज की प्रबंधन शैली" को स्व -अपवर्धक मंच के रूप में देखा है।यह दूसरों के हाथों में पैसा रखने के बराबर है, और अन्य अभी भी ओवरलॉर्ड क्लॉज़ पर कब्जा कर लेते हैं!चौराहा

तीसरा स्थान: Lirunex Lihui Group

Lirunex Lihui Group के खाते में फटने की स्थिति में ग्राहकों को इसे सहन करने की आवश्यकता है?श्री हू ने एक वीचैट समूह में लिरुनेक्स लिहुई की अधिमान्य गतिविधि में भाग लिया। पाया कि खाता फट गया था?यदि खाता प्रतिरोधी है, तो खाता असंभव है, और बाजार दिन में बहुत पैसा कमाएगा।ग्राहक प्रबंधक ने जानकारी पर प्रतिक्रिया देने के बाद, मंच ने पहले कहा कि भले ही नुकसान का नुकसान फूट जाएगा!

श्री ए ने पुष्टि की कि खातों के लिए विस्फोट करना बिल्कुल असंभव था।नतीजतन, दूसरे पक्ष से उत्तर यह था कि दूसरे व्यक्ति के पर्यवेक्षक ने दान गतिविधियों की सामग्री को व्यक्त नहीं किया था।चौराहा

श्री ए, जो बुराई में विश्वास नहीं करता है, फिर से नवीनतम उत्तर प्राप्त करना अभी भी सभी जिम्मेदारियों की समस्या है।इस समय, श्री ए ने महसूस किया था कि वह धोखा दे सकता है।हालांकि, मुझे उम्मीद नहीं थी कि अगले दिन, श्री ए का खाता अवरुद्ध हो गया था, और यहां तक ​​कि मंच की आधिकारिक वेबसाइट भी नहीं खोली जा सकती थी!

Lirunex Lihui प्लेटफॉर्म का गैर -जिम्मेदार अभ्यास निस्संदेह एक यादृच्छिक गेंद है!इससे निवेशकों को बड़ा नुकसान हुआ है, लेकिन मंच की अपनी गलतियों ने निवेशकों को परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया है!अविश्वसनीय!एक और गुस्सा!

दूसरा स्थान: KVBPrime

निवेशकों ने Huixi ऐप को समझने के लिए सत्य भाई का खुलासा किया: "KVBPrime ने लंबे समय तक लॉग इन किए बिना निष्क्रिय शुल्क में कटौती की है !!"

लंबे समय तक लेनदेन के लिए ट्रेडिंग खाते का उपयोग करने के लिए लॉग इन न करें, और निष्क्रिय शुल्क एकत्र करें?चौराहायह पहली बार है जब मैंने सुना, मैं अपने भाई पर हँसा ...

(जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है) हम जानकारी दिखाते हैं कि KVBPrime ने निवेशकों को सूचित किया है: "ट्रेडिंग अकाउंट 606207 ने 181 दिनों से अधिक के लिए कोई भी लेनदेन गतिविधि USD0.22 खाता निष्क्रिय शुल्क उत्पन्न नहीं किया है। वर्तमान खाता शेष USD0 है।"

और इससे भी अधिक मज़ेदार, KVBPrime अभी भी "अंतरंग" ईमेल के तहत संकेत देता है, कैसे खाता निष्क्रिय शुल्क चार्ज करने से बचें?

● उपयोगकर्ता केंद्र में लॉग इन करें फंड का योग जमा करता है या ट्रेडिंग खाते में स्थानांतरित करता है;

● 0.01 से कम के बिना कम से कम एक लेनदेन के लिए MT4 या KVBPRIMEAPP में लॉग इन करें।

कौन निष्क्रिय शुल्क लेगा!चौराहापैसे के बारे में सोचो और पागल करना चाहते हैं!चौराहादूसरा स्थान सच है!चौराहा

पहला स्थान: मोगैफक्स

निवेशकों की प्रतिक्रिया के अनुसार: Mogafx कार्ड्स सोना हैं, और सोने से भी सोने की शिकायत की जाती है।चौराहा

(जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है) निवेशक के चैट हिस्ट्री और मोगैफएक्स के एजेंट के अनुसार, हम देख सकते हैं कि मोगैफएक्स के एजेंट का दावा है: "आयोग अनुशंसित ग्राहकों के एजेंट के लिए है। आप कमीशन" हैं।

मैं वास्तव में इसे लंबे समय तक देखता हूं ~ निवेशक खुद ग्राहक हैं।चौराहा

बाद में, निवेशक शिकायतों के माध्यम से अपने स्वयं के कमीशन पर वापस जाना चाहते थे।चौराहा

ऊपर की तस्वीर एजेंट द्वारा दी गई प्रतिबद्धता का पत्र है, जिसकी लगभग आवश्यकता है: निवेशक स्वेच्छा से स्वीकार करते हैं कि संबंधित फंड ऊपरी खाते में प्रवेश करने के बाद, निवेशकों और मोगों के पास अब विवाद या विवाद का कोई रूप नहीं होगा।

और और भी अजीब बात, यह बात नहीं है।चौराहा

क्या खेलने के बारे में?चौराहाठीक है!चौराहाअब मैंने एक बोल्ड पिट निवेशक बनाना शुरू कर दिया, है ना?चौराहापहली जगह बस आप है!चौराहाउपरोक्त विनिमय संचालन की सूची है कि मैं लैप ऑपरेशन को समझता हूं कि मैंने इसे संक्षेप में प्रस्तुत किया है।चौराहायहाँ मैं भाई को समझता हूं और सभी को याद दिलाता हूं कि आपको अग्रिम में मंच की जांच करना याद रखना चाहिए!चौराहाHUI ऐप पर बहुत सारी जानकारी है!चौराहा