विदेशी मुद्रा दलाल इंटरस्टेलरग्रुप वापस आता है!लेन -देन अभी भी कोई पर्यवेक्षण नहीं है!चीनी होल्डिंग!झूठे प्रचार कट लीक!चौराहा

2024-07-02 0:46:28 金融资讯 要懂汇

नाम दिया गया नाम नाम के नाम के नाम का नाम बदल दिया गया!लेन -देन अभी भी कोई पर्यवेक्षण नहीं है!चीनी होल्डिंग!झूठे प्रचार कट लीक!चौराहा

हैलो, दोस्तों, यह जहरीली जीभ है!

वैश्विक बाजार में निरंतर बदलाव और प्रौद्योगिकी की निरंतर प्रगति के साथ, विदेशी मुद्रा डीलरों ने चीनी बाजार की क्षमता और अवसरों पर अधिक ध्यान दिया है, और इस बाजार में अपने निवेश को और बढ़ा दिया है।इसी समय, घरेलू बाजार में बड़ी संख्या में काले प्लेटफॉर्म और फंड की झलक भी हैं।इसी तरह, जहर जीभ जून को Huiyou के निजी संदेश का निजी संदेश परामर्श मिला।

अंक: Interstellargroup मूल Interstellarfx · स्टार विदेशी मुद्रा का नाम बदलकर है।

Metertellargroup पर इंटरनेट के स्कोर को समझने के लिए, 6.08

उपरोक्त -प्रासंगिक अभियोग सभी इंटरस्टेलरग्रुप के बारे में हैं!तो आज मैं जांच करूंगा कि यह 6.08 ब्रोकर इंटरस्टेलरग्रुप कैसे नहीं किया जा सकता है?

आइए पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नज़र डालें: https://www.fisg.com/zh/home

आप आधिकारिक वेबसाइट में प्रवेश करने के बाद ब्रांड अपग्रेड की घोषणा देख सकते हैं, (पूर्व में ज्ञात थे: इंटरस्टेलरफक्स · स्टार फॉरेन एक्सचेंज, अब इंटरस्टेलरग्रुप में अपग्रेड करें) अनुभव किया गया हुआ आपको स्किन -चेंजिंग ऑपरेशन का अनुमान लगाने में सक्षम होना चाहिए, जैसे ब्रांड अपग्रेड और रिप्लेसमेंट ब्रांड नाम और लोगो ...

जैसा कि आंकड़े में दिखाया गया है, हम देख सकते हैं कि इंटरनेट की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा दी गई नियामक जानकारी:

(1) IntersterllarfinancialGroupimited responsibility Co., Ltd., जो सेंट वेंडन कानून का अनुसरण करता है और स्थानीय क्षेत्र में पंजीकृत है, पंजीकृत संख्या 22770BC2015।

(2) Thefirstinterstellarcapitalimited एक जिम्मेदारी कं, लिमिटेड है, जो साइप्रस कानूनी पंजीकरण का अनुसरण करता है, HE161002 के लिए पंजीकृत है, और Cyeh Louz सिक्योरिटीज और ट्रेडिंग कमीशन (CYSEC) द्वारा देखरेख की जाती है।

(3) FirstInterstellarGlobaltd।

    नियामक लाइसेंस द्वारा कारोबार करने की आवश्यकता नहीं है?

    Cysec लाइसेंस

    Interstellargroup का आधिकारिक CYSEC नियामक लाइसेंस, नियामक कंपनी का नाम: Thefirstinterstellarcapitalimited।

    जैसा कि चित्र में दिखाया गया है, इंटरस्टेलरग्रुप साइप्रस Thirsterstellarcapitalimited वास्तव में Cysec द्वारा विनियमित है।लेन -देन प्राधिकरण स्पष्ट रूप से बताता है कि यह चीनी ग्राहकों की सेवा नहीं करेगा।

      सेशेल्स (एफएसए) लाइसेंस

      Seychelles (FSA) नियामक लाइसेंस के इंटरस्टेलरग्रुप के आधिकारिक रूप से, जिन्हें नियामक कंपनी द्वारा नामित किया गया है: FirstInterStellarGlobaltd।

      जैसा कि चित्र में दिखाया गया है: इंटरस्टेलरग्रुप ने आधिकारिक तौर पर सेशेल्स दिए गए: FirstInterStellarGloballtd, यह वास्तव में सेशेल्स (FSA) द्वारा विनियमित है।

      ③ सेंट विंसेंट (एसवीजी) पंजीकरण कंपनी

      जैसा कि आंकड़े में दिखाया गया है, सेंट विंसेंट की पंजीकृत कंपनी IntersterllarfinancialGroupimited के पास सेंट SVG का लाइसेंस नहीं है, और न ही इसमें कोई कंपनी की जानकारी है।

      2. पर्यवेक्षण के बिना MT4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म!

      हम देख सकते हैं कि इंटरटेलरग्रुप के MT4 के MT4 का नाम है: Interstellarfinancialgrouplimited।पंजीकृत पता सेंट विंसेंट में है!इंटरस्टेलरग्रुप को एक नियमित लाइसेंस प्राप्त कंपनी से निपटने की आवश्यकता क्यों नहीं है, लेकिन लेन -देन के लिए एक कंपनी को पंजीकृत करने के लिए सेंट विंसेंट का उपयोग करें?

      हम सभी जानते हैं कि सेंट विंसेंट (एसवीजी) विदेशी मुद्रा को विनियमित नहीं करता है!ऐसी अविवाहित -कंपनी में धनराशि लगाने के लिए सुरक्षा गारंटी कैसे हो सकती है?

      3. इसी नाम की कंपनी चीनी लोगों के लिए एक ही नाम रखती है!

      जहर जीभ ने भी ब्रिटेन में एक ही नाम की खोज की!

      जैसा कि चित्र में दिखाया गया है!ब्रिटिश उद्योग और वाणिज्यिक वेबसाइट से, कंपनी का वास्तविक नियंत्रण आदमी दो चीनी है!Caoguangbei और Xubugai!

      ज़हर जीभ जून में संदेह करने का कारण है कि इंटरस्टेलरग्रुप के मंच को चीनी द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है!विशेष रूप से चीनी पैसे को धोखा देने के लिए उपयोग किया जाता है!चौराहाऔर एक मंच पर, न केवल इसने इस धोखाधड़ी को काले मंच को उच्च दिया, बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नियमित रूप से विनियमित किया गया था, और नए निवेशकों को चेतावनी देने के लिए सार्वजनिक रूप से कोई एक्सपोज़र का उपयोग नहीं किया गया था।क्या मंच प्रतिभूति फर्मों के साथ पैसा एकत्र किया गया है?लोगों को नाराज कर दो!

        संक्षेप

        इंटरनेट की आधिकारिक वेबसाइट पर पदोन्नत लाइसेंस का उपयोग ट्रेडिंग के लिए नहीं किया जाता है, और लाइसेंस का उपयोग व्यापार करने के लिए किया जाता है!इसलिए, इंटरस्टेलरग्रुप निवेशकों को प्रचारित करने के लिए लाइसेंस रखने वाली दो कंपनियों का उपयोग करता है, और जिन कंपनियों का वास्तव में उनका उपयोग किया जाता है, उनके पास कोई पर्यवेक्षण और निधि सुरक्षा गारंटी नहीं है!

        कोई फर्क नहीं पड़ता कि ब्रोकर द्वारा रखे गए लाइसेंस की सोने की सामग्री कितनी अधिक है, जब तक कि लेनदेन के लिए उपयोग की जाने वाली कंपनी को विनियमित नहीं किया जाता है, कंपनी के फंडों को गारंटी देना मुश्किल है!हुई दोस्तों को ध्यान देना चाहिए!ऑपरेशन की यह लहर एक कुत्ता -कुत्ता होना चाहिए!चौराहा

        जहरीली जीभ जून ने निवेशकों को बुलाया:

        1. कंपनी की जानकारी को पूरी तरह से समझना सुनिश्चित करें।

        2. पर्यवेक्षण की जानकारी की जाँच करें और लेनदेन और प्रभावी विदेशी मुद्रा के लिए कंपनी का नियामक लाइसेंस खोजें।

        3. यह पुष्टि करना सुनिश्चित करें कि ट्रेडिंग कंपनी एक नियामक लाइसेंस कंपनी है या नहीं।

        पैकेजिंग की आंखों से आँख बंद करके निवेश न करें, और उस प्लेटफ़ॉर्म को पकड़ें जो प्लेटफ़ॉर्म को चलाए बिना नहीं चलाएगा।

        जो दोस्त जांच नहीं समझते हैं, वे जहरीले जीभ राजा या एक्सचेंज सर्कल की मदद कर सकते हैं, एक्सचेंज प्लेटफॉर्म को समझने पर ध्यान दें, किसी भी समय प्लेटफ़ॉर्म आंदोलन को क्वेरी करने के लिए, वास्तविक समय में नवीनतम घटनाक्रम को अपडेट करने और अपने सुरक्षा निवेश को एस्कॉर्ट करने के लिए।

        जासूस QQ: 3464399446

        पावर एंड पावर ग्रुप के आदान -प्रदान को समझें: 762516501

        विदेशी मुद्रा धोखाधड़ी एक गंभीर आपराधिक कृत्य है!यदि आप धोखा दे रहे हैं, तो डरो मत, तुरंत मदद लेने के लिए कार्रवाई करें और अपने अधिकारों की सुरक्षा करें!

        ✉ अधिसूचना:

        已 यह समझने के लिए कि वर्तमान बाजार को विभिन्न मॉलों पर लॉन्च किया गया है, उपयोगकर्ता क्यूआर कोड के माध्यम से iOS संस्करण और एंड्रॉइड संस्करण को स्कैन कर सकते हैं:

        एक्स एक्सचेंज ऐप को समझने के लिए "एक्सपोज़र" चैनल को समझकर:

        讯 अधिक जानकारी जैसे कि ब्रोकरेज सूचना रैंकिंग और अन्य जानकारी प्रेषण को समझना है: