विदेशी मुद्रा काले दलालों के साथ बहुत सारी समस्याएं हैं FPG कैशेंग इंटरनेशनल सिक्योरिटीज युग्मित लाइसेंस, डेक ब्रोकर्स कट लीक्स

2024-07-21 3:05:49 资讯 要懂汇

ब्लैक प्लेटफॉर्म FPG कैशेंग इंटरनेशनल!"सत्यापन प्रयोगात्मक क्षेत्र" खाता?कार्ड रोल मनी!लीक पैटर्न कट!खैर, बुद्धिमान

हाल ही में, जहरीले टोंग्यूजुन ने एफपीजी कैशेंग इंटरनेशनल ब्रोकरेज के बारे में कई अतिथि शिकायतें देखीं, यह दिखाते हुए कि इस ब्रोकरेज लाइसेंस लाइसेंस, संदिग्ध धोखाधड़ी के साथ कई समस्याएं हैं, और सतह पर औपचारिक नहीं है।अब सबको ले लो!चौराहा

    आधिकारिक वेबसाइट

    जहर जीभ जून को तीन आधिकारिक वेबसाइट लिंक मिले:

    पहली अंग्रेजी वेबसाइट है: https://fpgcn.com/zh/home/

    वेबसाइट के मुखपृष्ठ पर कोई जानकारी नहीं होगी, लेकिन वास्तव में, अन्य विकल्प ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म अभी भी बातचीत कर सकते हैं।

    दूसरी आधिकारिक वेबसाइट है: https://portal.fortuneprime.com/

    इस वेबसाइट को खोला जाने के बाद केवल एक फ़ंक्शन है।तब यह वेबसाइट एक ट्रेडिंग पेज हो सकती है जिसका उपयोग एजेंट द्वारा पंजीकरण की जानकारी को भरने के बाद किया गया था।

    तीसरा अंत में पूरी जानकारी के साथ आधिकारिक वेबसाइट है: https://fortuneprimeglobal.com/

    आधिकारिक वेबसाइट हेडलाइन फिर से अनन्य ट्रेडिंग टूल को बढ़ावा देने के लिए है।अनुरोध की गई व्यक्तिगत जानकारी भी बहुत विस्तृत है!मुझे डर है कि आप तुरंत निवेशक से संपर्क कर सकते हैं, यदि आप बंद कर सकते हैं तो आप पा सकते हैं!

    प्रिय मित्र, व्यक्तिगत जानकारी लीक करना बहुत खतरनाक है!यह अन्य अज्ञात उद्देश्यों के लिए अवैध तत्वों द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है।मेरा मानना ​​है कि जब वे इस लेनदेन इंटरफ़ेस को देखते हैं तो वरिष्ठ निवेशक सतर्क होते हैं!

    प्रिय दोस्तों, सावधान रहें जब आप 400 से अधिक का उत्तोलन देखते हैं!क्योंकि उच्च उत्तोलन व्यापारियों को जल्दी से अपनी आय का विस्तार करने में मदद कर सकता है!यह अपने घरों को खोने का क्षण भी बना सकता है!शौकिया, विशेष रूप से नौसिखिया निवेशकों के लिए, जुआ मनोविज्ञान को नेत्रहीन रूप से उच्च उत्तोलन का पीछा नहीं करते हैं!

      भ्रामक दृश्य -श्रव्य लाइसेंस

      दो लाइसेंस हम आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी पर सीख सकते हैं:

        Fortuneprimeglobalimity का व्यापारिक नाम FortunePrimeglobal है, जो वानुअतु फाइनेंशियल सर्विसेज काउंसिल (VFSC) द्वारा अधिकृत और पर्यवेक्षण किया गया है, यह संख्या 700507 है।

        Fortuneprimeglobalcapitalptyltd ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इन्वेस्टमेंट काउंसिल (ASIC) द्वारा अधिकृत है और इसे जेल में रखा गया है, AFSL नंबर: 400364।

        तब हर कोई इन दो लाइसेंसों की देखरेख की स्थिति पर एक नज़र डालने के लिए जहरीली जीभ का पालन करेगा:

        ऑस्ट्रेलियाई एएसआईसी लाइसेंस

        ऑस्ट्रेलिया ASIC की आधिकारिक वेबसाइट पर, हमने FPG कैशेंग इंटरनेशनल आधिकारिक वेबसाइट द्वारा उल्लिखित FortunePriceGlobAlcapitalptddd पाया

        और इस Fortuneprimeglobalcapitalptyltd के पास बहुत सारे नाम हैं।

        यह ध्यान देने योग्य है कि यह GMTKlobalptylimited एक काला मंच है जो चल रहा है। आधिकारिक वेबसाइट रद्द कर दी गई है, तो इसकी लाइसेंस कंपनी का नाम बदलकर क्यों रखा गया है: FortunePrimeglobAlcapitalptydd?क्या आप जानते हैं कि आपके द्वारा खरीदी गई जहरीली जीभ?

        Vanuatu (VFSC) लाइसेंस

        हम आधिकारिक वेबसाइट पर FortunePrimeglobalimity द्वारा प्रकाशित जानकारी देख सकते हैं: FortunePrimeglobalimited Is FortunePrimeglobal।

        ज़हर जीभ जून को वानुअतु (VFSC) में 700507 लाइसेंस की संख्या मिली।

        और एक कंपनी केवल एक लाइसेंस रख सकती है, और एक नियमित लाइसेंस प्राप्त कंपनी को विदेशी मुद्रा लेनदेन का व्यापार करने का अधिकार है।3. MT4 "परमाणु परीक्षण क्षेत्र" में पंजीकृत है

        आधिकारिक वेबसाइट द्वारा दी गई लाइसेंस जानकारी को अस्पष्ट के रूप में देखा जा सकता है, इसलिए वह कंपनी कौन है जो वास्तव में FPG कैशेंग इंटरनेशनल द्वारा MT4 प्लेटफॉर्म पर निवेशकों के साथ व्यापार करने के लिए उपयोग की जाती है?

        MT4 का एक लेनदेन खाता है।FortunePrimelimited, VFSC लाइसेंस, और ASIC (ASIC) लाइसेंस FortunePrimeglobAlcapitalptyltd कंपनी को कुछ नहीं करना है!

        दूसरे, हम MT4 के ट्रेडिंग इंटरफेस में ट्रेडिंग कंपनी की जानकारी देख सकते हैं:

        "मार्शल द्वीप पर Fortuneprimegloballimited खोला गया है।"

        खाता मार्शल द्वीप पर है?जहरीली जीभ राजा हैरान था।यह आम है!सीधे चित्र पर जाएं:

        अच्छा आदमी, क्या एक लाइसेंस पर्यवेक्षण हो सकता है जहां अमेरिकी सेना की सत्यापन प्रयोगात्मक साइट कम हो गई है?कितना सख्त पर्यवेक्षण?अपने फंड की गारंटी देने में सुरक्षित?क्या आप इसमें विश्वास करते हो?वैसे भी, जहरीली जीभ अविश्वसनीय है।तो, एफपीजी कैशेंग का उपयोग वास्तव में ट्रेडिंग के लिए किया जाता है, यह विनियमित नहीं है!

        संक्षेप:

        इसे खोजने के बाद, जहर टंग जून ने पुष्टि की है कि FPG कैशेंग इंटरनेशनल की आधिकारिक वेबसाइट की जानकारी बेहद विश्वसनीय है।

        ज़हर जीभ जून ने निवेशकों को एक नियमित MT4/MT5 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लेनदेन लेने के लिए बुलाया।नेत्रहीन रूप से पैकेजिंग की आंखों से निवेश न करें, और प्लेटफ़ॉर्म को चलाने के बिना प्लेटफ़ॉर्म को नहीं चलाएगा, भले ही कोई दोस्त इसकी सिफारिश करता हो, आपको सावधानी से इसकी जाँच करनी चाहिए। मदद के लिए पूछें।

        ✉ अधिसूचना:

        已 यह समझने के लिए कि वर्तमान बाजार को विभिन्न मॉलों पर लॉन्च किया गया है, उपयोगकर्ता क्यूआर कोड के माध्यम से iOS संस्करण और एंड्रॉइड संस्करण को स्कैन कर सकते हैं:

        एक्स एक्सचेंज ऐप को समझने के लिए "एक्सपोज़र" चैनल को समझकर:

        讯 अधिक जानकारी जैसे कि ब्रोकरेज सूचना रैंकिंग और अन्य जानकारी प्रेषण को समझना है: