ब्लैक प्लेटफॉर्म ब्रोकर xs!कोई नियामक लाइसेंस अभी भी बेतरतीब ढंग से नहीं बदला गया है!एक प्रौद्योगिकी कंपनी के नाम से विदेशी मुद्रा!

2024-07-02 17:48:24 资讯 要懂汇

ब्लैक प्लेटफॉर्म ब्रोकर xs!प्रौद्योगिकी कंपनियां विदेशी मुद्रा में संलग्न हैं?

कोई नियामक लाइसेंस नहीं है!स्लाइडिंग पॉइंट बदलें, लेकिन मेरा XS पेशेवर है!चौराहा

सभी को नमस्कार, यह जहरीली जीभ है!

ज़हर जीभ जून ने हाल ही में यह देखने के लिए ब्राउज़ किया कि वह HUI ऐप को समझना चाहता था, और पाया कि XS ने हाल ही में कई एक्सपोज़र टिप्पणियों को जोड़ा:

दैनिक परिसमापन के 5%का दैनिक परिसमापन उत्पन्न हुआ था, और एक वकील का शीर्षक 30 दिनों के बाद भी एक वकील था?क्या आपने प्रिंसिपल भी नहीं अर्जित किया है?और XSMarkets प्लेटफॉर्म ने दावा किया कि बाहरी दुनिया द्वारा आयोजित लाइसेंस उसके अपने नहीं हो सकते हैं?फिर हम आधिकारिक वेबसाइट से जहर टोंगजुन द्वारा दी गई जानकारी के साथ शुरू करेंगे, यह देखने के लिए कि इस XSMarkets के साथ क्या हो रहा है?

    आधिकारिक वेबसाइट

    XSMarkets की आधिकारिक वेबसाइट है: https://www.xsmarkets.com/

    XS की आधिकारिक वेबसाइट है: https://xs.com/

    [एक विशेष XSFintech आधिकारिक वेबसाइट भी है https://www.xsfintech.com/ यह बाद में उल्लेख किया जाएगा]]

    ये तीन कंपनियां एक ही कंपनी के स्वामित्व में हैं, इसलिए आधिकारिक वेबसाइट खोलने के बाद, आप पाएंगे कि वास्तविक जानकारी एक ही कंपनी है।

    अंदर आने के बाद, हम सीधे शीर्ष पर XSMarkets की कानूनी जानकारी और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पा सकते हैं।

    XSMarkets एक ब्रांड नाम है जिसका उपयोग XSMarketSltd (पहले RockFrostLTD के रूप में संदर्भित किया गया है): एक साइप्रस इन्वेस्टमेंट कॉरपोरेशन (CIF), पंजीकरण संख्या HE386563, साइप्रस सिक्योरिटीज एक्सचेंज कमीशन (CYSEC) द्वारा अधिकृत और पर्यवेक्षित, लाइसेंस संख्या 412/22 है।

    पंजीकरण पता: Agioundreou365, Efstathiourt, 2ndfloor, Office2021,3035, लिमासोल, साइप्रस।

    सिंक्रोनस: XS की आधिकारिक वेबसाइट की जानकारी इस प्रकार है:

    मैंने बहुत सारे शब्द देखे?क्या XS की आधिकारिक वेबसाइट ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इन्वेस्टमेंट काउंसिल (ASIC), साइप्रस सिक्योरिटीज एक्सचेंज कमिशन (CYSEC) और साइकेलॉन्स अफ्रीकन बैंक फाइनेंशियल सर्विसेज (FSA) एजेंसियों द्वारा देखरेख का दावा करती है?न ही भी।हमारे निवेशकों को पता है कि एक लाइसेंस केवल एक लाइसेंस प्राप्त कंपनी के अनुरूप हो सकता है, और उसी कंपनी की सहायक कंपनी की सहायक कंपनी को लाइसेंस साझा नहीं करना चाहिए!इसलिए, हम दो आधिकारिक वेबसाइट पर एक ही लाइसेंस प्राप्त कंपनी पा सकते हैं, फ़िल्टर करें: [xsltd], [xsprimeltd], और XS की आधिकारिक वेबसाइट में उल्लिखित [XsMarketSltd] तीन अलग -अलग लाइसेंस प्राप्त संस्थान हैं!

    दूसरा, लाइसेंस

    सबसे पहले, हम एक -एक करके तीन लाइसेंस सूचीबद्ध करते हैं:

      XSLTD कंपनी: सेशेल्स लाइसेंस, नियामक लाइसेंस नंबर: SD089

      (२) Xsprimeltd कंपनी: ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस, नियामक लाइसेंस संख्या: ३, ४४० ९

      Xsprimeltd के ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस द्वारा ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस आधिकारिक लाइसेंस प्राधिकरण शर्तों पर है

      हम देख सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के लाइसेंस प्राप्त लाइसेंसों में आधिकारिक लाइसेंस प्राधिकरण शर्तों को समाप्त कर दिया गया है, यह कहते हुए: "अन्य हिरासत या डिपॉजिटरी सेवाओं का प्रबंधन, न कि निवेशक -वियोज्ड इन्वेस्टमेंट पोर्टफोलियो सेवाओं को थोक ग्राहकों के लिए"

      निवेश लोगों ने देखा है कि Xsprimeltd के ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस का ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस व्यक्तिगत लेनदेन द्वारा किया जा सकता है।चाहे वह xsprimeltd, या XS हो, जब आप इस लाइसेंस को देखते हैं, तो निवेशकों को सतर्क होना चाहिए!

        XSmarketSltd (पूर्व RockFrostltd) कंपनी: साइप्रस लाइसेंस, नियामक लाइसेंस संख्या: HE386563

        तीसरा साइप्रस लाइसेंस लेबल [पूर्व रॉकफ्रॉस्टल्ट], आंखों में निवेशकों को पता होना चाहिए था कि पूर्व रॉकफ्रॉस्टल्ट कंपनी का मतलब है कि XsMarketSltd का नाम RockFrostltd है।इस मामले में।एक कंपनी एक लाइसेंस रखती है, और XS अब घोषणा करता है कि साइप्रस का लाइसेंस कौन है?

          Mt4/mt5

          ज़हर की जीभ XSMarkets की आधिकारिक वेबसाइट के MT4 पर देखी गई कि ट्रेडिंग कंपनी XSFINTECHLTD है?यह कौन है?

          XSFinteChltd के बारे में कंपनी की जानकारी खोलें, क्या साइप्रस का पता है?हम पहले जानते थे कि XS की साइप्रस लाइसेंस होल्डिंग एजेंसी वर्तमान में XSmarketSltd है, लेकिन XS ने XSMarketSltd लाइसेंस का उपयोग क्यों नहीं किया?तो MT4 पर पंजीकृत इस XSfintechltd कंपनी की स्थिति क्या है?

          जहरीली जीभ सबसे पहले XSfintechltd के लाइसेंस खोजने के लिए साइप्रस सिक्योरिटीज एक्सचेंज कमीशन (CYSEC) के आधिकारिक CYSEC को खोजने के लिए गई: सबसे पहले, MT4 पर इस्तेमाल किए गए XSfintechltd कंपनी के पास साइप्रस लाइसेंस नहीं था!दूसरे, OpenCorporates वेबसाइट पर पूछताछ की और पाया कि इस XSFinteChltd ने दो बार नाम बदल दिया है, जैसा कि चित्र में दिखाया गया है: निम्नलिखित आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रदान की गई जानकारी है:

          XSfinteChltd को XSSstemSltd नाम दिया गया है!क्या उन निवेशकों ने XSMARKETS के अधिकारियों को परिचित महसूस किया है।

          आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित प्रबंधन मंच: XSSStemSltd।जहरीली जीभ जून दो XSsystemSlimited से परामर्श कर सकता है, जो UK में OpenCorporates पर पंजीकृत है, और इन दोनों को रद्द कर दिया गया है।

          यह पता चला है कि XSsyStemSlimited का नाम बदलकर XSFinteChltd का नाम दिया गया है, बिना किसी नियामक लेनदेन के!स्पष्ट आँखों वाले निवेशकों को बहुत आवश्यक समस्या मिलनी चाहिए थी!Xsfintechltd ने इसका नाम रखा है।

          Rftechnologyslimited और XSsyStemSltd।

          (आरएफ टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड और एक्सएस सिस्टम कं, लिमिटेड)

          अद्भुत एक बड़ा राक्षस!यह कंपनी एक व्यवस्थित करती थी!सिस्टम कंपनी वित्तीय सेवाओं का कोई प्राधिकरण नहीं है, और यहां तक ​​कि लाइसेंस भी नहीं है!मैं विदेशी मुद्रा कब कर सकता हूं?चूंकि यह एक सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी है, सॉफ्टवेयर विकास काफी शक्तिशाली है!तो मुझे डर है कि यह XSfintechltd इतना सरल नहीं है?जहरीली जीभ राजा ने तुरंत XSfintechltd की खोज की, और यह कोई रास्ता नहीं था!मुझे वास्तव में एक और आधिकारिक वेबसाइट मिली!

          https://www.xsfintech.com/

          "XSTPRO प्लेटफ़ॉर्म" प्रचार के साथ संयुक्त रूप से मैंने XS आधिकारिक वेबसाइट पर देखा, अच्छे लोग वास्तव में छिपे हुए हैं!

          यह वेबसाइट सेल्फ -डेवलप्ड प्लेटफॉर्म की "सर्विस प्रमोशन" है!MT4 और 10,000 से अधिक टूल को अनुकूलित किया जा सकता है!पूर्ण काली प्रौद्योगिकी मंच निवेशकों की संपर्क जानकारी के विभिन्न दावों के इंटरफ़ेस से भरा है, यह दावा करते हुए कि यह विभिन्न समस्याओं को हल करने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग कर सकता है!आपको पंजीकरण के लिए निवेशकों की बड़ी मात्रा में पहचान की जानकारी भरने की आवश्यकता है!

          यह इतना आज्ञाकारी क्यों है?इसलिए यदि निवेशक XS के साथ व्यापार करने के लिए तैयार हैं, तो XS के कर्मचारी इस आधिकारिक वेबसाइट को निवेशकों को "सर्वश्रेष्ठ तकनीक, सबसे अच्छी टीम" का उपयोग करने के लिए भेज सकते हैं। फिसलन अंक, परिसमापन, और शीर्षक ... स्व -विकास सॉफ्टवेयर का जोखिम कारक बहुत बड़ा है!सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट एक्सपर्ट टीमें भी हैं!यहां तक ​​कि कोई पर्यवेक्षण भी नहीं है!यह बफ भरा हुआ है, इसलिए निवेशकों को सोने में प्रवेश करने की हिम्मत करने के लिए कहें!

          जहरीली जीभ जून ने निवेशकों को स्व -निहित प्लेटफार्मों के जोखिम का अध्ययन करने के लिए बुलाया!एक नियमित MT4/MT5 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लेनदेन लेना सुनिश्चित करें, और हमें कंपनी की पिछली जानकारी को पूरी तरह से समझना चाहिए और विदेशी मुद्रा के लिए कंपनी का प्रभावी नियामक लाइसेंस ढूंढना होगा।नेत्रहीन रूप से पैकेजिंग की आंखों से निवेश न करें, और प्लेटफ़ॉर्म को चलाने के बिना प्लेटफ़ॉर्म को नहीं चलाएगा, भले ही कोई दोस्त इसकी सिफारिश करता हो, आपको सावधानी से इसकी जाँच करनी चाहिए। मदद के लिए पूछें।

          ✉ अधिसूचना:

          已 यह समझने के लिए कि वर्तमान बाजार को विभिन्न मॉलों पर लॉन्च किया गया है, उपयोगकर्ता क्यूआर कोड के माध्यम से iOS संस्करण और एंड्रॉइड संस्करण को स्कैन कर सकते हैं:

          एक्स एक्सचेंज ऐप को समझने के लिए "एक्सपोज़र" चैनल को समझकर:

          讯 अधिक जानकारी जैसे कि ब्रोकरेज सूचना रैंकिंग और अन्य जानकारी प्रेषण को समझना है: