ब्रोकरेज CJCMarkets को जमा नहीं किया जा सकता है।

2024-07-25 6:11:37 资讯 要懂汇

ब्रोकरेज cjcmarkets फट गया, और बड़ी संख्या में मेहमान पैसे नहीं कमा सकते थे!

हाल ही में, जासूस ने CJCMarkets के बारे में बहुत सारी ग्राहक शिकायतें देखी हैं।आपको पता होना चाहिए कि ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का सबसे बुनियादी एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो सामान्य पहुंच की गारंटी देता है और भले ही आप प्रवेश और निकास की गारंटी दे सकते हैं। आज!

    CJCMarkets की एक बड़ी संख्या है

    2019 के बाद से, CJCMarkets के बारे में एक अतिथि शिकायत हुई है।

    CJCMarkets प्लेटफ़ॉर्म एजेंटों ने Huiyou के पैसे के आवेदन को इस आधार पर खारिज कर दिया कि "कंपनी का फंडिंग अकाउंट वर्ष के अंत में कंपनी के फंडिंग अकाउंट जारी करने में असमर्थ था।" कई कंपनियां जो अंतरराष्ट्रीय बाजार तक नहीं पहुंच सकती हैं और उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

    सोने की अनुमति नहीं देने के लिए सभी कारण और बहाने हैं, और निवेशकों के धन की सुरक्षा की गारंटी बिल्कुल भी नहीं है!

      अधिकांश आधिकारिक वेबसाइट खोली नहीं जा सकती।

      आधिकारिक वेबसाइट URL:

      https://cjcmarkets-svg.com/ (सामान्य)

      https://www.cjcmarkets-global.com/ (सामान्य) https://www.cjcmarketsglobal.com/ (प्रतिबंधित किया गया है)

      http://www.cjcmarkets.com/ (एक्सेस नहीं किया जा सकता)

      https://www.cjcmarkets.com/zh-cn (एक्सेस नहीं किया जा सकता है)

      https://cn.cjcmarkets.com/ (एक्सेस नहीं किया जा सकता)

      https://cjcmarkets.com/ (एक्सेस नहीं किया जा सकता)

      आधिकारिक वेबसाइट में से एक ने कहा कि CJCMarkets मुख्य भूमि चीन में निवेशकों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है, लेकिन अन्य आधिकारिक वेबसाइट का कहना है कि CJCMarkets का चीन में एक कार्यालय है।ऐसा क्यों है?यदि आप सेवाएं प्रदान नहीं करते हैं तो आप क्या करते हैं?स्व -कॉन्ट्रैडिक्टरी!मन की शांति नहीं!

        आधिकारिक वेबसाइट CJCMarkets की संपर्क जानकारी की खोज नहीं कर सकती है, और केवल निवेशक ही अपनी जानकारी बनाए रख सकते हैं और संपर्क की प्रतीक्षा कर सकते हैं।

        आधिकारिक वेबसाइट में CJCMarkets की संपर्क जानकारी नहीं है, और निवेशकों के पास CJCMarkets के अधिकारियों के लिए कोई चैनल संपर्क नहीं है!यदि आप यह नहीं जानते हैं कि कोई समस्या होने पर इससे किससे निपटना है, तो यह बहुत असहाय स्थिति में गिर जाएगा!पैसे ने मंच को थोड़ी गारंटी दी!जिस तरह आप पहले पैसे नहीं देते हैं, आप इसे हल करने में मदद नहीं कर सकते हैं!सबसे अच्छा तरीका यह है कि धोखा दिए जाने की संभावना को रोकने के लिए CJCMarkets में सोना नहीं है!

          CJCMarkets वास्तव में चीनी द्वारा स्थापित एक कंपनी है!

          आधिकारिक वेबसाइट ने दावा किया कि CJCMarkets एक लेन -देन उत्पन्न करता है, मुख्य कंपनी का नाम लेन -देन का नाम उत्पन्न करता है: CJCMarketSco।, लिमिटेड, CJCMarketsco नाम की कुल तीन कंपनियां। लिमिटेड एक तीसरे -पिपार एंटरप्राइज प्लेटफॉर्म में पाए गए, जो थे, जो थे। कनाडा, हांगकांग और यूनाइटेड किंगडम में स्थित है।पता लगाने के बाद, तीन कंपनियों ने CJCMarketSco।, लिमिटेड नाम की स्थापना चीनी द्वारा की गई थी।

          दो कंपनियों को रद्द कर दिया गया और पाया गया कि निर्देशक चीनी थे, और वे युनमैटियनलॉन्गिंगिनैनाटिनलिंगो, लिमिटेड की कंपनी से निकटता से संबंधित थे।Yunmatianlonginginlantalconsultingco।, लिमिटेड में दो कंपनियां हैं, एक हांगकांग में और एक यूके में है।

            CJCMarkets MT4 पर किसी भी पर्यवेक्षण को स्वीकार नहीं करता है!जोखिम मूल्य पूर्ण है!

            पिछले विश्लेषण के माध्यम से, हम जान सकते हैं कि MT4 पर CJCMarkets का एहसास करने वाली कंपनियों को कनाडा, हांगकांग और यूनाइटेड किंगडम में उन तीन कंपनियों नहीं हैं।

            क्योंकि वह वास्तव में MT4 में कारोबार करता था, सैन विंसेंट में इसी नाम की कंपनी थी, और कंपनी का नाम CJCMarketsco था।, लिमिटेड।

            लेकिन सेंट विंसेंट ने विदेशी मुद्रा की देखरेख नहीं की, और वास्तविक लेनदेन कंपनी सैन वेंडन्स में थी!इ बात ठीक नै अछि!

            सेंट विंसेंट फाइनेंशियल सर्विसेज एडमिनिस्ट्रेशन की आधिकारिक वेबसाइट ने स्पष्ट रूप से कहा है: सैन विंसेंट विदेशी मुद्रा लेनदेन को विनियमित नहीं करता है!सैन विंसेंट विदेशी मुद्रा लेनदेन को विनियमित नहीं करता है!कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई नियामक लाइसेंस है या नहीं, कोई पर्यवेक्षण नहीं है!

              ऑस्ट्रेलियाई ASIC के AR लाइसेंस में एक सोने की सामग्री है, और यह केवल तीन महीने के लिए अधिकृत किया गया है!

              वास्तव में, ASIC का AR लाइसेंस ASIC द्वारा अधिकृत नहीं है, लेकिन ASIC के मुख्य लाइसेंस के साथ स्काईलियलमार्केट्स (AU) Ptyltd कंपनी को केवल स्काईल्लियनकमार्क्स (AU) Ptyltd द्वारा सूचित किया गया था।

              वास्तव में CJCMarketssp/Globalptyltd (harveymadisoncapitalptd) कंपनी वास्तव में SkiallianCemarkets (AU) PtyLTD कंपनी है, भले ही CJCMarketsGroup/Globalptyltd (हार्वे मैडिसनकैपिटलप्टिल्ट) वास्तव में एक समस्या है, और आधिकारिक तौर पर एक समस्या है।

              यह अवधारणा CJCMarketsGroup/Globalptyltd (harveymadisoncapitalptyltd) के समान है, जो छोटा भाई है।तो इस एआर लाइसेंस प्लेट की सोने की सामग्री स्व -विकास है।सारसारयह उल्लेख करने के लिए नहीं कि AR लाइसेंस केवल 3 महीने पुराना है!

                CJCMarketsGroup/Globalptyltd ने अक्सर इसका नाम बदल दिया!अज्ञात इरादा!

                हां, सावधान निवेश लोगों ने इसे खोजा है।चौराहा

                  MT4 मुख्य सफेद मानक संदिग्ध है!

                  CJCMarkets आधिकारिक वेबसाइट से जासूसी डाउनलोड करें और MT4 ने पाया कि CJCMarkets का MT4 डाउनलोड किया गया था और आधिकारिक MT4 इंस्टॉलेशन फ़ाइल को स्थापित करने के लिए अपने स्वयं के सर्वर पर अपलोड किया गया था। अन्य निवेशक की अस्पष्ट बोलियों को भ्रमित करने के लिए है।तो यह किस तरह का CJCMarkets है?हम नहीं जानते कि ~ निवेश सतर्क रहने की जरूरत है!निवेशकों को अपनी आंखों को रोशन करने के लिए आमंत्रित किया जाता है!चौराहाकाले मंच से दूर रहें!

                  ✉ अधिसूचना:

                  已 यह समझने के लिए कि वर्तमान बाजार लॉन्च किया गया है, उपयोगकर्ता क्यूआर कोड स्वीपिंग नूडल्स के माध्यम से iOS संस्करण और एंड्रॉइड संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं:

                  एक्स एक्सचेंज ऐप को समझने के लिए "एक्सपोज़र" चैनल को समझकर:

                  讯 अधिक जानकारी जैसे कि ब्रोकरेज सूचना रैंकिंग और अन्य जानकारी प्रेषण को समझना है: