PGM ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस खुदरा ग्राहकों द्वारा अधिकृत है!सोने की दिनचर्या गहरी है, और उसी नाम के पीछे एक ही नाम की कंपनी जाल में छिपी हुई है!

2024-06-27 14:27:36 资讯 要懂汇

PGM ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस खुदरा ग्राहकों द्वारा अधिकृत है!सोने की दिनचर्या गहरी है, और उसी नाम के पीछे एक ही नाम की कंपनी जाल में छिपी हुई है!

PGM 2015 में मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में पंजीकृत एक विदेशी मुद्रा और अंतर अनुबंधित दलाल है। यह मुख्य रूप से विदेशी मुद्रा, कीमती धातु, ऊर्जा, सूचकांक उत्पाद, डिजिटल मुद्रा और व्यापारिक सेवाओं में अन्य अंतर प्रदान करता है।

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.pgmfx.com/en/

आधिकारिक वेबसाइट चार प्रकार के एशियाई भाषा अनुवाद प्रदान करती है, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि भाषा को कैसे स्विच किया जाए, होमपेज पर सोने की लक्जरी कार विज्ञापनों की संख्या को सरलीकृत किया गया है?लक्ष्य समूह जो आकर्षित करना चाहता है वह बहुत स्पष्ट है।

चीन ने देश में विदेशी मुद्रा मार्जिन कारोबार करने के लिए किसी भी संस्था को मंजूरी नहीं दी है, और अनधिकृत संचालन को पूरा करना अवैध है।संरक्षण संरक्षण अनुबंध को मजबूत करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई ASIC उत्पाद हस्तक्षेप आदेश दलालों को खुदरा ग्राहकों जैसे प्रचार गतिविधियों को प्रदान करने से भी प्रतिबंधित करता है।

ये छूट चीनी लोगों को दो -अवैध अवैध रूप से प्रदर्शित करती हैं।

"ऑस्ट्रेलियाई एएसआईसी उत्पाद हस्तक्षेप आदेश के समान संरक्षण अनुबंध को मजबूत करने के लिए" के समान:

खुदरा ग्राहकों द्वारा प्रदान किए गए मूल्य अनुबंध के बीच अंतर के बीच अंतर अधिकतम अनुपात है:

1. विनिमय दर पर मुख्य मुद्रा की विनिमय दर के बीच का अंतर 30:10 है

2. माध्यमिक मुद्रा, सोना या प्रमुख शेयर बाजार सूचकांक की विनिमय दर के बीच अंतर के लिए, अनुबंध 20: 1 है

3. संदर्भ उत्पाद (सोने को छोड़कर) या माध्यमिक शेयर बाजार सूचकांक के बीच अंतर के लिए, अनुपात 10:10 है

4. एन्क्रिप्टेड परिसंपत्तियों के उद्धरण के बीच का अंतर 2:10 है

5. स्टॉक या अन्य परिसंपत्तियों के संदर्भ के विवेक में अंतर के लिए, अनुपात 5: 1 है

फिर संदेह है।

आधिकारिक वेबसाइट पर वापस, पीजीएम ने आधिकारिक वेबसाइट पर कई सख्त पर्यवेक्षण जानकारी दिखाई:

[PrimetimeglobalMarkets] ऑस्ट्रेलियाई ASIC वित्तीय नियामक एजेंसियों की सख्त पर्यवेक्षण।

क्या यह लाइसेंस सच है?क्या आप अधिकृत लेनदेन हैं?क्या यह प्रभावी रूप से लेनदेन को विनियमित कर रहा है?चलो एक साथ एक नज़र डालते हैं।

लाइसेंस लाइसेंस के अंतिम एक में, [primetimeglobalmarketsptyltd] द्वारा आयोजित लाइसेंस नंबर, प्रमाणपत्र संख्या: 470050।खुदरा ग्राहकों (खुदरा निवेशकों) की अनुमति नहीं है।यह लेन -देन वस्तुओं को आकर्षित करने के ऑपरेशन विधि को बढ़ावा देने के लिए आधिकारिक वेबसाइट के विपरीत है, जो कि ओवर -लिमिट ऑपरेशन है!

अब जब पीजीएम को ऑस्ट्रेलियाई एएसआईसी द्वारा चेतावनी नहीं दी गई है, तो इसका मतलब है कि पीजीएम ने इस लाइसेंस लेनदेन का उपयोग नहीं किया है।

MT4

[PrimetimeglobalMarketSlimited] MT4 पर ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस प्राप्त कंपनियों के समान नाम है, वास्तव में, यह अभी भी एक पंजीकृत हांगकांग कंपनी है।

जासूसों ने हांगकांग के एसएफसी पर [PrimetimeglobalMarketSlimited] के नियामक लाइसेंस को क्वेरी नहीं किया।

पीजीएम ने वास्तव में पर्यवेक्षण से परहेज किया, और ऑस्ट्रेलिया की लाइसेंस प्राप्त कंपनियों की आड़ में, यह चीनी कंपनियों के साथ हांगकांग कंपनियों को विनियमित किए बिना कारोबार किया गया था!पीजीएम आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रदान किए गए MT5 डाउनलोड लिंक को खोला जाने के बाद, यह ट्रेडिंग अकाउंट को क्वेरी नहीं करता था, और MT4 का गैर -प्रासंगिक लेनदेन एकमात्र लेनदेन चैनल बन गया।स्थानीय नीतियों के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस चीनी लेनदेन को विनियमित नहीं करते हैं, लेकिन यह भी अधिकृत [Primetimeglobalmarmarketsptd] कंपनी थोक लाइसेंस, गैर -प्रेटेल ग्राहकों।यदि आप पीजीएम में एक खुदरा निवेशक का सामना करते हैं और कोई नियामक व्यापारिक विपणन नहीं है, तो जासूसों को दूर रहने की सलाह दी जाती है।

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!

एक्सप्लोरर डिटेक्टिव: 3464399446

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड s