ब्लैक प्लेटफॉर्म EasyTrandingOnline अवैध धन उगाहने का संदेह है!पर्यवेक्षण अमान्य है!निवेशकों को बहकाने के लिए स्व -विकास किए गए मंच को बहुत बढ़ावा दें!

2024-06-17 10:27:08 资讯 要懂汇

ब्लैक प्लेटफॉर्म EasyTrandingOnline अवैध धन उगाहने का संदेह है!पर्यवेक्षण अमान्य है!निवेशकों को बहकाने के लिए स्व -विकास किए गए मंच को बहुत बढ़ावा दें!

कुछ Huiyou और जहर टोंगजुन ने उल्लेख किया कि उनके दोस्तों ने ईज़ीट्रैंडिंगऑनलाइन में डिजिटल मुद्राएं बनाईं।

आज हम जांच करेंगे कि क्या यह नया ब्रांड कानूनी और आज्ञाकारी है।

फेसबुक का अपडेट भी बहुत तेज है।इसका कारण यह है कि इसे वर्चुअल सर्वर कहा जाता है, वह इसके अंतर्निहित भौतिक संसाधनों का हिस्सा है, जो तीसरे -बारी प्रदाताओं द्वारा प्रबंधित हैं।उपयोगकर्ताओं के पास हार्डवेयर पर समर्पित संसाधनों तक पहुंचने की अनुमति है।

सरल शब्दों में, EasyTrandingOnline ने एक तीसरे -पारी प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से होस्ट किए गए डेटा के लिए एक विदेशी मुद्रा वर्चुअल प्राइवेट सर्वर बनाया है। यह एक निजी सर्वर है।

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.easytradingol.com/en/index

EasyTrandingOnline की आधिकारिक वेबसाइट एक साल पहले पंजीकृत है, और समाप्ति का समय 26 वर्ष है।पोंजी घोटाले के समान!

EasyTrandingOnline द्वारा प्रचारित उत्पादों में निहित क्रिप्टोकरेंसी भी चीनी ग्राहकों के अनुकूल है।

सितंबर 2021 में, "वर्चुअल मुद्रा लेनदेन के पोर्टल के जोखिम को रोकने और निपटाने पर नोटिस" (यिनफा [2021] नंबर 237) पीपुल्स बैंक ऑफ चाइना और अन्य दस विभागों (यिनफा [2021] नंबर 237 द्वारा जारी किया गया था। ) अवैध वित्तीय गतिविधियों के रूप में आभासी मुद्रा -संबंधित व्यावसायिक गतिविधियों को प्रतिबंधित करता है।

अनुच्छेद 1, पैराग्राफ 2, स्पष्ट रूप से निर्धारित करता है: "कानूनी मुद्रा और आभासी मुद्रा विनिमय व्यवसाय, आभासी मुद्रा, केंद्रीय प्रतिद्वंद्वी की आभासी मुद्रा, सूचना मध्यस्थ और मूल्य निर्धारण सेवा के बीच विनिमय व्यवसाय को बाहर करना, वर्चुअल मुद्रा को टोकन लेन -देन, वर्चुअल मुद्रा लेनदेन, मूल्य निर्धारण सेवा, अवैध वित्तीय गतिविधियों जैसे कि वित्तपोषण जारी करने और आभासी मुद्रा डेरिवेटिव जैसे कि आभासी मुद्रा -संबंधित व्यावसायिक गतिविधियों की अवैध पेशकश, टोकन टिकटों की अवैध पेशकश, टोकन टिकटों की अवैध पेशकश, प्रतिभूतियों के अनधिकृत रूप से जारी करने के लिए टोकन जारी करना , अवैध व्यापार व्यवसाय, और अवैध धन उगाहने पर।

सिक्योरिटीज एंड फ्यूचर्स कमीशन भी अवैध रूप से टोकन जारी करने के वित्तपोषण गतिविधियों में संलग्न होने पर प्रतिबंध लगाता है!हालांकि, EasyTrandingOnline की आधिकारिक वेबसाइट पर, न केवल लक्षित आबादी का उल्लेख किया गया था, बल्कि सभी लोगों को खरीदने और बेचने में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, यह वित्तीय धोखाधड़ी का संदेह है!

इसी तरह, आइए देखें कि क्या easytradingonline द्वारा दावा की गई सख्त पर्यवेक्षण प्रभावी है।

आधिकारिक वेबसाइट पर्यवेक्षण जानकारी से पता चलता है कि [EasyTrandingOnlinelimited] कंपनी प्राधिकरण संख्या: 669157493, ऑस्ट्रेलियाई ASIC प्राधिकरण नियामक एजेंसी (AR) द्वारा पर्यवेक्षित, लाइसेंस को AR लाइसेंस के रूप में उल्लेख किया गया है!

ऑस्ट्रेलिया

Easytrandingonlinelimited

जहर टोंगूजुन की अधिकृत संख्या ने आधिकारिक वेबसाइट प्रदर्शन को क्वेरी नहीं किया: 669157493 [easytrandingonlinelimited], केवल [easytrandingonlineptyltd], जुलाई 2023 में एक अन्य कंपनी [McKayGlobalMarketsptD] AR लाइसेंस द्वारा लाइसेंस।

यह कहने के बराबर है कि आधिकारिक वेबसाइट का दावा है कि पर्यवेक्षण प्राप्त करने वाले [easytrandingonlinelimited] वास्तव में कोई पर्यवेक्षण नहीं है!एक और [easytrandingonlineptyltd] भी सीधे ऑस्ट्रेलियाई ASIC द्वारा विनियमित नहीं है।

इसे खोजने के बाद, EasyTrandingOnline पहले से ही लगभग कोई पर्यवेक्षण नहीं है।क्या आप एक कानूनी और आज्ञाकारी व्यवसाय मंच चाहते हैं, या क्या आप लीक्स को काटना चाहते हैं?हर कोई जानता है कि सिमा झाओ का दिल जाना जाता है!पर्यवेक्षण से बचने के लिए नियमों के लिए इस तरह के एक मंच के लिए, जहरीला जीभ से दूर रहने की सलाह देता है!

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें !!

एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव: 3464399446

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें