Lingfeng कीमती धातु कंपनी ने नियामक योग्यता प्राप्त नहीं की है, अक्सर आंधी, धोखाधड़ी उपयोगकर्ता पैसे!चौराहा

2024-06-30 11:36:48 资讯 要懂汇

हांगकांग पर आधारित खजाना कीमती धातुएं दुनिया को देख रहे हैं, जिसका उद्देश्य वैश्विक निवेशकों को पेशेवर और कुशल लंदन/सिल्वर इलेक्ट्रॉनिक लेनदेन सेवाओं के साथ प्रदान करना है।

हालांकि, वास्तव में, पहले से वर्तमान से कीमती धातु मंच के अभियोजन के अभियोजन को उजागर किया गया है।

विशेष रूप से हांगकांग कीमती धातु कंपनियों को एक ग्राहक शिकायत है?जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, आप देख सकते हैं कि अधिकांश निवेशक जिन्होंने शिकायतें उजागर की हैं, वे हांगकांग में हैं।

इसमें क्या छिपी हुई भावनाएं हैं?

इससे पहले, सच्चाई भाई ने सभी के लिए अग्रणी शिखर समूह के लीडर ग्लोबल और लिंगफेंग कीमती धातु को उठाया था?चौराहा

एसीटॉप · लिंगफेंग झूठे प्रचार की देखरेख कई आधिकारिक संस्थानों द्वारा की जाती है।

आज, आइए इगोल्ड के बारे में बात करते हैं · लिंगफेंग कीमती धातु मंच (इसके बाद लिंगफेंग कीमती धातु के रूप में संदर्भित) ~

चरम कीमती धातु के बारे में बात करना शुरू करने से पहले, आइए लंदन गोल्ड पर एक नज़र डालें।

लंदन में सटीक होना एक सोना नहीं है, और एक गोल्ड मार्जिन ट्रेडिंग विधि, जिसे इंटरनेशनल स्पॉट गोल्ड के रूप में भी जाना जाता है, स्पॉट गोल्ड उत्पादों में से एक है, जिसका नाम लंदन में उत्पन्न हुआ था।

लंदन गोल्ड का गोल्डन लेबल 99.5%शुद्धता 400 औंस ब्रिक्स है जो लंदन में भूमिगत वाल्टों में संग्रहीत है। माल ढुलाई में अंतर के कारण अलग रहें।

लेन -देन विधि है: निवेशकों के ट्रेडिंग रिकॉर्ड को उनके व्यक्तिगत गोल्ड पासबुक खातों में दर्ज किया जाता है, और गोल्ड व्यापारी और ग्राहक टेलीफोन, बिजली, आदि का उपयोग करते हैं।

हांगकांग में लंदन गोल्ड की धोखाधड़ी अंतहीन रूप से सामने आई है, जिससे निवेशकों को भारी आर्थिक नुकसान हुआ है।

हांगकांग में, लंदन के सोने की धोखाधड़ी के मामलों में आमतौर पर झूठी या धोखाधड़ी की निवेश योजनाएं शामिल होती हैं, और उच्च रिटर्न या अन्य मोहक रिटर्न देकर निवेशकों को आकर्षित करते हैं।ये स्कैमर्स निवेशकों को निवेश करने के लिए, या बाजार की कीमतों और अन्य साधनों में हेरफेर करके निवेशकों को धोखा देने के लिए गलत या भ्रामक जानकारी का उपयोग कर सकते हैं, या पहले -हैंड ब्यूटी से जून में प्रवेश करने के लिए पूछें!चौराहा

इस विषय पर वापस, जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, ट्रेडिंग कंपनी में अग्रणी धातु धातु एक हांगकांग कंपनी है जिसे एसिटॉपप्रेकियसमेटलस्लेट कहा जाता है।

और Acetoppreciousmetaltd।

ग्राहक सेवा कर्मचारियों से परामर्श के माध्यम से, घरेलू ग्राहक वर्तमान में लिंगफेंग मेटल कंपनी, लिमिटेड के नाम से हैं, जो हांगकांग गोल्ड एंड सिल्वर ट्रेड सर्टिफिकेट (CGSE) स्टाफ रखता है।

बाद में, द ट्रुथ ब्रदर ने हांगकांग गोल्ड एंड सिल्वर ट्रेड फेयर (CGSE) की आधिकारिक वेबसाइट पर लिंगफेंग कीमती मेटल कंपनी लिमिटेड की जानकारी के बारे में पूछताछ की, और पाया कि हांगकांग गोल्ड एंड सिल्वर में उसकी कंपनी की व्यावसायिक स्थिति श्रेणी ट्रेड फेयर डी (कोई व्यवसाय लाइसेंस नहीं) और एस (यह निर्देश बाजार लेनदेन को निलंबित करने के लिए) सार था

照 डी (कोई व्यापार लाइसेंस नहीं)

इसका मतलब यह है कि लिंगफेंग कीमती मेटल कंपनी, लिमिटेड ने हांगकांग गोल्ड और सिल्वर ट्रेड मार्केट का व्यवसाय लाइसेंस प्राप्त नहीं किया है, इसलिए यह व्यापार बाजार में सोने और चांदी जैसी व्यापारिक गतिविधियों का संचालन नहीं कर सकता है।

एस (यह निर्देश बाजार लेनदेन को निलंबित करता है)

एस का मतलब है कि सदस्य को बाजार के लेनदेन द्वारा रोका गया है, इसलिए लिंगफेंग कीमती मेटल कंपनी, लिमिटेड को व्यापार या अन्य समस्याओं के नियमों का उल्लंघन करने की संभावना है।

उपरोक्त जानकारी यह है कि सत्य भाई वर्तमान में अग्रणी शिखर कीमती मेटल कंपनी, लिमिटेड द्वारा सत्यापित किया गया है, सभी को ध्यान देने की आवश्यकता है!चौराहा

इसके अलावा, लिंगफेंग गुइकाई कंपनी, लिमिटेड ने भी इस साल कई तरजीही गतिविधियों को लॉन्च किया।चौराहाचौराहा

क्योंकि जो निवेशक घटना के दौरान खदान पर कदम रखते हैं, वे एक छोटी संख्या नहीं हैं ~

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, निवेशक ने इस शिकायत को उजागर किया कि शिकायतें अवैध रूप से BAIDU और विज्ञापन के माध्यम से उपयोगकर्ता के प्रिंसिपल को गुमराह करने के लिए बढ़ावा दी गईं।

द ट्रुथ ब्रदर इन फ्रंट ने जाँच की कि लिंगफेंग गुदाई कंपनी, लिमिटेड की बिजनेस स्टेटस श्रेणी श्रेणी डी (कोई व्यवसाय लाइसेंस नहीं) और एस (यह निर्देश बाजार लेनदेन को निलंबित करने के लिए), और निवेशक ग्राहक सेवा में चैट कर रहे थे। , ग्राहक सेवा ने कहा: "कंपनी हांगकांग में एक कानूनी ट्रेडिंग लाइसेंस रखती है", जो विशुद्ध रूप से अंधा है!चौराहा

लेकिन यह वास्तव में दो -वर्ष के वर्ग में एक छोटी गाय है -गायों का एक वर्ग नहीं ~

अंत में, हांगकांग गोल्ड और सिल्वर ट्रेड फील्ड केवल एक उद्योग संघ है, सरकार की नियामक कार्यात्मक एजेंसी नहीं है, और इसमें कोई नियामक शक्तियां नहीं हैं।व्यापार स्थल के पर्यवेक्षकों के सदस्य प्रत्येक सोने की कंपनी के सभी प्रमुख हैं।

मैं निवेशकों को याद दिलाना चाहूंगा कि निवेशकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है, कृपया अपनी आँखें रोशन करें!चौराहा

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें ~

क्वेरी प्लेटफॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें ~

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए सत्य QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें !!

हमसे संपर्क करने के लिए सभी का स्वागत करें ~

जासूस: 3464399446 सत्य: 31476777259

जहरीली जीभ: 2389671330 भाई समझें: 2124228721