स्क्वैरेडफिनेंशियल थंडर को उजागर करता है और निवेशकों को 14W लाभ निगलता है?इसके पीछे वास्तव में भ्रामक लाइसेंस और बड़े जाल के साथ खेलता है!

2024-05-30 9:26:07 资讯 要懂汇

स्क्वैरेडफिनेंशियल थंडर को उजागर करता है और निवेशकों को 14W लाभ निगलता है?इसके पीछे वास्तव में भ्रामक लाइसेंस और बड़े जाल के साथ खेलता है!

ग्रामीणों के दौरान, जासूस ने पाया कि पिछले साल के अंत से वर्तमान तक, चैट के दौरान, स्क्वायरफिनल के स्क्वायर फाइनेंस की अतिथि शिकायतें घनीभूत दिखाई दे रही हैं। अपेक्षाकृत सक्रिय प्रतिभूति फर्म।

आज, मैंने स्क्वैरेडफिनियल के स्क्वायर फाइनेंस की आधिकारिक वेबसाइट से जांच शुरू की।

आधिकारिक वेबसाइट

https://sc.sqfin.cn/zh (इसे एक्सेस नहीं कर सकता)

घरेलू: https://www.sqfin.sc/zh

विदेशी: https://www.sqfin.sc/

आधिकारिक वेबसाइट में प्रवेश करने के बाद, जासूस ने डिफ़ॉल्ट चीनी भाषा पाया।

चीनी वेबसाइट पर बड़ी संख्या में नियामक लाइसेंस प्रदर्शित किए गए थे:

साइरस सिक्योरिटीज ट्रेडिंग कमीशन का CYSEC: 329/17।

ब्रिटिश वित्तीय व्यवहार नियामक प्रशासन FCAEEA: 788360।

जर्मन फेडरल फाइनेंशियल एडमिनिस्ट्रेशन बाफिन: 149174।

फ्रेंच फाइनेंशियल मार्केट अथॉरिटी एएमएफ: 71593।

स्पेनिश नेशनल सिक्योरिटीज मार्केट काउंसिल CNMV: 4421।

सेशेल्स फाइनेंशियल मार्केट एडमिनिस्ट्रेशन FSA: SD024।

ब्रिटिश पर्यवेक्षण अंग्रेजी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाता है:

स्क्वार्डफिनेंशियल (सेशेल्स) लिमिटेड ब्रिटिश फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी (FCA) द्वारा अधिकृत और विनियमित है, लाइसेंस नंबर SD024 है।उसी समय, यह समझाया गया है कि प्रतिबंधित देश/क्षेत्र: ईरान, उत्तर कोरिया, क्यूबा, ​​सीरिया, बेलारूस, म्यांमार, रूस, दक्षिण सूडान, वेनेजुएला और यमन।

आधिकारिक वेबसाइट की जानकारी असंगत है?ब्रिटिश एफएसए की सोने की सामग्री बहुत अधिक है।तो चीनी लेनदेन का खाता कहां है?देश का वित्तीय ब्यूरो कौन सा देश है?

आइए पहले स्वर्ण सामग्री के अनुसार लाइसेंस को फ़िल्टर करें, यह देखने के लिए कि पर्यवेक्षण मान्य है या नहीं।

साइप्रस

स्क्वैरेडफिनेंशियल द्वारा प्रदर्शित साइप्रस लाइसेंस को जासूसी करते हुए, लाइसेंस प्राप्त इकाई का नाम [स्क्वैरेडफिनेंशियल (CY) लिमिटेड] है, लेकिन हमने पाया कि लाइसेंस को मूल रूप से नाम कॉलम में [aspidefinancialimited] नाम दिया गया था।

एक तीसरे -अपारदर्शी प्लेटफॉर्म कंपनी के माध्यम से पूछताछ दर्ज करने के बाद, यह पाया गया कि स्क्वैडफिनेंशियल का एस्पाइडफिनेंशियल के साथ घनिष्ठ संबंध था।

वित्तीय कंपनी के तहत सभी कंपनियों के नाम का क्या कारण है?क्या यह वित्तीय कंपनी की इक्विटी संरचना में एक बड़ा बदलाव है?या यह अक्सर पूंजी डिस्क की स्मृति और निवेशकों और प्रमुख प्लेटफार्मों की स्मृति है?उनमें से अधिकांश को यह पूछना होगा कि स्क्वैरेडफिनेंशियल क्या लड़ना चाहता है!

यू.के.

स्क्वैरेडफाइनेंशियल ने आधिकारिक वेबसाइट पर ब्रिटिश फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी (एफसीए) को अधिकृत किया और इसके नियामक संकेत द्वारा अधिकृत किया गया।लेकिन जासूस ने क्वेरी नहीं की![स्क्वैरेडफिनेंशियल (सेशेल्स) लिमिटेड] को ब्रिटिश एफसीए द्वारा विनियमित नहीं किया गया है।

"फूलदान" लाइसेंस जो नौसिखिया निवेशकों को आकर्षित करता है, अभी भी नकली है!

यह जासूसी सीधे क्वेरी के लिए बेहतर है जहां निवेशकों के साथ वास्तविक लेनदेन के लिए लाइसेंस प्राप्त लाइसेंस निवेशकों के साथ होने के लिए।

MT4 और MT5 स्क्वैरेडफिनेंशियल दोनों ने साइप्रस में [स्क्वैरेडफिनेंशियल (CY) लिमिटेड] और सेशेल्स में [SQSeyltd] में स्थित दो ट्रेडिंग खाते खोले हैं।

आइए जोखिम प्रकटीकरण समझौते की जांच करने के लिए स्क्वैरेडफिनकियल की आधिकारिक वेबसाइट पर वापस जाएं।

चीनी वेबसाइट के कानूनी दस्तावेज जोखिम प्रकटीकरण में निवेशक के साथ स्क्वैरेडफिनेंशियल समझौते की इकाई [स्क्वैरेडफिनेंशियल (सेशेल्स) लिमिटेड] सेशेल्स है।

कंपनी ने कंपनी को आई फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी में क्वेरी किया, जिसकी देखरेख सेशेल्स ने की थी।

इसलिए, जिस कंपनी के पास निवेशकों के साथ एक वास्तविक लेनदेन है और एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किया है, सेशेल एंटिटी हैविफलता ब्रिटिश लाइसेंस के बाद, साइप्रस कार्ड भी "फूलदान" बन गया है!

सेशेल्स के लाइसेंस अपतटीय पर्यवेक्षण से संबंधित हैं।यहां तक ​​कि अगर दो लेनदेन MT4/MT5 पर खोले जाते हैं, तो स्क्वैरेडफिनेंशियल सेशेल [स्क्वैरेडफिनेंशियल (सेशेल्स) लिमिटेड] के जोखिम अनुबंध के तहत खाता खोलेगा!निवेशकों के लिए 14W चाकू के लाभ जोखिम की घटना के हालिया स्क्वैरेडफिनेंशियल दुर्भावनापूर्ण कटौती का संदर्भ लें!क्या यह जारी किया जाता है, सोने का कब तक है, और जब सोना जारी किया जा सकता है तो निवेशकों के सोने में प्रवेश करने के बाद बड़ी समस्या है!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या कीवर्ड के लिए खोज "समझने के लिए" खजाना खोज के आवेदन में डाउनलोड करें

प्रमुख मोबाइल स्टोर भी एक के बाद एक लॉन्च किए जाएंगे

कृपया एक जासूस QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

जासूस 1: 3464399446 डिटेक्टिव 2: 3147677259

जासूस 3: 2124228721 डिटेक्टिव 4: 2389671330