BCR Baihui एजेंसी संसाधनों को छीनने के लिए उजागर है!ऑस्ट्रेलियाई कंपनियां एक वर्ष के भीतर असामान्य हैं!

2024-05-30 9:26:07 资讯 要懂汇

BCR Baihui एजेंसी संसाधनों को छीनने के लिए उजागर है!ऑस्ट्रेलियाई कंपनियां एक वर्ष के भीतर असामान्य हैं!

बहुत पहले नहीं, BCR Baihui Co., Ltd. की जानकारी ने अक्सर BCR Baihui कंपनी की जानकारी की जानकारी बदल दी।आइए एक नज़र डालते हैं कि क्या चल रहा है?

BCR (BCR BAIHUI) एक कंपनी है जो वित्तीय व्यापार सेवाएं प्रदान करती है।

हालांकि, निकट भविष्य में, पिछले एजेंट की शिकायत के दो महीने बाद कोई दो महीने नहीं थे, और एक अन्य बीसीआर बाईहुई एजेंट ने जासूस पाया!

मिस्टर ए कई वर्षों के लिए बीसीआर बाईहुई प्लेटफॉर्म का एक पुराना ग्राहक है।न केवल यह ग्राहक से निधन हो गया है, बल्कि श्री ए के एजेंट खाते को भी रद्द कर दिया है, इसे नदी को पार करने के प्रदर्शन के रूप में वर्णित किया जा सकता है!

एजेंटों द्वारा एजेंटों की मदद से व्यापार के अवसरों और ग्राहक संसाधनों का विस्तार किया जाता है।एजेंटों और दलालों के बीच संबंध एक प्रकार का पारस्परिक लाभ है और प्लेटफ़ॉर्म ऑपरेशन में विन -वाइन सहयोग है।

ट्रस्ट प्लेटफॉर्म के पुराने एजेंट के रूप में, मंच ने अपने संसाधनों को अन्य लोगों को ग्राहक को अपग्रेड करने के आधार पर स्थानांतरित कर दिया।

उसी दिन, मिस्टर ए को तुरंत समूह की चैट से बाहर कर दिया गया।

आज, श्री ए और अन्य पीड़ित जैसे कि बीसीआर बाहुई, एक एजेंट के रूप में पर्याप्त ग्राहक संसाधनों को आकर्षित करने के लिए, सीधे संसाधनों को स्थानांतरित करें और किक करें!मूल खाता नाम में ग्राहक का खाता भी अन्य बन गया है!

BCR Baihui कई पर्यवेक्षणों के तहत नहीं लगता है जैसा कि प्रचार में दिखाया गया है। सख्त पर्यवेक्षण।

लेकिन इस तरह का प्रदर्शन सिर्फ एक धोखा निवेशक की नौटंकी है,

तीन कंपनियां हैं जो BCR Baihui के MT4 पर पाई जा सकती हैं कि तीन कंपनियां हैं जिन्होंने कारोबार किया है।

【Bcrcolimited】

पता हांगकांग में है, और जासूस ने हांगकांग में [bcrcolimited] के नियामक रिकॉर्ड को क्वेरी नहीं किया, जिसका अर्थ है कि [bcrcolimited] को विनियमित नहीं किया गया है।

【Bcrcoptyltd।】

यह पता ब्रिटिश वेरजिंग में स्थित है, और यह विर्जिंग आइलैंड्स एफएससी का नियामक लाइसेंस रखता है।हालांकि, वर्जिन आइलैंड्स आइलैंड नेशन लाइसेंस से संबंधित हैं।इसलिए, लाइसेंस की सोने की सामग्री कम है!यह प्रभावी रूप से देखरेख नहीं किया जा सकता है!

[Baceracoptyltd] यह Baihui द्वारा आयोजित एक ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस है।

यहां तक ​​कि MT4 प्लेटफॉर्म पर, ऑस्ट्रेलियाई ASIC लाइसेंस ट्रेडिंग खाता प्रदर्शित किया गया था, और लेनदेन के दौरान निवेशकों द्वारा उपयोग किए जाने वाले खातों को आधिकारिक वेबसाइट के जोखिम प्रबंधन में [BCRCoptyltd] के रूप में भी जोर दिया गया था।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि [BCRCOOPTYLTD] यहाँ विनियमित के तहत [bcrcoptyltd] से अलग है!ऐसा लगता है कि बीसीआर की एक कंपनी भी है जो पर्यवेक्षण के अधीन नहीं है।

हालांकि, कंपनी की पंजीकरण जानकारी कई वर्षों के लिए शेयर संरचना के असामान्य संशोधन को रिकॉर्ड करती है।

एक वर्ष के भीतर 4 या 5 कर्मियों और इक्विटी परिवर्तनों के भीतर, जासूस द्वारा प्राप्त कई एजेंसी शिकायतों के साथ, बैहूई ने कर्मियों के कर्मियों के माध्यम से लाभ प्राप्त किया। कर्मियों के माध्यम से कंपनी के माध्यम से, एक ही समय में, एजेंट जिसने समझौते पर हस्ताक्षर किए थे, वह लगातार संसाधनों में खींचने और एजेंट को किक करने के लिए, और संसाधनों को लाभार्थी को हस्तांतरित करने के लिए!

इस प्रॉक्सी ट्रैप डिटेक्टिव को हाल ही में एक से अधिक परिवार प्राप्त हुए हैं!गड्ढे के एजेंट को ध्यान देने की आवश्यकता है!प्रासंगिक खंड जैसे कि मंच द्वारा हस्ताक्षरित समझौते में बाईहुई के अचानक एकतरफा उठाने के संबंध के बाद कुछ कानूनी जोखिम शामिल हो सकते हैं।मंच से संपर्क करने और संबंधित अनुबंधों और समझौतों को फिर से बताने के लिए पूछने की पहल करना सबसे अच्छा है।इसके अलावा, आपको पूंजी हस्तांतरण के जोखिम से बचने के लिए धन के प्रवेश और निकास चैनलों पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या कीवर्ड के लिए खोज "समझने के लिए" खजाना खोज के आवेदन में डाउनलोड करें

प्रमुख मोबाइल स्टोर भी एक के बाद एक लॉन्च किए जाएंगे

कृपया एक जासूस QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

जासूस 1: 3464399446 डिटेक्टिव 2: 3147677259

जासूस 3: 2124228721 डिटेक्टिव 4: 2389671330