Opixtech Chende सहयोग काला मंच खोजें!कैदियों के घोटाले के लिए 200 मिलियन अमेरिकी डॉलर आमंत्रित निवेशकों की कोई दयालुता नहीं है!

2024-05-27 9:16:07 资讯 要懂汇

Opixtech Chende सहयोग काला मंच खोजें!कैदियों के घोटाले के लिए 200 मिलियन अमेरिकी डॉलर आमंत्रित निवेशकों की कोई दयालुता नहीं है!

Opixtech Chende कम समय में कम समय में बाजार में अधिकांश काले प्लेटफार्मों का तकनीकी समर्थन बन गया है।अच्छी तरह से "पार्टनर" Raynarprime एक शुरुआती ब्रोकर है जिसे Opixtech ने शुरुआती दिनों में खुद को बनाया है। प्लेटफार्मों ने OpixTech के उच्च -अपीलीय प्रचार को देखा है।

Opixtech Chen de ने दुबई शिखर सम्मेलन में प्रशिक्षण का संचालन करने के लिए जॉर्डन बेल फोर्ड को प्रचारित किया!

हुई दोस्तों, जिन्होंने "वुल्फ वुल्फ" को देखा है, यह पता होना चाहिए कि यह जॉर्डन बेल्फोर्ड वुल्फ वुल्फ का प्रोटोटाइप है। भी वित्तीय उद्योग में भी।

पीपुल्स डेली ऑनलाइन पर, "जॉर्डन बेलफोर्ड 1990 के दशक में दो साल के लिए जेल में था, जो शेयर बाजार धोखाधड़ी में $ 100 मिलियन के अपराध के कारण था। वाक्पटुता और आकर्षण को हवा के साथ मिलाया जाता है।"

सेल्समैन, वित्तीय स्कैमर्स, अमीर लोग, कैदी, लेखक, वक्ता ... वह 1990 के दशक में दो साल में दो साल के लिए दो साल के लिए कैद कर लिया गया था, जिसमें $ 100 मिलियन का स्टॉक मार्केट धोखाधड़ी शामिल थी।जेल से रिहा होने के बाद, उन्हें हर जगह व्याख्यान देने के लिए आमंत्रित किया गया था, एक कंपनी सलाहकार के रूप में सेवारत, और व्यवसाय और बिक्री कौशल साझा किया।यहां तक ​​कि "वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट" भी जेल में वुल्फ के "वैनिटी बोनफायर" में चरित्र की व्याख्या तकनीक है और वह संस्मरण है जिसे उसने खुद पूरा किया है।

तब समस्या यह है कि, opixtech Chen de का उद्देश्य न केवल एक धोखाधड़ी के साथ सहयोग करना है और स्टॉक की कीमत को सहलाने के लिए निवेशकों को 200 मिलियन खोना है!यहां तक ​​कि शीर्ष स्कैमर ने पुराने उद्योग में हर जगह पढ़ाया।वह यह भी चाहता है कि वह नौसिखियों, निवेशकों और निवेशकों के लिए बड़ी मात्रा में धन का प्रचार या बेचें, क्या यह निवेशकों के लिए अच्छा होगा?

यह वास्तव में opixtech चेंडे है, जो लाभांश के लिए काले व्यापारियों के साथ सहयोग करने के योग्य है, और वास्तव में उस अपराधी के उद्देश्य से जो अपराधी थे!व्हाइटवॉशिंग स्कैमर्स को बढ़ावा देना जॉर्डन बेल फोर्ड द्वारा बनाया गया एक सेलिब्रिटी भ्रम है।

OpixTech एक काले मंच की तलाश में क्यों है?

Raynarprime, पार्टनर Raynarprime, ने अतीत में Opixtech द्वारा दावा किया था।

Raynarprime ने मध्य वर्ष के रूप में जल्दी चलने का संकेत दिखाया।प्रत्येक प्लेटफ़ॉर्म की शिकायतों पर पूछताछ करते हुए, सामग्री ने लगभग "स्पष्ट रूप से असामान्य डेटा", "गोल्ड", "रनिंग" और अन्य कीवर्ड्स जैसे "का उल्लेख किया है। पहले से ही पैसा कमाया।

नई सहकारी वस्तु IFA भी opixtech का "अच्छा विकल्प" है!

IFA के वास्तविक व्यापारिक खाते को जासूसी करना।

मलेशिया की मौद्रिक अर्थव्यवस्था के व्यापारियों और बैंकों में नविन फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी (LFSA) की जासूसी जांच, दो प्रमुख नियामक आधिकारिक प्लेटफार्मों में से किसी ने भी [InternetAlfinanceasialTd] नामक कंपनी के बारे में पूछताछ नहीं की।निवेशकों के साथ ट्रेडिंग का एकमात्र खाता वास्तव में अनुपयुक्त है।

Opixtech Raynarprime को बाहर करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 60 से अधिक वित्तीय संस्थानों के साथ सहयोग करने का दावा करता है, जो चल रहा है, opixtech का सफल प्रयोग है। "सेल्फ -डेवलप्ड ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म" के ग्राफ्टिंग का परिणाम!

इस तरह के स्व -डेवलप्ड प्लग -इन, सॉफ्टवेयर और प्लेटफार्मों में काफी उन्नत प्रौद्योगिकियां हैं।आप पृष्ठभूमि में बढ़ते क्रम को कर सकते हैं।प्लग -इन डिस्क के रूप में बाजार पर बहुत सारे मेटाट्रेड हैं, इसलिए लगभग 60 इतने -से -सहकारी सहकारी प्लेटफार्मों को स्व -सेवेल्ड तकनीक को ग्राफ्ट करने के लिए एक अनिश्चित -थंडर क्षेत्र के रूप में माना जा सकता है!

क्या भयानक लाभ की संभावना 90%तक पहुंच सकती है, और लक्जरी संस्करण का मासिक लाभ 16%तक पहुंच सकता है?निवेशकों द्वारा देखा गया डेटा मूल रूप से वह परिणाम है जो दूसरा पक्ष आपको देखना चाहता है।

कंपनी जो विदेशी मुद्रा डीएनए को फिर से लिखने का दावा करती है+कंपनियों की निगरानी के बिना बड़ी संख्या में वास्तविक -लाइफ लेनदेन खातों की एक बड़ी संख्या में सहयोग करती है, वॉल स्ट्रीट के लेखा जन्म के वुल्फ वुल्फ को आमंत्रित करती है, और निवेशकों को व्याख्यान देने के लिए 200 मिलियन अमेरिकी डॉलर सहन करती है?निवेशक भयानक पैदावार की योजना बना रहे हैं, लेकिन स्कैमर्स आपके प्रिंसिपल के बारे में सोच रहे हैं!याद रखें कि निवेश जोखिम भरा है!वेसेल ने चिकन को नए साल की पूजा की, यह सच था कि मैंने एक छोटी सी तरह का प्रेस नहीं किया था!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या कीवर्ड के लिए खोज "समझने के लिए" खजाना खोज के आवेदन में डाउनलोड करें

प्रमुख मोबाइल स्टोर भी एक के बाद एक लॉन्च किए जाएंगे

कृपया एक जासूस QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

जासूस 1: 3464399446 डिटेक्टिव 2: 3147677259

जासूस 3: 2124228721 डिटेक्टिव 4: 2389671330