ब्रोकर Taurex ब्रांड पहचान को भ्रमित करता है!ब्रिटिश एफसीए द्वारा परिभाषित!

2024-05-28 11:36:47 金融资讯 要懂汇

हमारे नायक आज ब्रोकर ट्यूरेक्स हैं, जिन्होंने हमेशा दावा किया है कि वह एक ब्रिटिश ब्रोकर ज़ेनफिनेक्स हैं जिन्होंने "अपग्रेड" ब्रोकर की प्रशंसा की।लेकिन दिव्य जासूस के सत्यापन के बाद, यह पाया गया कि यह मामला नहीं है!

सबसे पहले, Zenfinex वेबसाइट पर, उन्होंने कहा कि वह अभी भी एक स्वतंत्र संस्थान था और कहा कि वह "वित्तीय उद्योग के लिए विश्व -क्लास तरलता समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।"इसका मतलब यह है कि ब्रांड Zenfinex ब्रांड की प्रशंसा करता है, अभी भी मौजूद है, लेकिन वित्तीय -संबंधित कार्य Taurex से अलग है!

लेकिन क्या दिलचस्प है!ट्यूरक्स, एक "अपग्रेड" ब्रोकर ब्रांड, लगता है कि सेवा निवेश और लेनदेन में Zenfinex स्तुति कंपनी की इकाई का उपयोग किया गया है!

यह अंत करने के लिए, जासूस ने विशेष रूप से अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को सत्यापित करने के लिए उस इकाई को निर्धारित करने के लिए सत्यापित किया जो उन्होंने लेनदेन के लिए उपयोग किया था।लेकिन सत्यापन की प्रक्रिया में अजीब चीजें मिली!Taurex की आधिकारिक वेबसाइट ने स्पष्ट रूप से कहा कि MT4 और MT5 प्लेटफॉर्म लेनदेन के लिए प्रदान किए गए थे, लेकिन जासूसों को MT4 पर संबंधित इकाई पर पुनर्प्राप्त नहीं किया जा सकता है!

विशिष्ट कारण स्पष्ट नहीं है।

और MT5 प्रासंगिक इकाई को पुनः प्राप्त कर सकता है!

लेकिन जैसा कि जासूस द्वारा वर्णित है, ये दोनों कंपनियां ZenFinexGloballimited और Zenfinexlimity, जो कि Tauurex द्वारा उपयोग की जाती हैं, Zenfinex की प्रशंसा के सभी संस्थाएं हैं!

तो इस बीच में कई महान छिपे हुए खतरे हैं!इन दोनों संस्थाओं में से कौन सा ब्रांड है?क्या निवेशकों द्वारा हस्ताक्षरित प्रासंगिक खंडों के अनुरूप हो सकता है?यह स्पष्ट रूप से निवेशकों के लिए गैर जिम्मेदाराना है!

यह भी ध्यान देने योग्य है!ZenFinexlimited इस कंपनी की इकाई केवल ब्रिटिश ग्राहकों के लिए है, जिसका अर्थ है कि अधिकांश लोग इस ब्रिटिश FCA नियामक इकाई के माध्यम से व्यापार नहीं कर सकते हैं!

इसके अलावा, जासूस ने पाया कि एक बहुत ही गंभीर बात सभी को बताई जानी चाहिए!यद्यपि ZenFinexlimited, यह इकाई, ब्रिटिश FCA लाइसेंस रखती है, यह मार्च 2019 में कुछ अज्ञात कारणों से अन्य संस्थाओं या व्यक्तियों का ग्राहक नहीं हो सकता है। निवेश लेनदेन।

इसी समय, इसका मतलब है कि Zenfinexlimited, एक कंपनी, गंभीर अनुपालन मुद्दों या अन्य कानूनों और नियामक बाधाओं के साथ।उसी समय, इसका मतलब है कि यह इकाई मार्च 2019 से सैद्धांतिक रूप से प्रतिबंधित है!हालांकि, यह अभी भी MT5 मंच पर लटका हुआ है।

यह भी दिखाता है कि Tauurex केवल ZenFinexGloballimited है।

हालांकि, एक अपतटीय नियामक द्वीप देश के रूप में, सेशेल को अपनी कंपनी पंजीकरण और वित्तीय लाइसेंस आवेदन में कुछ फायदे हैं।

ऊपर उल्लिखित ताउरेक्स और ज़ेनफाइनएक्स जैसे संचालन की एक श्रृंखला को ध्यान में रखते हुए, और नियामक संस्थाओं के साथ ब्रांड संबंधों के भ्रम को साझा करते हुए, जासूस का मानना ​​है कि इसकी एक बड़ी संभावना है कि यह सेशेल एफएसए के प्रभावी पर्यवेक्षण से बच सकता है।

और जहां तक ​​जासूस ट्यूरेक्स का अवलोकन करता है, ज़ेनफाइनएक्स इसकी प्रशंसा करता है, इसकी घरेलू प्रतिष्ठा बहुत अनुकूल नहीं है, विशेष रूप से सोने के संदर्भ में, यह अक्सर हुई दोस्तों द्वारा आलोचना की जाती है!

इसलिए, जासूस का मानना ​​है कि इस तरह की भ्रामक ब्रांड पहचान का सामना करना, अनुपालन समस्याओं के साथ अनुपालन मुद्दों का उपयोग करते हुए, नियामक नियमों पर भरोसा करना जो नियामक नियमों पर भरोसा करते हैं, और उद्योग में खराब प्रतिष्ठा वाले दलालों को सबसे अच्छा विकल्प है।

यह अनुशंसा की जाती है कि निवेशकों को इन ब्रांडों के साथ सहयोग पर विचार करने से पहले पूरी तरह से जांच और सावधानीपूर्वक विचार करना चाहिए, विशेष रूप से सुरक्षा और सोने के उत्पादन तंत्र पर ध्यान देना चाहिए।

मैं निवेशकों को याद दिलाना चाहूंगा कि निवेशकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है, कृपया अपनी आँखें रोशन करें!चौराहा

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें ~

क्वेरी प्लेटफॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें ~

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए सत्य QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें !!

   

हमसे संपर्क करने के लिए सभी का स्वागत करें ~

जासूस 1 3464399446 डिटेक्टिव 23147677259

जासूस 3 2389671330 डिटेक्टिव 4 212422872