विशेष रूप से विशेष रूप से समझने के लिए: प्रदर्शनी प्रदर्शनी जैसे दलालों के साथ साक्षात्कार, आप जो प्रश्न जानना चाहते हैं, वे यहां हैं!

2024-05-21 2:19:23 金融资讯 要懂汇

आखिरी दिन जब मैं IFXEXPODUBAI में आया, तो मुझे पता था कि कई निवेशकों ने देखा कि कई निवेशकों ने ब्रोकरेज फर्मों के बूथ पर संवाद किया। के बारे में।

1. सहूलियत

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, यह देखा जा सकता है कि सहूलियत का बूथ स्केल बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन यह "सी" बिट एक्सनेस के बगल में है।

सहूलियत के ग्राहक सेवा कर्मचारियों से परामर्श करें और पूछें: क्या आपके पास अभी भी ग्राहक हैं जो चीनी स्वीकार करते हैं?चौराहा

सहूलियत के बाद ग्राहक सेवा के कर्मचारियों ने धक्का दिया, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि उन्होंने चीनी ग्राहकों को स्वीकार नहीं किया, उन्होंने सिर्फ यह दावा किया कि उनके प्लेटफार्मों की गारंटी थी।

2.trading

सबसे पहले, यह उन तस्वीरों से देखा जा सकता है जो ट्रेडिंग का प्रदर्शनी क्षेत्र सिर्फ एक छोटी सी जगह है। कार्यक्रम का स्थान।

मैंने पहले ट्रेडिंग को सवाल पूछने के लिए कहा:

1. क्या दक्षिण अफ्रीका में दक्षिण अफ्रीकी FSCA लाइसेंस ने चीनी निवेशकों की देखरेख की है?

ट्रेडिंग ग्राहक सेवा उत्तर: दक्षिण अफ्रीका का FSCA लाइसेंस कानूनी अनुपालन गारंटी प्रदान कर सकता है।दक्षिण अफ्रीका में, वित्तीय बाजार की देखरेख बहुत सख्त है, और चीनी ग्राहकों की देखरेख की जाती है।

2. क्या यह लाइसेंस वित्तीय विदेशी मुद्रा लेनदेन की देखरेख करता है?

ट्रेडिंग ग्राहक सेवा उत्तर: हमारे लाइसेंस ने सभी प्रकार की वित्तीय सेवाओं की देखरेख की है।

3. लाइसेंस इंटरनेट पर पूछताछ क्यों करता है और दिखाता है कि ओवर -लिमिट ऑपरेशन प्रदर्शित होता है?

ट्रेडिंग ग्राहक सेवा उत्तर: हम यह नहीं जानते।

यह ट्रेडिंग ग्राहक सेवा के उत्तर से देखा जा सकता है कि जब तक आप पर्यवेक्षण के लिए पूछते हैं, तब तक आपको बहुत अच्छी तरह से उत्तर दिया जाता है।   

3.exness

सबसे विशिष्ट पहला बूथ एक्सनेनेस प्रदर्शनी क्षेत्र है।

मेजबान के सबसे बड़े प्रायोजकों के लिए, मुझे पता है कि भाई ने उस जानकारी को संकलित किया है जो हुइयू बूथ ग्राहक सेवा कर्मचारियों के साथ एक संक्षिप्त परिचय और साक्षात्कार जानना चाहता है:

भाई को पेश किए गए कर्मचारियों: एक्सेस द्वारा प्रदान की गई संपत्ति में विदेशी मुद्रा, क्रिप्टोक्यूरेंसी, कीमती धातु और ऊर्जा शामिल हैं।एक्सनेस में वर्तमान में सैकड़ों हजारों सक्रिय ग्राहक हैं, और सितंबर 2023 में लेनदेन की मात्रा $ 4.5 ट्रिलियन तक पहुंच सकती है।      

भाई द्वारा विशेष रूप से प्रस्तावित "विनियामक अनुपालन की गारंटी देने के लिए" क्या सवाल है: एक्सेस ने हमेशा सख्त पर्यवेक्षण, अच्छे पारदर्शिता और मैत्रीपूर्ण उपयोगकर्ताओं पर जोर दिया है। ।      

"ग्राहक की शिकायतें ज्यादातर स्व -अपवर्धित ट्रेडिंग प्लेटफार्मों के कारण होती हैं, चाहे ग्राहक के अभियोजन में एक दुर्भावनापूर्ण कार्ड का उल्लेख किया गया हो": एक्सनेस ने अपनी ट्रेडिंग विशेषताओं पर जोर दिया है। साइड, और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष, और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष ,,, Ctrader, और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष, साइड, और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष ,, और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष, साइड, और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष, और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष, पक्ष, और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष ,, और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष, साइड, और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष ,, और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष, साइड और अनन्य उपयोगकर्ता पक्ष ,,, से अनन्य उपयोगकर्ता ,,, निवेशक खुद से एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म चुन सकते हैं, और पारदर्शिता और नियामक अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए एक्सेस का दावा है।      

"क्या वैश्विक प्रबंधन की अवधारणा को चीनी ग्राहकों पर लक्षित किया गया है" के सवाल में: एक्सनेस का अर्थ है वैश्विक निवेशकों के लिए आपका स्वागत है, लेकिन राष्ट्रीय स्थितियों, नीतियों और नियामक लाइसेंस के आधार पर अलग -अलग लेनदेन पर्यवेक्षण खोलेंगे।   

जाहिर है, मेरे भाई द्वारा उठाई गई समस्याओं के बारे में, एक्सनेस ने सकारात्मक जवाब नहीं दिया।

4.GTCFX ZEHUI

क्या GTCFX Zehui चीनी की सेवा करता है?एक खाता कहां खोलें?इसकी गारंटी कैसे दी जाए?यह स्वाभाविक रूप से जासूसी विषय का केंद्र बन गया!

GTCFX Zehui द्वारा दिए गए उत्तर -स्टाफ स्टाफ जासूस को संतुष्ट नहीं करते हैं!हालांकि इसका मतलब है कि चीनी ग्राहकों का भी चीनी ग्राहकों द्वारा स्वागत किया जाता है, वे चीनी ग्राहकों के खाते के खुलने और संबंधित गारंटी के बारे में बात नहीं करते हैं!

विशेष रूप से जब जासूस पूछताछ करता है, तो यह इकाई व्यापार की भूमिका और हांगकांग कंपनी के नियामक अनुपालन में और भी अस्पष्ट है!

उपरोक्त आपके संदर्भ के लिए ifxexpodubai के साथ भाई के साक्षात्कार को समझने के बारे में एक विशेष समाचार है!