ब्रोकरेज Oexn शर्तें!आप ग्राहक की जमा राशि को प्रतिबंधित करने के लिए "संदेह" का उपयोग कर सकते हैं, जिसमें कोई भी आवश्यकता नहीं है!

2024-05-26 10:03:53 金融资讯 要懂汇

OEXN 2015 में ओपन सिक्योरिटीज फर्मों की अवधारणा द्वारा निर्मित एक एक्सचेंज है और वैश्विक प्रदर्शनी उद्योग में एक ब्रोकरेज कंपनी है।यह कुछ वर्षों से चीन में काम कर रहा है, और कुछ वोट अक्सर ऑपरेशन के दौरान फट जाते हैं!

Oexn ने निवेशकों के पैसे को प्रतिबंधित कर दिया

अभी हाल ही में निवेशकों से शिकायत मिली!यह कहा जाता है कि Oexn के दो बार जमा में, कुल 5150 सुंदर सोना, क्योंकि वे पैसे खोने की स्थिति में हैं, वे पैसे के लिए एक रास्ता खोजने के लिए आवेदन करना चाहते हैं, लेकिन वे जानबूझकर मुश्किल है कि परेशानी और प्रतिबंधित सोना बनाएं ऑपरेशन के दौरान ब्रोकरेज कंपनी!

निवेशक द्वारा प्रदान किए गए ईमेल स्क्रीनशॉट के स्वर से, आप उस समय उसकी उत्तेजना महसूस कर सकते हैं!उसके बाद, निवेशक को उत्तर में एक OEXN उत्तर मिला।

निवेशक ट्रेडिंग रणनीति अवैध?

तब जासूसों को अच्छी तरह से कहा जाना चाहिए।तो डिफ़ॉल्ट निवेशक इस रणनीति का उपयोग करता है!

फिर हमें दो अंक जानना होगा:

सबसे पहले, "InternalHgedgingArbitrage" क्या है?

"InternetingArbitrage" चीनी को "आंतरिक सर्जरी" कहा जाता है।यह एक वित्तीय रणनीति है जो लाभ प्राप्त करने के लिए विभिन्न निवेश उपकरणों या वित्तीय उत्पादों के बीच मूल्य अंतर का उपयोग करती है।इसका उद्देश्य लाभ प्राप्त करने के लिए मूल्य अंतर का उपयोग करते हुए हेजिंग लेनदेन के माध्यम से निवेश पोर्टफोलियो में जोखिमों को समाप्त करना है।

दूसरा, क्या यह रणनीति द्वारा OEXN की संस्था द्वारा निषिद्ध या प्रतिबंधित है?

हम OEXN की आधिकारिक वेबसाइट से सीख सकते हैं कि केवल दो कंपनियां उज्ज्वल पक्ष पर नियामक लाइसेंस रखती हैं, अर्थात् Cyesec और मॉरीशस FSC।

साइसेक सिसक

उनमें से, Oexnlimited Cyez Cysec नियामक लाइसेंस रखता है और इसे विनियमित किया जाता है!यद्यपि लाइसेंस में अपेक्षाकृत व्यापक सेवा गुंजाइश है, लाइसेंस लाइसेंस मुख्य रूप से यूरोपीय देशों की सेवा करता है।

मॉरीशस एफएससी

और Oexnbrokerlimited, मॉरीशस एफएससी लाइसेंस रखने वाली कंपनी, इतनी व्यापक नहीं है!केवल "SEC-2.1B" को प्रतिभूति लेनदेन के लिए प्राधिकरण दिया जाता है, जिसका अर्थ है कि केवल प्रतिभूति बाजार की देखरेख और उसके लेनदेन के दौरान संरक्षित है!

उसी समय, जासूस द्वारा सत्यापित करें!CYSEC और FSC दोनों के पास बाजार हेरफेर, निष्पक्ष लेनदेन और जोखिम प्रबंधन पर नियमों की एक श्रृंखला है, लेकिन इन नियमों को विशेष रूप से "इंटरनेट" पर लक्षित नहीं किया गया है!इसलिए जब तक प्रासंगिक नियामक सिद्धांतों का उल्लंघन नहीं किया जाता है, "इंटर्नलहेडिंगरबिट्रेज" की अनुमति है, इसलिए OEXN इस कारण पर आधारित नहीं है!

Oexn द्वारा तैयार परिसमापन नियमों का उल्लंघन?

इसके अलावा, OEXN ने यह भी उल्लेख किया कि निवेशकों ने "व्यापार और निपटान नियमों" का उल्लंघन किया, जो उन्होंने तैयार किया था, लेकिन जो दिलचस्प है वह यह है कि विशिष्ट नियम इंगित नहीं करते हैं!इस तरह के उपाय के लिए, जासूस को समझा नहीं जा सकता है।और यह "ट्रेडिंग और सेटलमेंट रूल्स" विशेष रूप से क्या है?

तो जासूस OEXN आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रदान किए गए "कानूनी दस्तावेज और सूचना प्रकटीकरण" के माध्यम से चला गया!जासूस ने पाया कि शुरुआत से अंत तक "लेनदेन और निपटान" की कोई विशिष्ट शर्तें नहीं थीं, और कुछ बस कुछ व्यापक -खंड थे!

उदाहरण के लिए, "दुरुपयोग लेनदेन" के संदर्भ में, यह कहा जाता है कि OEXN ग्राहक फंड लेनदेन और खातों पर "दुरुपयोग लेनदेन के लिए संदिग्ध" के माध्यम से प्रतिबंधों की एक श्रृंखला बना सकता है।

संबंधित खंडों में समान खंड हैं जैसे "कमांड को निष्पादित करने से इनकार"!यह कल्पना करना मुश्किल है कि एक ब्रोकर वास्तव में ग्राहक के फंड खातों जैसे ग्राहक के फंड के "संदेह" पर प्रतिबंधों की एक श्रृंखला बना सकता है!

OEXN द्वारा अनुरोध किए गए खंडों में, ग्राहकों को बार -बार ग्राहकों को अपने निर्णय लेने के लिए OEXN को पहचानने और निवेशकों के अधिकारों को सूचित किए बिना कई संचालन करने का निर्णय लेने की आवश्यकता होती है!क्या यह Oexn के पीछे हाथ और पैर करने का मौका नहीं है?चौराहायह खंड नहीं है, बस चेहरे में निवेश खोदा!

मुझे यहां कुछ भी कहने की आवश्यकता नहीं है।

असहाय विकल्प

हालांकि, पीड़ित अक्सर कमजोर समूह होते हैं, और वे अभी भी कई ट्विस्ट और टर्न के बाद सफलता के लिए लौटते हैं।अंत में, निवेशक समझौता करने के लिए असहाय था!

OEXN की आवश्यकताओं के अनुसार, "खाता शेष के लिए आवेदन करने के लिए एक हैंड -होल्डिंग आईडी कार्ड के वीडियो के लिए आवेदन करना, और कहा कि यह अब OEXN में उपयोग नहीं किया गया है"।इस तरह, अपने स्वयं के नुकसान को कम करने के लिए अपने दोषों को स्वीकार करना महसूस किया जाता है।इस परिदृश्य जासूस का सामना करते हुए, हमेशा कमजोरी की गहरी भावना होती है!

यह वास्तव में विडंबना है कि पीड़ितों को वास्तव में अपनी गलतियों को स्वीकार करके नुकसान को कम करना होगा!लेकिन पीड़ित उच्च हैं जैसे कि वे भिक्षा हैं?

सौभाग्य से, निवेशकों के पास झंडे नहीं थे, लेकिन बाद में हमारे अनुभव को सकारात्मक रूप से उजागर किया।निवेश के अनुसार, "दूसरों के लिए नहीं कि अन्य निवेशकों को उसकी मुठभेड़ को समझने दें, और अधिक लोगों को उसकी गलतियों को दोहराने से बचें"!जासूस याद दिलाता है कि ऐसे परिदृश्यों में निवेशकों का विकल्प बहुत सीमित है।यदि आप बातचीत के माध्यम से सीधे समस्या को हल नहीं कर सकते हैं, तो आप संबंधित नियामक एजेंसियों को शिकायत करने के लिए चुन सकते हैं।इसके अलावा, सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफार्मों पर सार्वजनिक जागरूकता बढ़ाने के लिए समस्याओं को उजागर करने के लिए निवेशक भी एक आत्म -उपाय है।

मेरा मानना ​​है कि कई मीडिया लोग जो जासूस के समान हैं, वे सभी के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए बहुत इच्छुक हैं, हालांकि यह दृष्टिकोण सीधे समस्या को हल नहीं कर सकता है, यह समस्या को हल करने के लिए इसे बढ़ावा दे सकता है।आपके समर्थन के लिए धन्यवाद!

मैं निवेशकों को याद दिलाना चाहूंगा कि निवेशकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है, कृपया अपनी आँखें रोशन करें!चौराहा

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें ~

क्वेरी प्लेटफॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें ~

   

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए सत्य QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें !!

हमसे संपर्क करने के लिए सभी का स्वागत करें ~

जासूस 1 3464399446 डिटेक्टिव 23147677259

जासूस 3 2389671330 डिटेक्टिव 4 2124228721